ऐसे मिले थे ऋतिक रोशन और सबा आजाद, डिनर डेट पर साथ देखे जाने के बाद है डेटिंग की चर्चा

एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस सबा आजाद को हाल ही में, एक साथ स्पॉट किया गया था। एक सूत्र के अनुसार, दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

ऐसे मिले थे ऋतिक रोशन और सबा आजाद, डिनर डेट पर साथ देखे जाने के बाद है डेटिंग की चर्चा

हाल ही में, एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किए जाने को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अभिनेता को उनका हाथ पकड़कर कार तक ले जाने में मदद करते देखा गया था। हालांकि, उस वक्त किसी ने भी मिस्ट्री गर्ल की पहचान नहीं की, लेकिन बाद में पता चला कि, वह अभिनेत्री सबा आजाद थीं, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। ऋतिक ने सबा का हाथ पकड़ा हुआ था और पैपराज़ी ने उन्हें क्लिक कर लिया था।

hrithik roshan and saba azad

(ये भी पढ़ें- करीना ने पति सैफ और बेटे तैमूर संग अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी को किया एंजॉय, शेयर की फोटो)

सबा आजाद को साल 2011 की फिल्म 'मुझसे फ्रैंडशिप करोगे' में साकिब सलीम के साथ देखा गया था। सबा अपनी आगामी सीरीज 'रॉकेट बॉयज़' में दिखाई देंगी, जो 4 फरवरी को रिलीज़ होगी। इस बीच, ऋतिक के कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इसके बाद वो 'विक्रम वेधा' में अभिनय करेंगे। अभिनेता के पास दो फिल्में 'कृष 4' और 'युद्ध 2' भी हैं।

hrithik and saba

(ये भी पढ़ें- लंदन से पति विक्की कौशल के पास लौटीं कैटरीना कैफ! फैंस ने लिए एक्ट्रेस के मजे)

हाल ही में, एक सूत्र ने खुलासा किया कि, सबा और ऋतिक एक-दूसरे से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। सूत्र ने 'इंडिया टुडे' को बताया, "ऋतिक रोशन और सबा आजाद पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। अपनी पहली मुलाकात के बाद, ऋतिक और सबा संपर्क में रहे और हाल ही में, डिनर पर मिले। दोनों ने रात के खाने पर अपने काम पर भी चर्चा की।"

hrithik and saba

(ये भी पढ़ें- एक्टर कुणाल कपूर बने पिता, अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना ने दिया बेटे को जन्म)

सूत्र ने यह भी बताया कि, दोनों एक कथित रोमांटिक अफेयर में हैं या सिर्फ एक सहयोग के लिए मिले हैं, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है। सबा को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'फील्स लाइक इश्क' में देखा गया था। उन्होंने साल 2008 की फिल्म 'दिल कबड्डी' से इरफान खान, राहुल बोस, कोंकणा सेन शर्मा और सोहा अली खान के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। अगर हम पर्सनल लाइफ की बात करें, तो ऋतिक के पूर्व पत्नी सुज़ैन खान के साथ दो बेटे हैं और सुजैन एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं।

hrithik and sussanne

फिलहाल, सबा और ऋतिक के एक साथ स्पॉट किए जाने को लेकर दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis