Radhika Merchant की 'गृह शांति' पूजा: फैमिली फोटोज से डेकोरेशन तक की मिली झलक

​हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए मर्चेंट परिवार द्वारा आयोजित 'गृह शांति' पूजा की कुछ झलकियां मिलीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant की 'गृह शांति' पूजा: फैमिली फोटोज से डेकोरेशन तक की मिली झलक

अनंत अंबानी अपने जीवन के प्यार राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करने के लिए दिन गिन रहे हैं। उससे पहले प्री-वेडिंग सेरेमनी के आखिरी चरण में अंबानी और मर्चेंट दोनों ही परिवार शादी के बंधन में बंधने वाले कपल के लिए देवी-देवताओं से आशीर्वाद पाने के लिए कई पूजा-अर्चना कर रहे हैं। शुरुआत में अंबानी परिवार को नेरुल के कृष्ण काली मंदिर में हवन पूजा में शामिल होते हुए देखा गया था और अब मर्चेंट परिवार ने गृह शांति पूजा का आयोजन किया।

मर्चेंट द्वारा आयोजित गृह शांति पूजा की इनसाइड झलकियां

हमें 7 जुलाई 2024 को मर्चेंट परिवार द्वारा आयोजित गृह शांति पूजा की कई झलकियां मिलीं। उनमें से एक में पूरा अंबानी और मर्चेंट परिवार कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा गया, जिसमें हम आनंद पीरामल, आकाश अंबानी, नीता अंबानी, मुकेश अंबानी, शैला मर्चेंट, अनंत अंबानी, वीरेन मर्चेंट, दत्तराज सालगांवकर, दीप्ति सालगांवकर, अनिल अंबानी, टीना अंबानी, नीना कोठारी, स्वाति पीरामल और कई अन्य लोगों को देख सकते हैं। राधिका मर्चेंट कोकिलाबेन अंबानी और पूर्णिमा दलाल (नीता अंबानी की मां) के बीच खुशी से बैठी हुई दिखाई दीं। इसके अलावा, हमने परिवार के प्यारे बच्चों को भी देखा, जो अपने-अपने आउटफिट में बहुत प्यारे लग रहे थे। 

ambani family

नीता अंबानी अपनी समधन शैला मर्चेंट के साथ पोज देती हुई आईं नजर

मर्चेंट द्वारा आयोजित गृह शांति पूजा की एक और तस्वीर में नीता अंबानी अपनी समधन शैला मर्चेंट के साथ पोज देती हुई नजर आईं। जिसमें नीता ने रेड कलर की घरचोला साड़ी पहनी थी, जिसमें कई सारे नेकलेस, झूमर इयररिंग्स और मैचिंग चूड़ियां थीं, वहीं शैला गोल्डन कलर की साड़ी, शिमरी ब्लाउज और गोल्डन ज्वेलरी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

ambani family

Nita Ambani ने Anant के संगीत में 'ड्रामा क्वीन' पर किया डांस, Isha-Shloka-Radhika को दी कड़ी टक्कर, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

एक और तस्वीर में हमने मुकेश अंबानी को उनकी बड़ी बहू श्लोका मेहता के पिता रसेल मेहता के साथ किसी विषय पर बात करते हुए देखा। दोनों ने व्हाइट कलर के आउटफिट पहने हुए थे और वे काफी अच्छे लग रहे थे। इस कार्यक्रम के लिए अनंत अंबानी ने रेड कलर का कुर्ता और गोल्ड एम्बेलिश्ड जैकेट पहनी थी।

ambani family

ambani family

Radhika Merchant ने संगीत में पहना स्वारोवस्की-क्रिस्टल लहंगा, ब्लैक साड़ी में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

मर्चेंट परिवार द्वारा आयोजित गृह शांति पूजा में सजावट और परफॉर्मेंस

गृह शांति पूजा के लिए पूरे वेन्यू को फूलों की चादरों और लटकन से खूबसूरती से सजाया गया था। इसके अलावा, कार्यक्रम की थीम को शाही बनाए रखते हुए उन्होंने वहां सभी मेहमानों के लिए बैठने की विशेष व्यवस्था की। पूजा के लिए भगवान श्रीनाथ जी की एक विशाल मूर्ति रखी गई थी और पूरे मंदिर को सिल्वर व गोल्ड एलिमेंट से सजाया गया था।

decoration

decoration

सिंगर विशाल मिश्रा (जो 'राम आएंगे' जैसे गीतों के लिए पॉपुलर हैं) और अन्य लोगों ने भी मर्चेंट द्वारा आयोजित गृह शांति पूजा की शोभा बढ़ाई। एक झलक में विशाल को अपने लाइव परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए देखा गया।

vishal mishra

Images courtesy

फिलहाल, मर्चेंट गृह शांति पूजा की इनसाइड झलकियों के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis