Imran Khan ने बेटी की कस्टडी बांटने व को-पैरेंटिंग करने पर कहा- 'मैं नैनी के बिना सारे काम करता हूं'

हाल ही में, एक्टर इमरान खान ने पूर्व पत्नी अवंतिका मलिक संग बेटी इमारा की कस्टडी बांटने और को-पैरेंटिंग करने पर बात की। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Imran Khan ने बेटी की कस्टडी बांटने व को-पैरेंटिंग करने पर कहा- 'मैं नैनी के बिना सारे काम करता हूं'

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) ने फिल्म 'जाने तू... या जाने ना' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अपने चॉकलेटी लुक व कमाल की एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था। हालांकि, बाद में रिलीज हुई उनकी बाकी फिल्मों ने कुछ खास बिजनेस नहीं किया, जिसकी वजह से वह फिल्मी पर्दे से दूर हो गए। दूसरी तरफ, उनकी पर्सनल लाइफ भी कुछ खास नहीं रही। एक्टर ने अपनी बचपन की दोस्त अवंतिका मलिक से शादी की थी, लेकिन वह जल्द ही तलाक लेकर अलग हो गए।

इमरान खान ने अपनी बेटी इमारा के लिए नैनी न रखने की कही बात

इमरान और अवंतिका के तलाक के बाद, दोनों ने अपनी बेटी की कस्टडी बांट ली और बारी-बारी से उसकी देखभाल करने लगे। अब, 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में इमरान ने अपनी बेटी इमारा के लिए नैनी न रखने की बात कही। 

IMRAN KHAN

उनके शब्दों में, “मैं बिना किसी नैनी के इमारा के लिए सारा काम करता हूं। मैं उसे सुबह खुद गाड़ी चलाकर स्कूल ले जाता हूं। मैं उसे उठाता हूं। मैं जो सीमित मात्रा में खाना बना सकता हूं, वह उसके लिए बनाता हूं। मैं उसे खुद बिस्तर पर सुलाता हूं। यह ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैं बहुत सचेत हूं। बजाय इसके कि मैं उदास होकर फिल्मों में अभिनय करने की कोशिश करूं, मैं ऐसा था कि बाकी सब भूल जाओ, क्योंकि सबसे जरूरी बात यह है कि उसे यह याद होना चाहिए कि बचपन में मेरे पिता ही मुझे स्कूल ले जाते थे।''

इमरान खान ने बेटी की कस्टडी बांटने का किया खुलासा

इसी इंटरव्यू में इमरान ने अवंतिका से अपने तलाक के बारे में भी बात की और कहा कि दोनों को तलाक लिए हुए कई साल हो गए हैं। अभिनेता ने इमारा की कस्टडी के बंटवारे के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे माता-पिता दोनों बारी-बारी से उसकी देखभाल करते हैं। इमरान ने कहा, “मेरी बेटी लगभग 10 साल की होने वाली है। हमने कस्टडी बांट ली है। गुरुवार से रविवार तक वह मेरे साथ रहती है। इसलिए हमने सप्ताह बांट लिया है। यह सब व्यवस्थित और सीरियलवाइज है।"

IMRAN KHAN

इमरान खान की अलग रह रहीं पत्नी अवंतिका मलिक को फिर से मिला प्यार? तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि इमरान खान ने 2011 में अवंतिका मलिक से शादी की थी। तीन साल बाद उन्होंने अपनी बेटी इमारा मलिक खान का वेलकम किया था। हालांकि, 8 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद 2019 में इमरान खान और अवंतिका मलिक के रिश्ते में दरार आ गई और उन्होंने अलग होने का फैसला किया। यह भी अटकलें लगाई गई थीं कि अवंतिका के साथ उनके अलगाव का कारण अभिनेत्री लेखा वाशिंगटन के साथ इमरान का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था।

PATRALEKHA

जब Imran Khan ने GF Lekha को 'होमब्रेकर' कहने पर जताई नाराजगी, एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, इमरान खान के अपनी बेटी की कस्टडी के बारे में किए गए इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis