Imran Khan ने Avantika से तलाक के बाद इमोशनली वीक होने का किया खुलासा, कहा- 'जब मेरी बेटी मेरे..'

हाल ही में, अभिनेता इमरान खान ने अवंतिका मलिक संग तलाक के बाद के बुरे दौर के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Imran Khan ने Avantika से तलाक के बाद इमोशनली वीक होने का किया खुलासा, कहा- 'जब मेरी बेटी मेरे..'

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) पिछले काफी समय से अपनी पूर्व पत्नी अवंतिका मलिक संग तलाक को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्स कपल की एक बेटी इमारा खान है, जिसकी दोनों को-पैरेंटिंग कर रहे हैं। सप्ताह के कुछ दिन उनकी बेटी अपनी मां के पास और बाकी के दिन इमरान के पास रहती हैं। अब, अपने एक हालिया इंटरव्यू में इमरान ने तलाक के बाद खुद पर पड़े असर के बारे में बात की है। 

इमरान खान ने तलाक के बाद के बुरे दौर को किया याद

इमरान खान ने 'ह्यूमन्स ऑफ़ बॉम्बे' के साथ अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने और अवंतिका के तलाक के बारे में बात की और खुलासा किया कि उनके लिए वह एक बुरा दौर था, जिसमें उन्हें बेड से उठना और ब्रश करने जैसे डेली रूटीन के काम भी बेहद मुश्किल लगते थे।

imran khan

इमरान ने कहा, "जब मैं 2019 में अलग हुआ, तो मैं इमोशनली और फिजिकली कमजोर था। अपने दांत ब्रश करना और नहाना भी मेरे लिए बहुत मुश्किल काम था। मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा कर पाऊंगा या नहीं। मैं बिस्तर से उठ भी नहीं पाता था, मैं अपने पजामे में रहता था, दरवाजे की घंटी बंद कर देता था, दरवाज़ा बंद कर देता था और बस आराम करता रहता था।" 

बता दें कि इमरान और अवंतिका ने अपनी बेटी की कस्टडी को दिन के हिसाब से बांट लिया है। इस बारे में एक्टर ने कहा, "मुझे पैरेंट ड्यूटी भी करनी पड़ती थी, हमने कस्टडी को बांट दिया था, इसलिए गुरुवार से रविवार तक मेरी बेटी मेरे साथ रहती थी। इसलिए जिन दिनों वह मेरे साथ होती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितना कमज़ोर महसूस करता हूं, चाहे जो भी हो, आपको सारे काम करने ही पड़ते हैं।''

imran khan

जब Imran Khan ने बेटी की कस्टडी बांटने व को-पैरेंटिंग करने पर कहा- 'मैं नैनी के बिना सारे काम करता हूं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अवंतिका से तलाक के बाद ऐसी खबरें हैं कि इमरान एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं। इस बारे में इमरान ने कॉमेडियन रौनक राजानी के साथ इंटरव्यू में कहा था, "हम साथ में नए अपार्टमेंट में जाने की प्रोसेस में हैं। कोविड के दौरान ही हम एक-दूसरे से मिलने लगे थे।" अपने साथ रहने के फैसले के बारे में उन्होंने कहा था, "उन्होंने इस बारे में बात की! मैं सच बोलूंगा, यार। तो, मैंने सोचा, 'क्यों नहीं? अब हमें साथ रिलेशनशिप में रहते हुए बहुत समय हो गया है'।"

बता दें कि इमरान खान ने अपनी बचपन की दोस्त अवंतिका से 2011 में शादी की थी। शादी के करीब तीन साल बाद उन्होंने अपनी बेटी इमारा मलिक खान का वेलकम किया था। हालांकि, 2019 में वे शादी के 8 साल बाद अलग हो गए थे। उनके अफेयर की वजह इमरान का लेखा वाशिंगटन संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया गया था।

imran khan

जब Imran Khan ने GF Lekha को 'होमब्रेकर' कहने पर जताई नाराजगी, एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, इमरान खान के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis