Anant-Radhika की 'पीठी' की इनसाइड झलकियां: Orry, Ananya व अन्य सेलेब्स हल्दी में भीगे आए नजर

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी की कुछ इनसाइड झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant-Radhika की 'पीठी' की इनसाइड झलकियां: Orry, Ananya व अन्य सेलेब्स हल्दी में भीगे आए नजर

इस समय अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी जोरों पर है। 12 जुलाई 2024 को उनकी शादी है, इससे पहले 8 जुलाई 2024 को अंबानी निवास 'एंटीलिया' में होने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए 'पीठी' (हल्दी) समारोह रखा गया था, जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे जैसे कई सेलेब्स ने शोभा बढ़ाई।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के हल्दी समारोह की इनसाइड झलकियां

हाल ही में, हमें अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी की इनसाइड झलकियां देखने को मिली हैं, जिनमें हम सेलेब्स को हल्दी में भीगकर ढोल की थाप पर डांस करते और एंजॉय करते हुए देख सकते हैं। अंबानी फैन पेज द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में पूरी जगह को फूलों से सजा हुआ देखा जा सकता है।

haldi ceremony

haldi ceremony

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा, सोशल मीडिया सेंसेशन और अंबानी फैमिली की हर पार्टी में नजर आने वाले ओरहान अवात्रामणि ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के हल्दी समारोह की कुछ अंदर की झलकियां साझा की हैं। पहली फोटो में ओरहान एक्ट्रेस ख़ुशी कपूर, शनाया कपूर और अनन्या पांडे के साथ अपना सिग्नेचर पोज देते हुए नजर आए। जबकि अन्य तस्वीरों में वे सभी हल्दी में रंगे हुए दिखाई दिए।

ananya panday

ananya panday

ananya panday

हल्दी समारोह के बाद हम अनंत अंबानी के चाचा और चाची अनिल अंबानी व टीना को 'एंटीलिया' से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं, जो अपनी कार में जाने से पहले पैपराजी के लिए पोज देने के लिए रुके। अनिल ने व्हाइट कुर्ता और पायजामा पहना था, जबकि टीना ने येलो कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था।

anil-tina

बता दें कि इवेंट से पहले हमें टीना अंबानी की अपनी बहू कृशा शाह के साथ की झलक मिली थी। इस दौरान, टीना ने चौड़े गोल्डन बॉर्डर और फ्लोरल प्रिंट वाली मस्टर्ड येलो कलर की साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपनी साड़ी के साथ सिल्वर कढ़ाई वाली ब्लाउज पेयर की थी। वहीं, टीना की बहू ब्राइट येलो कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिस पर हैवी गोल्डन कढ़ाई थी। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग ब्लाउज और शीयर दुपट्टे के साथ पेयर किया था। 

anil-tina

Isha Ambani ने Anant की हल्दी में पहना कस्टम लहंगा, लटकन वाली चोली और हैवी ईयर कफ्स ने खींचा ध्यान, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी ने पैपराजी के लिए दिया पोज

अनंत की हल्दी सेरेमनी से हमें मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी की भी झलकियां देखने को मिलीं, जो ट्रेडिशनल लुक में अच्छे दिख रहे थे। जहां आकाश रेड कुर्ते में नजर आए, वहीं मुकेश ने बेज कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था। प्री-वेडिंग इवेंट में मुकेश की बहन दीप्ति सालगांवकर भी मौजूद थीं, जो रेड साड़ी में अच्छी दिख रही थीं।

anil-tina

anil-tina

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'हल्दी' में पहना Anamika Khanna का कस्टम-मेड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis