Anushka Sharma ने Akaay के जन्म के बाद सीक्रेटली सेलिब्रेट किया बर्थडे, दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

हाल ही में, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बर्थडे बैश की इनसाइड झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anushka Sharma ने Akaay के जन्म के बाद सीक्रेटली सेलिब्रेट किया बर्थडे, दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस समय अपनी लाइफ के हैप्पी फेज में हैं। अपने फिल्मी करियर से ब्रेक लेकर वह अपने बच्चों वामिका और अकाय के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं। इस बीच, 1 मई 2024 को उन्होंने अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका जश्न उन्होंने अपने पति विराट कोहली और दोस्तों के साथ मनाया। अब, उनके बैश की इनसाइड झलकियां सामने आई हैं। 

अनुष्का शर्मा के बर्थडे बैश की इनसाइड झलकियां

हाल ही में, अनुष्का शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की सामने आई तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने क्रिकेटर-पति विराट कोहली के साथ सीक्रेट डेट पर गई थीं। अपनी इंस्टा स्टोरीज पर विराट ने एक मेनू कार्ड की तस्वीर साझा की, जिसके कवर पर 'सेलिब्रेटिंग अनुष्का' लिखा हुआ था। क्रिकेटर ने खुलासा किया कि उन्होंने और अनुष्का ने बेंगलुरु के एक हाई-स्केल रेस्तरां 'लूपा' में एक इंटीमेट जश्न मनाया था। तस्वीर शेयर करते हुए विराट ने लिखा, “पिछली रात शानदार खाने के अनुभव के लिए धन्यवाद, (शेफ) मनु चंद्रा। हमारे जीवन के बेस्ट फूड एक्सपीरियंस में से एक।''

virat kohli

मनु चंद्रा ने अनुष्का के जन्मदिन के जश्न की इनसाइड फोटो की शेयर

इस बीच, मनु चंद्रा ने अनुष्का के जन्मदिन के जश्न की एक अंदरूनी तस्वीर भी साझा की, जिसमें पॉपुलर क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस को भी देखा जा सकता है। जहां विराट ब्लैक आउटफिट में डैशिंग लग रहे थे, वहीं अनुष्का ने अपने लुक से महफिल लूट ली। दिवा ने लैवेंडर कलर की शर्ट पहनी हुई थी, जिसके चारों ओर सिल्वर एम्बेलिश्मेंट की गई थी और इसके साथ उन्होंंने ब्लू जींस पेयर की। अपने बालों को खुला छोड़ते हुए अनुष्का ने अपने लुक को एक क्लासी हैंडबैग से पूरा किया था।

anushka sharma

अकाय को जन्म देने के बाद यह अनुष्का की पहली अपीयरेंस थी और उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने हमें आश्चर्यचकित कर दिया। इसके अलावा, फाफ डु प्लेसिस ने भी आधी रात की पार्टी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "अच्छे लोगों के साथ बिताई शानदार रात.."

anushka sharma

बता दें कि अनुष्का के 36वें जन्मदिन के मौके पर विराट कोहली ने कुछ प्यारी सी तस्वीरों के साथ एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "अगर मैं तुम्हें नहीं पाता, तो मैं पूरी तरह खो जाता। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार। आप हमारी दुनिया के लिए रोशनी हैं। हम आपसे प्यार करते हैं।" सभी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

anushka sharma

Virat Kohli ने पैटरनिटी लीव और बेटे का वेलकम करने पर बयां की फीलिंग्स, इसे बताया 'अवास्तविक अनुभव' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ये तो सब जानते ही हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली मुलाकात एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद, उन्होंने कुछ वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया और 2017 में इटली में एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की थी। जनवरी 2021 में उन्होंने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी वामिका और फरवरी 2024 में बेटे अकाय का स्वागत किया। अब, वे अपने बच्चों के साथ हैप्पी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें, तो पिछले काफी समय से पर्दे से दूर एक्ट्रेस अगली बार स्पोर्ट्स बायोपिक 'चकड़ा एक्सप्रेस' में दिखाई देंगी, जो वामिका के जन्म के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट होगा। यह फिल्म इंडियन महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। 

anushka sharma

Anushka Sharma-Virat Kohli के बेटे 'Akaay' के नाम का अर्थ, जानें हिंदू धर्म में क्या है इसका मतलब

फिलहाल, अनुष्का के बर्थडे की इनसाइड झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.