Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी: 'एंटीलिया' में गूंजी शहनाई, दुल्हन की तरह सजा मंडप

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग वेन्यू की सजावट की शानदार झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी: 'एंटीलिया' में गूंजी शहनाई, दुल्हन की तरह सजा मंडप

इस समय अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी के जश्न की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कपल आज यानी 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधकर अपने जीवन की नई शुरुआत करने के लिए तैयार है। इस बीच, हमें अनंत और राधिका की शादी की सजावट की और एंटीलिया के बाहर बज रही शहनाइयों की कुछ झलकियां मिली हैं, जो वाकई बेहद शानदार हैं। 

अनंत-राधिका की शादी के मंडप की झलकियां आईं सामने

हाल ही में, एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हम भव्य मंडप और शादी के लिए तैयार किए गए बड़े मंच की झलक देख सकते हैं। रोशनी से सजी छत, तारों से भरे आकाश की तरह की सजावट और लटकते फूल वाकई बेहद खूबसूरत लग रहे थे। हम मंडप के अंदर का हिस्सा भी देख सकते हैं, जिसमें ऑफ-व्हाइट, ब्लश पिंक और पिस्ता ग्रीन कलर शामिल हैं।

anant ambani

anant ambani

anant ambani

इसके साथ ही वहां मेहमानों के बैठने की भी अच्छी व्यवस्था की गई है। इसके अलावा, बड़े-बड़े पिलर्स को ट्रेडिशनल मूर्तिकला से सजाया गया है। वीडियो में हम देख सकते हैं जहां तक नजर जाती है, वहीं तक आपको अंबानी फैमिली की रॉयल्टी का एहसास होता है।

anant ambani

anant ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनंत-राधिका की शादी की बजी शहनाई, दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया

इसके अलावा, हमें एक अन्य वीडियो भी मिला है, जिसमें अंबानी निवास एंटीलिया में शहनाइयां बजती हुई देखी जा सकती है। इसके अलावा, मेन गेट पर अनंत और राधिका के नाम के पहले अक्षरों के बोर्ड के साथ फूलों की सजावट भी काफी सुंदर थी, जो हर किसी का ध्यान खींच रही थी। 

anant ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

anant ambani

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

वैसे, इसमें कोई दोराय नहीं है कि अंबानी फैमिली ने अनंत व राधिका की शादी को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। जामनगर व क्रूज बैश से लेकर प्री-वेडिंग सेरेमनीज तक की झलकियों में हम यह साफ देख सकते थे। पिछले हफ्ते ममेरू रस्म के साथ अनंत व राधिका के शादी का जश्न शुरू हुआ था और अब, आखिरकार वे दोनों 12 जुलाई को शादी करने के लिए तैयार हैं।

शादी के बाद 13 जुलाई को उनका शुभ आशीर्वाद समारोह होगा, जिसका ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल रखा गया है। तीन दिवसीय यह कार्यक्रम 14 जुलाई को मंगल उत्सव (रिसेप्शन) के साथ खत्म होगा, जिसका ड्रेस कोड इंडियन चिक रखा गया है। बता दें कि ये सारे समारोह बीकेसी स्थित 'जियो वर्ल्ड सेंटर' में होंगे। 

anant-radhika

Anant Ambani की शादी: Nita ने अपनी 'रंगकट' साड़ी से काशी को दिया ट्रिब्यूट, बुनाई में लगे 6 महीने, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें अनंत और राधिका के शादी के जश्न की अन्य झलकियों का इंतजार है। 

BollywoodShaadis