Hina Khan ने पहले कीमो का वीडियो किया शेयर, बताया उन्हें अपने कैंसर के बारे में कब हुई जानकारी

स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने का खुलासा करने के बाद अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने एक वीडियो पोस्ट में बताया कि उन्हें इसके बारे में कब पता चला। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Hina Khan ने पहले कीमो का वीडियो किया शेयर, बताया उन्हें अपने कैंसर के बारे में कब हुई जानकारी

पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने डेली सोप 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'अक्षरा' के किरदार से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। इसके बाद उन्होंने कई अन्य शोज और फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की। ​​हालांकि, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने लाखों फैंस को तब दुखी कर दिया, जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर है।

हिना खान ने बताया कि उन्हें अपने कैंसर के बारे में कैसे हुई जानकारी

1 जुलाई 2024 को हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो में बताया कि उन्हें अपने कैंसर के बारे में कैसे पता चला। वीडियो की शुरुआत में हिना को सबसे पहले एक अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर एक ग्लैमरस अवतार में देखा गया और उन्होंने एक अवॉर्ड भी लिया। हालांकि, अगले भाग में अभिनेत्री को एक अस्पताल के गलियारे में चलते हुए देखा गया, जहां वह थोड़ी भावुक हो गईं, क्योंकि उस दिन हिना को अपना पहला कीमो मिला था।

hina khan

उन्होंने एक नोट के साथ वीडियो पोस्ट किया और खुलासा किया कि अवॉर्ड शो में भाग लेने के दौरान उन्हें इस रोग के बारे में बताया गया। इसके अलावा, हिना ने बताया कि उन्होंने जानबूझकर इसे सामान्य बनाने का निर्णय लिया और उन्होंने इसे स्वयं को पुनः स्थापित करने के अवसर के रूप में लिया। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह अवॉर्ड शो के तुरंत बाद अस्पताल गई थीं। नीचे पढ़ें उनका नोट...। 

hina khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब हिना खान ने अपनी बीमारी पर लिखा एक पावरफुल नोट

30 जून 2024 को हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सभी कैंसर फाइटर्स को प्रोत्साहित करते हुए एक नोट पोस्ट किया था। 'मेरी जर्नी की एक झलक' टाइटल वाले नोट में अभिनेत्री ने उन सभी साहसी पुरुषों और महिलाओं को संबोधित किया था, जो इस कठिन लड़ाई से लड़ रहे हैं और उन्होंने कहा कि वह अपनी जर्नी से लोगों को प्रेरित करने की उम्मीद करती हैं।

hina khan

उनके शब्दों में, "मेरी जर्नी की एक झलक। यह उन सभी साहसी महिलाओं और पुरुषों के लिए है, जो इस कठिन लड़ाई से लड़ रहे हैं। मैं चाहती हूं कि मेरी यात्रा इतनी साहसी और प्रेरक हो कि लोग अपनी कहानियों में हमेशा के लिए एक नया पन्ना पलट सकें और याद रखें। हम भले ही जख्मी हों, लेकिन हमें डरना नहीं चाहिए।"

जब हिना खान ने फैंस के साथ शेयर किया अपना स्किनकेयर रूटीन, जानें ब्यूटी टिप्स

जब हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर का किया खुलासा

28 जून 2024 को हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। यह तब हुआ, जब मीडिया में ऐसी ही रिपोर्ट्स सामने आईं। उन्होंने एक पिक्चर नोट में बताया था कि उनका इलाज शुरू हो गया है और वह मज़बूत बने रहने की कोशिश कर रही हैं।

hina khan

उनके शब्दों में, "सभी को नमस्कार, हाल ही में आई अफ़वाहों को संबोधित करते हुए मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं, जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। इस चुनौतीपूर्ण रोग के बावजूद मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मज़बूत, दृढ़ और पूरी तरह कमिटेड हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मज़बूती से उभरने के लिए हर ज़रूरी काम करने के लिए तैयार हूं।"

मिलिए ​हाईएस्ट पेड टीवी एक्ट्रेस से, जो हर महीने कमाती हैं 35 लाख रुपए, उनकी कुल संपत्ति है 52 करोड़। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम हिना खान के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.