Anant-Radhika के 'मंगल उत्सव' में Kusha-Dolly और Komal Pandey समेत कई इन्फ्लुएंसर्स हुए शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'मंगल उत्सव' में कुछ मोस्ट पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर्स लोग एक साथ नजर आए। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika के 'मंगल उत्सव' में Kusha-Dolly और Komal Pandey समेत कई इन्फ्लुएंसर्स हुए शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का 'मंगल उत्सव' भी हर कार्यक्रम की तरह एक स्टार स्टडेड इवेंट था, जिसमें कई इंडस्ट्री के लोग शामिल हुए और सभी ने अंबानी फैमिली व न्यूली मैरिड कपल पर अपना प्यार बरसाया। हमने कुछ मोस्ट पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर्स को भी इसमें शामिल होते देखा।

कुशा कपिला गोल्ड आउटफिट में दिखीं बेहद खूबसूरत, डॉली सिंह ने आइस ब्लू में बिखेरा जलवा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के मंगल उत्सव में कुशा कपिला बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने गोल्ड टोन वाले लहंगे में चार-चांद लगा दिए थे, जिस पर हर तरफ से ग्लिटर इफेक्ट था। उन्होंने इसे मिरर-वर्क वाली स्ट्रैपी चोली के साथ पेयर किया था। दुपट्टे को बाजुओं पर बांधे कुशा ने खुले बालों, स्टेटमेंट चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, कड़ा और डेवी-बेस मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

kusha

दूसरी ओर, डॉली सिंह ने आइस ब्लू कलर की कढ़ाई वाली साड़ी पहनकर अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट किया था, जिसे उन्होंने क्लासी और स्लीक तरीके से पहना था। उनके आउटफिट के पल्लू में रफल डिटेल थी, जबकि फुल बॉडी पर छोटी-छोटी बीड-वर्क डिटेलिंग थी। उन्होंने इसे कस्टम-डिज़ाइन किए गए ब्लाउज के साथ पेयर किया था, जिसमें स्ट्रैपी स्लीव्स और एक यूनिक नेकलाइन थी।

dolly

'निश हेयर' की मालकिन पारुल गुलाटी ने अपने गोल्डन आउटफिट से खींचा सबका ध्यान

पारुल गुलाटी ने नाइट के लिए अपने चिक लुक से हमारा दिल जीत लिया। टैलेंटेड एंटरप्रेन्योर और सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर ने आइवरी एंड गोल्ड-ट्यून्ड लहंगा पहना था। उन्होंने इसे एक शीयर ग्लिटरी दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था, जिसे उन्होंने केप-स्टाइल में लपेटा था। सॉफ्ट कर्ल, स्टेटमेंट इयररिंग्स और ग्लोवी मेकअप के साथ लो, ब्रेडेड हेयरस्टाइल ने उनके लुक को और भी आकर्षक बना दिया था।

parul

कोमल पांडे अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ बत्रा के साथ पहुंचीं मंगल उत्सव में 

मोस्ट फेवरेट कपल्स और इन्फ़्लुएंसर्स में से एक कोमल पांडे अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ बत्रा के साथ मंगल उत्सव में पहुंचीं। इस कपल ने शाम के लिए नेवी-ब्लू एंड गोल्ड-टोन्ड ड्रेस पहनी थी। कोमल की बात करें, तो वह नेवी ब्लू कलर की सीक्विन्ड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने गोल्डन मिरर-वर्क वाले ट्यूब ब्लाउज़ के साथ पहना था। दूसरी ओर, सिद्धार्थ मैचिंग कलर के अंगरखा स्टाइल के कुर्ते में बेहद अच्छे लग रहे थे, जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वर्क था। उन्होंने इसे मैचिंग कोट के साथ पहना था।

kamal

अनंत और राधिका के मंगल उत्सव के लिए अहसास चन्ना बनीं गोल्डन गर्ल

अभिनेत्री से इन्फ़्लुएंसर बनीं अहसास चन्ना ने अनंत और राधिका के मंगल उत्सव में पहुंचकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने गोल्ड टोन वाला एम्बेलिश्ड लहंगा चुना था, जिसकी हेमलाइन पर एब्सट्रैक्ट डिटेलिंग थी। उन्होंने इसे पर्ल स्टडेड स्ट्रैपी चोली के साथ पहना था, जिसकी नेकलाइन स्वीटहार्ट थी और बॉर्डर पर टैसल डिटेलिंग थी। अपने एम्बेलिश्ड दुपट्टे को बाहों पर लिए अहसास ने सिंपल बन हेयरडू, मांग-टीका और खूबसूरत इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

ahsas

मंगल उत्सव के लिए साक्षी सिंधवानी ने पहनी शीयर साड़ी 

‘स्टाइल अप विद मी साक्षी’ फेम साक्षी सिंधवानी भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के मंगल उत्सव में शामिल हुईं। गोल्ड टोन वाली शीयर साड़ी पहने हुए इन्फ़्लुएंसर बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इसे मेटैलिक-टेक्सचर्ड स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ पहना था, जिसमें प्लंजिंग नेकलाइन थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए साक्षी ने अपने बालों को खुला छोड़ा था, मैचिंग इयररिंग्स के साथ एक सुंदर चोकर पहना और न्यूड-बेस मेकअप लुक चुना था।

sakshi

अनंत-राधिका के रिसेप्शन में रेड आउटफिट में प्रिंसेस की तरह दिखीं धनश्री वर्मा

हमें दिग्गज यूट्यूबर और इन्फ़्लुएंसर धनश्री वर्मा की भी झलकियां मिलीं, जो भव्य अंबानी पार्टी में शामिल हुईं। क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी उन्होंने एक यूनिक इंडो-वेस्टर्न लहंगे में सजी-धजी नजर आई थीं। उन्होंने रेड कलर का सीक्विन-एम्बेलिश्ड हॉल्टर-नेक टॉप पहना था और इसे ऑर्गेंजा फैब्रिक से बनी स्कर्ट के साथ पेयर किया था, जिसमें फ्लोरल पैटर्न थे। एक साफ-सुथरी बन और पन्ना इयररिंग्स ने उनके लुक को पूरा किया था।

dhannshree

फिलहाल, अनंत और राधिका के मंगल उत्सव में सबसे अच्छा लुक आपको किसका लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis