इन्फ्लुएंसर Harshita Gupta ने Shrey Chhabra संग शेयर कीं वेडिंग फोटोज, रेड लहंगे में दिखीं स्टनिंग

हाल ही में, इन्फ्लुएंसर हर्षिता गुप्ता ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

इन्फ्लुएंसर Harshita Gupta ने Shrey Chhabra संग शेयर कीं वेडिंग फोटोज, रेड लहंगे में दिखीं स्टनिंग

हर्षिता गुप्ता (Harshita Gupta) डिजिटल युग की सबसे फेमस इन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने कॉमेडी वीडियो से अपना एक बड़ा फैनबेस बनाया है, जो उनकी हर एक वीडियो का बेसब्री से इंतजार करता है। खैर, इस समय वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी खुश हैं, क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपने पार्टनर श्रेय छाबड़ा से शादी की है। अब, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं।

हर्षिता गुप्ता ने शेयर कीं अपनी वेडिंग फोटोज

हर्षिता गुप्ता ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जिन्होंने तुरंत फैंस का दिल जीत लिया। हर्षिता को सुर्ख लाल रंग का चिकनकारी लहंगा पहने देखा जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने एक डीपनेक वाली ब्लाउज कैरी की थी। हर्षिता ने अपने वेडिंग आउटफिट को डबल दुपट्टे के साथ कंप्लीट किया था। मैचिंग इयररिंग्स, एक नथ और एक माथापट्टी के साथ एक बड़ा स्टोन-जड़ित स्टेटमेंट नेकपीस ने हर्षिता के ब्राइडल लुक में एक ओम्फ फैक्टर जोड़ दिया था।

harshita

दिवा ने शाइनी मेकअप का विकल्प चुना, जिसमें डेवी बेस, चमकदार आई-शैडो, आईलाइनर स्ट्रोक और रेड लिपस्टिक शामिल हैं। लाल चूड़ा और पारंपरिक सिल्वर कलीरे के साथ हर्षिता ने अपने डी-डे लुक को फाइनल किया था। हर्षिता ने एक स्टोरी भी साझा की और खुलासा किया कि उनके लहंगे को तैयार होने में कुल सात महीने लगे थे। दिवा ने इसके पीछे की कहानी का खुलासा करने का भी वादा किया।

harshita gupta

Harshita Gupta

वहीं, उनके दूल्हे राजा श्रेय छाबड़ा के लुक की बात करें, तो वह सेल्फ-डिजाइन वाली आइवरी कलर की बंदगला शेरवानी में अच्छे लग रहे थे। उन्होंने अपनी शेरवानी को मैचिंग पैंट, सफेद पगड़ी, दोशाला, शानदार चश्मे और लेयर्ड मोती हार के साथ स्टाइल किया था। तस्वीरों में से एक में दूल्हे को सफेद गुलाब का गुलदस्ता पकड़े हुए देखा जा सकता है। एक अन्य फोटो में कपल को शानदार फोटो के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है और जिस तरह से हर्षिता अपने पति से गले लगी हुई थीं, वह दोनों के बीच एक-दूसरे के लिए प्यार के बारे में बहुत कुछ बताता है। एक अन्य फोटो में हर्षिता अपने पति श्रेय को नमस्ते करते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेर रही थीं, जो बेहद मनमोहक पल था।

harshita gupta

जब हर्षिता गुप्ता ने शेयर कीं अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज

यह 28 नवंबर 2023 को था, जब हर्षिता ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की थीं, जिनमें दोनों के सगाई समारोह को दिखाया गया था। मशहूर डिजाइनर अमित अग्रवाल के कलेक्शन से मैटेलिक ओम्ब्रे साड़ी पहनकर हर्षिता काफी खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, श्रेय ने ऑल ब्लैक लुक में अपना डैपर लुक दिखाया। कुल मिलाकर, दोनों की जोड़ी बिल्कुल परफेक्ट लग रही थी। सभी फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

harshita gupta

फिलहाल, आपको हर्षिता की वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis