इन्फ्लुएंसर Sarah Sarosh ने Radhika Merchant के टोगा पार्टी लुक को सिर्फ 7,000 में किया रिक्रिएट

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर सारा सरोश ने बहुत ही किफायती बजट में राधिका मर्चेंट के क्रूज प्री-वेडिंग बैश के दौरान आयोजित टोगा पार्टी से उनके लुक को रिक्रिएट किया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इन्फ्लुएंसर Sarah Sarosh ने Radhika Merchant के टोगा पार्टी लुक को सिर्फ 7,000 में किया रिक्रिएट

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने 12 जुलाई 2024 को मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में शादी की। हालांकि, यह दुल्हन का ब्राइडल और प्री-वेडिंग लुक था, जिसे दुनिया भर के लोगों ने बेहद पसंद किया। हल्दी समारोह के दौरान राधिका के फ्लोरल दुपट्टे से लेकर दुल्हनों को दीवाना बनाने वाले उनके हर आउटफिट्स तक, राधिका के लुक की सीरीज फैशन लवर्स के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है।

इन्फ्लुएंसर सारा सरोश ने 7,000 के बजट में रिक्रिएट किया राधिका मर्चेंट का टोगा पार्टी लुक 

फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सारा सरोश ने राधिका मर्चेंट के टोगा पार्टी लुक को रिक्रिएट किया। अपने इंस्टा हैंडल पर सारा ने अपने लुक की कई तस्वीरें शेयर कीं और राधिका की तरह ही सेम आउटफिट में कमाल की दिखीं, लेकिन वह भी किफायती बजट में। सारा को गोल्डन फॉयल फैब्रिक टॉप और मैचिंग मिनी स्कर्ट के साथ व्हाइट फ्लोई ड्रेप पहने देखा गया, जो लगभग वैसा ही था, जैसा राधिका ने अपनी टोगा पार्टी में पहना था।

Influencer Sarah Sarosh

radhika

राधिका ने टोगा पार्टी के लिए अपने अल्ट्रा-चिक लुक को सॉफ्ट, कर्ली ओपन हेयर के साथ पूरा किया था। इसके अलावा, उन्होंने सटल मेकअप और गोल्ड ज्वेलरी का विकल्प चुना था, जिसमें स्टेटमेंट इयररिंग्स, चूड़ियां और एक घड़ी शामिल है। अब, लुक को रिक्रिएट करते हुए सारा ने ग्लैम मेकअप चुना था, जिसमें आईलाइनर के पतले स्ट्रोक, हाईलाइटेड चीक्स, न्यूड लिपस्टिक, मस्कारा लैशेज आईज और डिफाइन्ड आइब्रो शामिल हैं। हालांकि, उन्होंने अपने लहराते बालों को खुला रखा था और मिनिमल गोल्डन एक्सेसरीज का विकल्प चुना था।

radhika

सारा ने बताया कि उन्होंने लोकल फैशन एलिमेंट के साथ राधिका का लुक सिर्फ़ 7 हजार रुपए में किया रिक्रिएट

सारा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें राधिका मर्चेंट के पूरे लुक को सिर्फ़ 7 हजार रुपए के बजट में रिक्रिएट करने की पूरी प्रक्रिया दिखाई गई है। ऐसा करने के लिए वह लोखंडवाला मार्केट में आदिल नामक एक स्थानीय दुकान पर गईं और उसी तरह के दिखने वाले कपड़े चुने। बाद में उन्होंने अपने दर्जी से सलाह ली और राधिका के आउटफिट जैसा दिखने के लिए सही निर्देश दिए।

Influencer Sarah Sarosh

Influencer Sarah Sarosh

Influencer Sarah Sarosh

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट ने प्री-वेडिंग बैश में टोगा पार्टी के लिए पहना था ग्रेस लिंग का कस्टम गैलेक्टिक प्रिंसेस आउटफिट 

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग बैश के दूसरे दिन अंबानी परिवार ने क्रूज पर टोगा पार्टी का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम के लिए होने वाली दुल्हन ने टोगा थीम से मैचिंग आउटफिट पहना था, जो कि ग्रीको-रोमन थीम वाली कॉस्ट्यूम पार्टी थी और उपस्थित लोग प्राचीन रोमन आउटफिट (आमतौर पर चादर से बने) से इंस्पायर्ड आउटफिट पहनते हैं, जिसे सैंडल के साथ जोड़ा जाता है।

radhika

इस कार्यक्रम के लिए राधिका ने न्यूयॉर्क बेस्ड डिजाइनर ग्रेस लिंग के लेबल से एक कस्टम गैलेक्टिक प्रिंसेस थीम वाला आउटफिट चुना था। डिजाइनर के अनुसार, इसे एयरोस्पेस तकनीक से बनाया गया था। उन्होंने अपने आउटफिट को गोल्डन ज्वेलरी और एक नए डेवी लुक के साथ और भी खूबसूरत बनाया था, जिससे एक फैन पेज के अनुसार यह लुक 697 करोड़ रुपए में कंप्लीट हुआ था।

दिल्ली की इन्फ्लुएंसर ने सिर्फ 2,000 रुपए में बनाया Radhika Merchant का 'फ्लोरल दुपट्टा' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राधिका के टोगा पार्टी लुक को सारा सरोश द्वारा रिक्रिएट किए जाने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis