उदयपुर में शुरू हुआ Ira Khan की शादी का जश्न, Nupur ने गाया गाना, वेडिंग थीम का भी मिला हिंट

एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे आधिकारिक तौर पर शादीशुदा हैं। यह जोड़ी अब राजस्थान के उदयपुर में पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंधेगी। आइए झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

उदयपुर में शुरू हुआ Ira Khan की शादी का जश्न, Nupur ने गाया गाना, वेडिंग थीम का भी मिला हिंट

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) और उनके लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे 3 जनवरी 2024 को मुंबई के 'ताज लैंड्स एंड' होटल में अपने करीबियों और परिवार के बीच रजिस्टर्ड वेडिंग करके आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बने। मौजूदा समय में यह कपल अपनी पारंपरिक महाराष्ट्रीयन वेडिंग के लिए राजस्थान के उदयपुर में है, ज​हां से कुछ झलकियां सामने आई हैं।

उदयपुर में शुरू हुआ आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी का जश्न

6 जनवरी 2024 को आइरा खान और नुपुर शिखरे अपनी शादी के जश्न के लिए राजस्थान के उदयपुर पहुंचे हैं। दोनों 'ताज अरावली रिजॉर्ट' में पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंधेंगे। आइरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जैकेट और चश्मे के साथ व्हाइट मिनी ड्रेस में अपनी एक तस्वीर साझा की है। आइरा इस नए लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें उनके कलर्ड रेड हेयर्स शामिल हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "क्योंकि हम पूरे सप्ताह ड्रेस-अप खेल रहे हैं।"

ira khan

इसके अलावा, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में आइरा ने फ्लाइट के अंदर नुपुर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें एक-दूसरे के कंधों पर झुके हुए देखा जा सकता है। एक अन्य झलक में नुपुर शिखरे वेडिंग वेन्यू पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक स्पेशल सॉन्ग गाते नजर आए। इसके अलावा, एक अन्य वीडियो में आइरा के फ्रेंड्स राजस्थानी गीत पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

ira khan

ira khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

आइरा खान ने अपनी वेडिंग थीम का दिया हिंट

उनकी शादी का उत्सव कैसा होगा, इसका संकेत देते हुए आइरा ने वेडिंग वेन्यू पर शीर्षासन करते हुए अपनी दो तस्वीरें साझा कीं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “क्या बिना वर्कआउट के हमारी शादी हो सकती है? नुपुर शिखरे वार्म अप: ब्रिंग सैली अप, पुश-अप्स वर्कआउट: पुश-अप्स, जंप स्क्वैट्स, नमस्कार पुश-अप्स, स्क्वाट और प्रेस, वाइड पुश-अप्स, साइड स्क्वैट्स, बर्पीज़, डंकी किक से रेसलर सिटआउट हैंडस्टैंड + पिक्चर्स!”

ira khan

Fatima Sana Shaikh ने छोड़ी Aamir Khan की बेटी Ira की शादी, नेटिजंस ने सब ठीक न होने का लगाया अनुमान, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जानें आइरा खान और नुपुर शिखरे की उदयपुर वेडिंग के बारे में

आइरा और नुपुर ने इस हफ्ते की शुरुआत में रजिस्टर्ड वेडिंग की थी। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के अनुसार, कपल ने अब 'ताज अरावली रिज़ॉर्ट' में अपनी शादी के उत्सव की योजना बनाई है, जो 8 से 10 जनवरी 2024 के बीच होगा। पूरे होटल और इसके 176 कमरों को 250 मेहमानों के लिए बुक किया गया है। इस समारोह के बाद कपल अपने रिसेप्शन के लिए मुंबई लौट आएगा, जो 13 जनवरी 2024 को 'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' में होगा।

ira khan

जब आइरा और नुपुर अपनी शादी के बाद पहली बार आए नजर

कथित तौर पर मेहमानों को कोई तोहफे नहीं बल्कि केवल अपना आशीर्वाद देने के लिए कहा गया है। 6 जनवरी को इस कपल को आइरा की मां रीना दत्ता के साथ उदयपुर में देखा गया था। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अपनी रजिस्टर्ड वेडिंग में ​बनियान और शॉर्ट्स पहनने पर ट्रोल हुए थे नुपुर शिखरे

3 जनवरी 2024 को नुपुर ने अपने रजिस्टर्ड वेडिंग के वेन्यू तक पहुंचने के लिए एक यूनिक रास्ता चुना था। उन्हें मुंबई में सांताक्रूज़ से बांद्रा तक पूरे रास्ते जॉगिंग करते हुए देखा गया था। उन्होंने ब्लैक कलर की बनियान और व्हाइट शॉर्ट्स के साथ ग्रीन स्नीकर्स पहने हुए थे। हालांकि, इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ira khan

फिलहाल, हमें आइरा और नुपुर की वेडिंग फोटोज का इंतजार है। तो आपको ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis