बॉयफ्रेंड अली गोनी के घर में इफ्तार की तैयारी करती दिखीं जैस्मिन भसीन, एक्टर ने दिखाई झलक

एक्टर अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन इफ्तारी की तैयारी करती दिख रही हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

बॉयफ्रेंड अली गोनी के घर में इफ्तार की तैयारी करती दिखीं जैस्मिन भसीन, एक्टर ने दिखाई झलक

टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने जब से अपने रिश्ते को कबूल किया है, तभी से ही दोनों अपनी लविंग केमिस्ट्री की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जैस्मिन और अली दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और हर खास दिन को एक साथ सेलिब्रेट करते हैं। रमजान का पाक महीना शुरू हो गया है और इन खास दिनों को अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक साथ बिता रहे हैं। अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक अमेजिंग तस्वीर शेयर की है, जिसमें जैस्मीन अपने बॉयफ्रेंड अली के लिए इफ्तारी तैयार करती नजर आ रही हैं। तो वहीं, अली की बहन इल्हाम गोनी ने भी एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर व वीडियो।

ali goni

पहले हम अली गोनी और जैस्मिन भसीन की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इस बीच जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और अब दोनों अपनी डेटिंग फेज को काफी एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने फैमिली संग शेयर कीं कश्मीर वेकेशन की फोटोज, देखें कैसे स्नो में कर रहीं एंजॉय)

ali goni

आइए पहले आपको वो तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, अली गोनी ने 15 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें जैस्मीन भसीन किचन में नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, जैस्मिन किचन में खड़ी होकर इफ्तार की तैयारी कर रही हैं। इस दौरान उनके पास कोई मौजूद भी है। इस तस्वीर के साथ अली ने कैप्शन में लिखा है, ‘देखिए, आज कौन इफ्तार बना रहा है।’ इसके साथ अली ने एक हार्ट इमोजी भी बनाई है। (ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह को मिस कर रही हैं पत्नी संजना गणेशन, शेयर की वेडिंग रिसेप्शन की अनदेखी फोटो)

jasmin

इसके अलावा, अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अली गोनी अपनी क्यूट गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन व परिवार के लोगों के साथ मिलकर इफ्तार की तैयारी कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, अली गोनी मिक्सी में मिल्क शेक बना रहे हैं और जैस्मिन भी साइड में खड़ी होकर गैस पर कुछ पका रही हैं। इसी दौरान अली का ध्यान कैमरे की ओर जाता है, जिस वजह से अली गोनी फनी अंदाज में किचन में मौजूद सभी लोगों को निर्देश देना शुरू कर देते हैं। अली को ऐसा करते देख जैस्मिन अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं और वह हंसने लगती हैं। इल्हाम द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। (ये भी पढ़ें: पूजा बेदी मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा वेकेशन के ले रहीं मजे, देखें वीडियो)

इस वीडियो को शेयर करते हुए अली गोनी की बहन इल्हाम ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। इल्हाम ने लिखा है, ‘इफ्तार की तैयारी हो रही है। देखों, अली आदेश दे रहा है और जैस्मिन इसे वापस दे रही हैं। जेहानजेब के 2 रुपए काटो एक्टिंग के। आप प्यारे लोगों का घर में स्वागत है।’

ali sister

इससे पहले, अली गोनी ने अपना 30वां जन्मदिन अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ कश्मीर में सेलिब्रेट किया था। इस दौरान अली और जैस्मिन के साथ एक्टर का परिवार भी मौजूद था। अली के बर्थडे के मौके पर जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, अली और जैस्मिन स्माइल करते हुए एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं और एक्टर ने अपनी लेडीलव के हाथ को पकड़ रखा है। दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

aly goni birthday

इसे शेयर करते हुए जैस्मिन ने अली को ‘हीरो’ कहते हुए अपने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे हीरो। इस फोटो में मेरे चेहरे पर जो स्माइल है, उसकी वजह सिर्फ आप हो और जब से मैं आपसे मिली हूं, आपने हमेशा मेरे चेहरे पर ये स्माइल रखी है। आपकी आंखों में हर रोज देखते ही, मुझे वो सब याद आ जाता है, जो मेरे चेहरे पर स्माइल लाता है। आपके मेरे जीवन में आने के बाद से ही मेरी लाइफ हमेशा के लिए बदल गई है। मैं अपने पूरे दिल से आपको प्यार करती हूं, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे प्यार।’  

jasmin bhasin

फिलहाल, अली गोनी और जैस्मिन भसीन अपने डेटिंग पीरियड को खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको कपल का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: अली गोनी, इल्हाम)
BollywoodShaadis