Ira Khan अपने पहले प्री-वेडिंग डिनर में ब्लैक ड्रेस में दिखीं खूबसूरत, पति Nupur संग हुईं रोमांटिक

आइरा खान और नुपुर शिखरे की प्री-वेडिंग सेरेमनी पहले ही शुरू हो चुकी है। अब कपल ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक ग्रैंड डिनर पार्टी का आयोजन किया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ira Khan अपने पहले प्री-वेडिंग डिनर में ब्लैक ड्रेस में दिखीं खूबसूरत, पति Nupur संग हुईं रोमांटिक

अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने 3 जनवरी 2024 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग की। अब यह कपल उदयपुर में है, जहां दोनों 10 जनवरी 2024 को पारंपरिक महा​राष्ट्रीयन वेडिंग करेंगे। हाल ही में, हमें 'ताज अरावली रिज़ॉर्ट' में आयोजित उनकी मिनिमल वेडिंग फेस्टिविटीज की कुछ जानकारी मिली है। बता दें कि उदयपुर में तीन दिवसीय ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए कपल ने कथित तौर पर कुल 176 कमरे बुक किए हैं और करीब 250 मेहमानों को आमंत्रित किया है।

आइरा खान की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन ​की हुई शुरुआत

आइरा एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर होने के नाते नुपुर शिखरे के साथ अपनी उदयपुर में होने वाली शादी की शानदार झलकियों से फैंस को लगातार अपडेट कर रही हैं। 7 जनवरी 2024 को उन्होंने अपने पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की झलकियां शेयर कीं। इसके लिए वह ब्लैक कलर के आउटफिट में पति नुपुर के साथ ट्विनिंग करती हुई देखी गईं। 

aamir khan

होने वाली दुल्हन ऑफ-शोल्डर वेलवेट ड्रेस के साथ मैचिंग कलर के बूट्स में स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को एक सिंपल लेकिन एलिगेंट डायमंड नेकलेस और स्टड इयररिंग्स के साथ निखारा था। इसके अलावा, हल्के मेकअप (जिसमें काजल लगी आंखें, ब्लश्ड चीक्स, न्यूड लिपस्टिक और एक ओपन हेयरस्टाइल शामिल था) ने उनके लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, नुपुर अपने ब्लैक वेस्ट-टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

aamir khan

Aamir Khan के दामाद Nupur शादी में जिम वियर पहनने पर हुए ट्रोल, नेटिजन ने कहा- 'बेचारे को कपड़े..', पढ़ें पूरी खबर

आइरा खान अपने पति नुपुर के साथ रोमांटिक अंदाज में आईं नजर 

अपने पति नुपुर और उनके ग्रूम-स्क्वाड के साथ शानदार तस्वीरें पोस्ट करने के बाद आइरा हमें अपनी शादी की पहली पार्टी में भी ले गईं। अपनी इंस्टा स्टोरी में वह नुपुर के साथ रोमांटिक अंदाज में थिरकती नजर आईं और एक सिंगर ने गाना गाया। होने वाली दुल्हन के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी, वह गाने की धुन के साथ कुछ कदम मिला रही थीं, जबकि नुपुर बैठे नजर आ रहे थे। आगे की स्टोरी में वह नुपुर की गोद में बैठी भी नजर आईं और दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे थे।

aamir khan

aamir khan

Aamir Khan ने बेटी Ira की शादी में पहली एक्स-वाइफ Reena के सामने Kiran Rao को किया किस, हुए ट्रोल

आइरा और नुपुर की वेडिंग डिटेल्स आई सामने

7 जनवरी 2024 को आइरा खान ने अपने इंस्टा हैंडल से फैंस को अपने मिनिमल वेडिंग कार्ड की झलक दिखाई। कार्ड के पहले पन्ने पर उनके और नुपुर शिखरे के नाम के पहले अक्षर थे और इसके बाद इसमें शादी से पहले के कार्यक्रमों के बारे में डिटेल्स दी गई थी। दोनों की शादी का जश्न हाई-टी के साथ शुरू हुआ और उसके बाद डिनर हुआ। कार्ड से पता चला कि वे आज यानी 8 जनवरी, 2024 को मेहंदी ब्रंच रखेंगे, उसके बाद एक और हाई-टी इवेंट, डिनर और देर शाम एक पायजामा पार्टी होगी। इसके बाद उनका संगीत समारोह 9 जनवरी 2024 को शाम 7 बजे पैलेस होटल के मेवाड़ लॉन में होगा और शादी समारोह 10 जनवरी 2024 को शाम 4 बजे होगा।

aamir

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

आइरा और नुपुर के वेडिंग वेन्यू पर आमिर खान और किरण राव ने साथ में किया डांस

आइरा और नुपुर की शादी का जश्न पहले ही शुरू हो चुका है। उनके दोस्त और परिवार भी 'ताज अरावली रिज़ॉर्ट' उदयपुर में पहुंच चुके हैं। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसमें होने वाली दुल्हन के पिता आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ बेटी के वेडिंग वेन्यू में एंट्री करते देख गए। वीडियो में आमिर और किरण राजस्थान के लोक गीत की धुन पर नाचते नजर आए और अपनी बेटी की शादी के मौके पर बेहद खुश दिखे।

aamir khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम आइरा और नुपुर की उदयपुर वेडिंग की झलकियों से सरप्राइज हैं। तो आपको ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis