इन्फ्लुएंसर Harshita Gupta ने मंगेतर Shrey संग की शादी, 1.10 लाख की मैटेलिक साड़ी में दिखीं स्टनिंग

हाल ही में, इन्फ्लुएंसर हर्षिता गुप्ता ने अपने मंगेतर संग शादी रचाई है। आइए आपको उनकी डीजे नाइट की झलकियां दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

इन्फ्लुएंसर Harshita Gupta ने मंगेतर Shrey संग की शादी, 1.10 लाख की मैटेलिक साड़ी में दिखीं स्टनिंग

पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हर्षिता गुप्ता (Harshita Gupta) इस समय काफी खुश हैं, क्योंकि उन्होंने 27 नवंबर 2023 को अपने मंगेतर श्रेय छाबड़ा (Shrey Chhabra) से शादी रचाई। रेडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हर्षिता ने शो 'मिर्ची कंटाप' से लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद, उन्होंने 2017 से दैनिक जीवन से जुड़ी कई चीजों के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया पर कॉमेडी वीडियोज बनाने शुरू किए। दूसरी ओर, श्रेय एक फिल्म निर्माता हैं जो 2022 में रिलीज़ हुए अपने म्यूजिक वीडियो 'साथ हो तेरा' के लिए जाने जाते हैं, जिसमें अमाल मलिक, लिसा मिश्रा और आस्था गिल हैं।

हर्षिता गुप्ता ने श्रेय छाबड़ा संग की शादी

28 नवंबर 2023 को हर्षिता गुप्ता ने अपने दोस्त की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर किया, जिसमें श्रेय छाबड़ा के साथ उनकी शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनीज की शानदार झलकियां शामिल थीं। लेटेस्ट झलकियों में हर्षिता अपने दूल्हे राजा के साथ काफी खुश नजर आ रही थीं। इसके अलावा, रिंग एक्सचेंज समारोह के दौरान हर्षिता ने अपने दूल्हे के सामने घुटने टेककर कई लोगों का दिल जीत लिया। वह पल काफी प्यारा था। इसके बाद, उन्होंने एक डीजे नाइट भी आयोजित की और उसकी झलकियां काफी शानदार हैं।

Harshita and Shrey

Harshita and Shrey

Harshita and Shrey

हर्षिता ने फ्लॉन्ट की अपनी डायमंड रिंग, मैटेलिक ओम्ब्रे साड़ी में दिखीं स्टनिंग

हर्षिता की डी-डे की एक झलक में वह अपनी बड़ी हीरे की अंगूठी दिखाती नजर आईं। इवेंट के लिए उन्होंने मशहूर डिजाइनर अमित अग्रवाल के कलेक्शन से मेटैलिक ओम्ब्रे साड़ी चुनी थी। उन्होंने अपने लुक को मोल्डेड कॉर्सेट-स्टाइल ब्लाउज और डायमंड ज्वेलरी के साथ निखारा था। इसके अलावा, ग्लैम मेकअप और बन हेयरस्टाइल उनके लुक को पूरा कर रहा था। दूसरी ओर, श्रेय ने पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट में अपना डैपर लुक दिखाया। कुल मिलाकार, कपल अपने-अपने लुक में बेहद खूबसूरत लग रहा था। 

Harshita and Shrey

Harshita and Shrey

Harshita and Shrey

हर्षिता और श्रेय की 'फूलों की हल्दी' 

इससे पहले, हमें हर्षिता और श्रेय की 'फूलों की हल्दी' की कुछ शानदार झलकियां भी मिली थीं। इस रस्म के लिए हर्षिता ने एक यूनिक ड्रेस चुनी थी, जिसमें एक फ्रिल्ड स्कर्ट के साथ स्टोन-एम्बेलिश्ड ब्लाउज थी। उन्होंने अपने लहंगा चोली को पिंक दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था, जिसे उन्होंने केप की तरह ड्रेप किया था। दूसरी ओर, श्रेय ने अपनी होने वाली दुल्हन हर्षिता को पिंक आउटफिट में मैच किया था। 

Harshita and Shrey

Harshita and Shrey

Harshita and Shrey

हर्षिता और श्रेय की सगाई

इससे पहले, 10 सितंबर 2023 को हर्षिता ने अपने प्रपोजल की झलकियां साझा की थीं। चूंकि यह श्रेय का जन्मदिन भी था, इसलिए उन्होंने कैप्शन में अपने प्रपोजल की लंबी कहानी लिखी थी। इसके अलावा, तस्वीरों में हर्षिता को तब चौंकते हुए देखा गया, जब श्रेय ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। एक फोटो में कपल को किस करते हुए देखा गया था, जो वाकई बेहद प्यारा पल था।

Harshita and Shrey

Harshita and Shrey

Harshita and Shrey

फिलहाल, हम भी हर्षिता और श्रेय को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

BollywoodShaadis