Anurag Kashyap की बेटी Aaliyah ने BF के सीक्रेट प्रपोजल का वीडियो किया शेयर, दिखाई अपनी 'ड्रीम रिंग'

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने हाल ही में शेन ग्रेगोइरे से सगाई की। उन्होंने अब शेन के प्रपोजल की झलक देते हुए एक व्लॉग साझा किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anurag Kashyap की बेटी Aaliyah ने BF के सीक्रेट प्रपोजल का वीडियो किया शेयर, दिखाई अपनी 'ड्रीम रिंग'

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने 20 मई 2023 को  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की थी कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है। आलिया ने अपनी इंगेजमेंट की तस्वीरों को शेयर करते हुए खुलासा किया था कि शेन ने उन्हें अपनी इंडोनेशिया के बाली यात्रा के दौरान प्रपोज किया था। इसी के साथ, उन्होंने अपनी इंगेजमेंट रिग को भी फ्लॉन्ट किया था।

अब आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर दो नए व्लॉग शेयर किए हैं, जिनमें से एक में दिखाया गया है कि कैसे शेन ने आलिया को प्रपोज किया और कैसे उन्होंने इसके लिए प्लान किया। एक अन्य व्लॉग में आलिया ने अपनी सगाई की अंगूठी का क्लोज-अप दिया, जिससे पता चला कि यह उनकी 'ड्रीम रिंग' थी।

Aaliyah Kashyap

आलिया कश्यप ने बाली में शेन ग्रेगोइरे के प्रपोजल का वीडियो किया शेयर

अपने लेटेस्ट व्लॉग में आलिया कश्यप ने कहा कि शेन ग्रेगोइरे ने सीक्रेट तरीके से प्रपोजल की प्लानिंग की थी और उन्हें 'ड्रीम रिंग' का ऑर्डर भी दिया था। उन्होंने कहा कि वह प्रपोजल को रिकॉर्ड करने में कामयाब रहीं, साथ ही कैमरे पर प्लानिंग को कैद कर लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि शेन ने कैसे प्रपोजल की योजना बनाई थी।

शेन ने कहा, "किसी भी चीज़ से ज्यादा, मैं चाहता हूं कि यह इंटीमेट हो। बस मैं और आलिया। मैं कुछ भी बड़ा और भव्य नहीं करना चाहता। यह मेरा स्टाइल नहीं है और मुझे नहीं लगता कि आलिया को भी ये पसंद है। बस इसे सुपर पर्सनल रखना चाहते हैं और इसे फिल्माने के लिए एक तरीका निकालना होगा, क्योंकि मुझे लगता है कि यह ना फिल्माया जाने वाला एक बहुत खास पल है, जिसे हम अपने बच्चों को दिखा सकते हैं।"

aliyah

जब Anurag Kashyap ने बेटी Aaliyah की शादी पर किया मजाक, बोले- 'मुझे कई फिल्मों के रीमेक बनाने होंगे' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे शेन ने आलिया को प्रपोज किया था। जैसे ही वह और आलिया धान के खेत में पहुंचे, उन्होंने स्कूटर में एक कैमरा लगा दिया। फिर उन्हें पीछे से उनके पास जाते हुए देखा जाता है और एक घुटने पर बैठकर शेन ने प्रपोज करके उन्हें सरप्राइज दिया। आलिया भावुक हो गईं और फूट-फूट कर रो पड़ीं। उन्होंने फिर शेन को गले लगाया और किस किया। वीडियो में आलिया ने कहा, 'हम दोनों कल बहुत रो रहे थे। मैं तीन घंटे से लगातार रो रही थी। 

aliyah

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

आलिया कश्यप ने दिखाई अपनी 'ड्रीम रिंग'

एक अन्य व्लॉग में आलिया ने अपनी बड़ी डायमंड रिंग को दिखाया और कहा कि शेन ने अंगूठी के साथ बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे शेन ने प्रपोजल को सीक्रेट रखा और कहा कि उन्हें सूर्यास्त देखने जाना चाहिए।

aliyah

आलिया ने कहा, “यह वास्तव में मेरी ड्रीम रिंग है, जो मेरे पास Pinterest पर है, क्योंकि भगवान जानता है कि यह कब तक है। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया, लेकिन जाहिर है, मैंने कल के बाद व्लॉग नहीं किया था, क्योंकि उन्होंने मुझे उठाया था और कहा था 'हमें घूमने की जरूरत है। मुझे यह वास्तव में अच्छा सनसेट स्पॉट मिला और फिर हम सूर्यास्त के लिए गए। वह पागलों की तरह गाड़ी चला रहे थे, क्योंकि सूरज लगभग अस्त हो चुका था।' मैंने उनसे पूछा, 'तुम पागलों की तरह गाड़ी क्यों चला रहे हो?' और फिर हम वहां पहुंचे और यह सबसे प्यारा था।” उसके बाद आलिया ने कहा कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ निजी तौर पर जश्न मनाया।

दूसरा व्लॉग देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अब देखना होगा कि आलिया और शेन कब शादी करते हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis