Hrithik Roshan ने Kangana के थप्पड़ कांड पर दी प्रतिक्रिया, लड़ाई के सालों बाद Ex-GF का किया सपोर्ट

अभिनेत्री व सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारे जाने के कुछ दिनों बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन भी उनके सपोर्ट में सामने आए और इस पर प्रतिक्रिया दी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Hrithik Roshan ने Kangana के थप्पड़ कांड पर दी प्रतिक्रिया, लड़ाई के सालों बाद Ex-GF का किया सपोर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय अपनी राजनीतिक जीत का जश्न मना रही हैं। वह हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनी हैं। हालांकि, इन सबके बीच कंगना तब सुर्खियों में आईं, जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF अधिकारी ने उन्हें थप्पड़ मारा। इस घटना के बाद कई राजनेता व मशहूर हस्तियां अभिनेत्री के सपोर्ट में सामने आईं और मामले पर सख्त कार्रवाई की मांग की। इस बीच, कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन ने भी उनका बचाव किया है।

कंगना रनौत के 'थप्पड़ कांड' पर ऋतिक रोशन ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, इंडिपेंडेंट जर्नलिस्ट Faye D’Souza ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने की घटना की निंदा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने बताया कि भारत में हिंसा कभी भी समाधान नहीं हो सकती, चाहे हम किसी के विचारों और बयानों से कितना भी असहमत हों। उन्होंने यह भी बताया कि सुरक्षाकर्मियों द्वारा वर्दी में रहते हुए हिंसक प्रतिक्रिया करना अनुचित है। जल्द ही कई मशहूर हस्तियों ने कंगना के सपोर्ट में पोस्ट को लाइक किया और इनमें ऋतिक रोशन व आलिया भट्ट भी शामिल थे।

kangana

kangana

Kangana Ranaut ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मुंबई लौटने पर कहा- 'मैं कहीं नहीं जा रही हूं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच हो चुकी है गंदी लड़ाई

बता दें कि कंगना रनौत ने बी-टाउन में तब हलचल मचा दी थी, जब उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में बात की थी। फिल्म 'कृष 3' के दौरान उनके अफेयर की अफवाहें शुरू हुई थीं और काफी समय बाद उनके अलग होने की खबरें सामने आई थीं।

kangana

कंगना ने ऋतिक पर आरोप लगाया था कि वे साथ होने के बावजूद सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे थे। ऋतिक पर 'मौकापरस्त' होने का आरोप लगाते हुए कंगना ने कहा था कि वह उनसे शादी करने के लिए तैयार नहीं थे, क्योंकि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि सुज़ैन खान उन्हें छोड़ देंगी। बाद में कंगना ने उन्हें अपना 'मूर्ख एक्स बॉयफ्रेंड' बताकर उन पर कटाक्ष भी किया था।

Kangana Ranaut ने की अपनी 91 करोड़ की नेट वर्थ की घोषणा, जिसमें शामिल है 8 करोड़ की ज्वेलरी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF अधिकारी ने मारा थप्पड़

6 जून 2024 को एक चौंकाने वाली घटना हुई, जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF सुरक्षाकर्मी ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो जैसे ही अभिनेत्री सिक्योरिटी चेक के लिए पर्दे वाले क्षेत्र में आगे बढ़ीं, LCT कुलविंदर कौर नामक एक अधिकारी ने उनसे तीखी बहस की। इतना ही नहीं, महिला ने कंगना के चेहरे पर थप्पड़ भी मारा। बाद में CISF जवान ने पंजाब में किसानों के विरोध पर उनके पिछले बयानों के लिए नव-निर्वाचित भाजपा सांसद से नाराज होने का कारण बताया।

kangana

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट की घटना पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया

थप्पड़ की घटना ने मीडिया में हलचल मचा दी, जिसके बाद कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी सच्चाई साझा की। उन्होंने वीडियो में कहा, "नमस्ते दोस्तों, मुझे बहुत ज़्यादा फ़ोन आ रहे हैं, मीडिया के भी और मेरे शुभचिंतकों के भी। सबसे पहले तो मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो घटना हुई वो सिक्योरिटी चेक के दौरान हुई।''

kangana

उन्होंने आगे कहा, ''वहां पर मैं सिक्योरिटी चेक कराके जैसे ही निकली, तो दूसरे केबिन में जो महिला थी (जो CISF की सुरक्षा कर्मचारी थी) उसने मेरा इंतज़ार किया और साइड से आकर मुझे चेहरे पर मारा और गालियां देने लगीं। जब मैंने उनको पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती है। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता यह है कि जो आतंकवाद उग्रवाद है, जो पंजाब में बढ़ रहा है, हम इसे कैसे संभालेंगे?"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद पर ऋतिक की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.