Anant-Radhika की शिव-शक्ति पूजा की झलकियां: Amit Trivedi ने गाया भजन, खूबसूरत सजावट ने जीता दिल

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले की रस्मों की कुछ खूबसूरत झलकियां मिलीं, जिनमें शिव पूजा समारोह और अन्य कार्यक्रम शामिल थे। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की शिव-शक्ति पूजा की झलकियां: Amit Trivedi ने गाया भजन, खूबसूरत सजावट ने जीता दिल

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के फैमिली मेंबर्स उनकी शादी से पहले की रस्मों को मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वे 12 जुलाई 2024 को एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में शादी करेंगे। ऐसे में अंबानी और मर्चेंट परिवार कपल को भगवान का आशीर्वाद दिलाने के लिए पूजा का आयोजन भी कर रहे हैं।

अनंत-राधिका की शादी से पहले 'एंटीलिया' में आयोजित शिव-शक्ति पूजा के लिए सजावट की झलक

10 जुलाई 2024 को अंबानी परिवार ने अपने घर 'एंटीलिया' में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक विशेष शिव पूजा और माता की चौकी का आयोजन किया। अब, हमें उसी की कुछ अंदरूनी झलकियां मिली हैं। तस्वीरों के पहले सेट में हमें ढोल, सितार और कई अन्य वाद्ययंत्र बजाते हुए कई आर्टिस्ट देखने को मिले, जो शादी के घर का पूरा माहौल दे रहे थे। नीचे दी गई तस्वीर में हमने शिव और शक्ति के पूजा वेन्यू को देखा, जिसे फूलों और पत्तियों व मालाओं के साथ खूबसूरती से सजाया गया था, साथ ही एक क्लासिक झूमर और प्रसाद की थाली भी थी।

anant ambani shiv pooja

'एंटीलिया' में हवन पूजा के लिए पांच पंडितों को बुलाया गया था, जो सभी व्हाइट कलर के आउटफिट में सजे हुए थे, जिसमें कुर्ता पायजामा, टोपी और तिजोरी शामिल थी। हवन कुंड को भी फूलों की माला और अन्य चांदी की वस्तुओं से सजाया गया था। इसके अलावा, एंट्री गेट पर भगवान गणेश की एक विशाल प्रतिमा रखी गई थी।

anant ambani shiv pooja

Anant-Radhika की मेहंदी: Nita से Tina-Anil और Kokilaben तक सभी ट्रेडिशनल आउटफिट में आए नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सिंगर अमित त्रिवेदी ने गाया भजन, अनंत अंबानी और मुकेश अंबानी ने की पूजा 

एक अन्य वायरल वीडियो में हम मशहूर सिंगर अमित त्रिवेदी को 'एंटीलिया' में शिव और शक्ति पूजा के दौरान लाइव प्रदर्शन करते हुए देख सकते हैं। सिंगर ब्लू कुर्ते और व्हाइट पैंट में काफी अच्छे लग रहे थे और अपनी आवाज से मेहमानों को मंत्रमुग्ध करते हुए सुने जा सकते हैं। वह फिल्म 'केदारनाथ' से अपना गाना 'नमो नमो' गा रहे थे। उसी वीडियो में हम अनंत अंबानी और मुकेश अंबानी को पूजा अनुष्ठान करते हुए भी देख सकते हैं।

ambani shiv pooja

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

'एंटीलिया' में शिव और शक्ति पूजा समारोह से राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्यारी तस्वीर

दुल्हन बनने वाली राधिका मर्चेंट ने एक हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था और इसे ब्लू कलर की चोली के साथ जोड़ा था। इसके अलावा, उन्होंने ब्लू कलर के नक्सी प्रिंट के साथ बेज कलर का दुपट्टा लिया था। दूसरी ओर, अनंत को समारोह के लिए ब्लू कलर का कुर्ता पहने देखा गया।

anant ambani

Nita Ambani ने माता की चौकी के लिए पहनी रेड साड़ी, 'नवरत्न' चोकर और डायमंड हेयर ब्रोच ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत और राधिका के शिव पूजा समारोह की अंदरूनी झलकियों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis