Pashmina Roshan ने कजिन Hrithik Roshan की GF Saba Azad संग बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'वह मेरी बहन..'

हाल ही में, एक्टर ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने सबा आजाद संग बॉन्डिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Pashmina Roshan ने कजिन Hrithik Roshan की GF Saba Azad संग बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'वह मेरी बहन..'

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस-सिंगर सबा आज़ाद (Saba Azad) पिछले काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं और हर गुजरते पल के साथ उनका रिश्ता और मजबूत होता जा रहा है। उम्र में एक बड़ा अंतर होने के बावजूद ऋतिक और सबा अपनी बॉन्डिंग से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब, ऋतिक की कजिन सिस्टर पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) (जिन्होंने हाल ही में 'इश्क विश्क रिबाउंड' से डेब्यू किया) ने सबा के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की।

पश्मीना रोशन ने भाई ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा संग बॉन्डिंग पर की बात

'इंस्टेंट बॉलीवुड' के साथ बात करते हुए जब पश्मीना से ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उनके साथ एक हफ़्ता बिताने के बाद ही कोई भी यह बताया सकता है कि वह बेहद 'अद्भुत' हैं। पश्मीना ने आगे कहा, "कई बार मैं भूल जाती हूं कि वह मेरे भाई की गर्लफ्रेंड हैं और मुझे लगता है कि यह मेरी बहन हैं, मेरी दोस्त हैं।"

saba azad

बातचीत में आगे बढ़ते हुए पश्मीना ने कहा कि सबा के उनकी लाइफ में होने के लिए वह आभारी हैं। उन्होंने कहा, "ऐसी कोई चीज़ नहीं है, जो मैं उनके साथ नहीं कर सकती। मुझे पता है कि जब मैं उन्हें कुछ बताती हूं, तो वह मुझे जज नहीं करतीं। जब भी मैं उनके साथ कोई खुशी का पल शेयर करती हूं, तो वह मेरे लिए खुश होती हैं। जब मैं उन्हें अपनी ज़िंदगी में किसी विवाद के पल के बारे में बताती हूं, तो वह मेरे लिए उतनी ही परेशान होती हैं जितनी मैं।''

pashmina

जब Saba Azad ने अर्जेंटीना वेकेशन से Hrithik Roshan संग तस्वीरें कीं शेयर, BF के निकनेम का किया खुलासा, जानने के लिए यहां क्लिक करें

पश्मीना आगे कहती हैं, ''वह मेरे साथ बैठकर मेरी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करती हैं। मैं अपनी ज़िंदगी में उनके होने के लिए बहुत आभारी हूं। ऐसी कोई चीज़ नहीं है जो मैं उनके साथ नहीं कर सकती और मुझे पता है कि जब मैं उन्हें कुछ बताती हूं, तो वह मुझे जज नहीं करतीं।"

Hrithik Roshan

जब Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad ने अपनी लव लाइफ पर की बात, बताया किस बात से होती है परेशानी, पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद ने 2022 में करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस दर्ज कराई थी। फिलहाल, सबा के बारे में किए गए पश्मीना के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis