हुमा कुरैशी पर चढ़ा प्यार का बुखार, बॉयफ्रेंड मुदस्सर अजीज संग कुछ यूं सेलिब्रेट किया अपना न्यू ईयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने बॉयफ्रेंड मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) के साथ अपना न्यू ईयर यूरोप में सेलिब्रेट किया है। आप भी यहां देखिए दोनों की शानदार तस्वीरें।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

हुमा कुरैशी पर चढ़ा प्यार का बुखार, बॉयफ्रेंड मुदस्सर अजीज संग कुछ यूं सेलिब्रेट किया अपना न्यू ईयर

नए साल के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यूं तो वो अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं, लेकिन हर बार वो अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर  भी चर्चा में रहती हैं। दरअसल हुमा कुरैशी अपने बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्देशक मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) के साथ यूरोप की खूबसूरत वादियों के बीच मस्ती करती हुई नजर आईं। जी हां, इस बार हुमा ने बॉयफ्रेंड मुदस्सर के साथ यूरोप में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है। हुमा और मुदस्सर ने एक साथ अपने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हुए की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। 

हुमा और मुदस्सर ने तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें शेयर होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गई। तस्वीरों में फैंस हुमा और मुदस्सर की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। यहीं नहीं, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज की इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। कई सेलेब्स ने इन तस्वीरों पर दिल वाला इमोटआइकॉन भी पोस्ट किया है, जिससे ये पता चल रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब हुमा और मुदस्सर ने एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर की हो। (ये भी पढ़ें: पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या को देखने के लिए फैंस से ज्यादा उतावले हैं अभिषेक बच्चन, ये रहा सबूत)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे पहले हुमा मुदस्सर के साथ अपने रिलेशनशिप को कबूल नहीं कर पा रही थीं और इन्हें महज अफवाह बता रही थीं, लेकिन हुमा कुरैशी ने मुदस्सर अजीज के बर्थडे पर अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें ढेर सारी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। इन सबके अब मुदस्सर और हुमा नए साल के मौके पर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए। वैसे अपना कोजी टाइम स्पेंड करते हुए हुमा और मुदस्सर काफी खुश लग रहे हैं और यूरोप की गलियों में जमकर मस्ती कर रहे हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हुमा कुरैशी ने बॉयफ्रेंड निर्देशक मुदस्सर अजीज के साथ पेरिस में एफिल टॉवर के सामने भी एक यादगार तस्वीर क्लिक करवाई है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए एक-दूसरे के साथ न्यू ईयर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। मालूम हो, हुमा कुरैशी से पहले मुदस्सर अजीज बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहिना कुमारी ने सब्यसाची का लाल जोड़ा पहन ढाया कहर, देखिए तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, हुमा और मुदस्सर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मुदस्सर ने कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ को डायरेक्ट किया है। इसके अलावा हुमा अब हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वो फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ में WWE लीजेंड डेव बटिस्टा के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। (ये भी पढ़ें: बेटे आरव को लेकर अक्षय कुमार ने कह दी इतनी बड़ी बात, जिसे सुन ट्विंकल खन्ना हो सकती हैं उनसे नाराज)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज की ये तस्वीरें कैसी लगी, हमें इस बारे में बताना ना भूलिएगा। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis