हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और फैमिली संग छुट्टियां मनाने पहुंचीं मालदीव, देखें फोटोज

एक्ट्रेस हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और पूरी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी कई तस्वीरें शेयर की हैं, आइये आपको दिखाते है-

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और फैमिली संग छुट्टियां मनाने पहुंचीं मालदीव, देखें फोटोज

टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उनका फैन बेस भी काफी मजबूत है। हिना खान अपने फैंस के साथ फैमिली जैसा रिश्ता रखती हैं, यही वजह है कि उनकी जिंदगी में कब क्या हो रहा है और क्या चल रहा है? फैंस को इन सब चीजों की खबर होती है। पिछले कई दिनों से सेलेब्स अपनी छुट्टियां मनाने खूबसूरत जगहों पर जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस हिना खान भी अपनी छुट्टियों को एन्जॉय करने के लिए निकल चुकी हैं। अपने इस खूबसूरत सफर की कई तस्वीरें हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। तो यहां हम आपको दिखाने जा रहे हैं हिना खान की खूबसूरत तस्वीरें-

हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और पूरी फैमिली के संग मालदीव पहुंच चुकी हैं। ये कपल मुंबई के एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुआ था। हिना और रॉकी की फोटोज़ के साथ उनकी फैमिली की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। (ये भी पढ़ें: क्या आपने देखी हेमा मालिनी के साथ बेटी ईशा के बचपन की क्यूट तस्वीरें)

एक्ट्रेस हिना खान अपने हर एक पल को एन्जॉय कर रही हैं और उसकी फोटोज़ फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हिना खान ने मालदीव पहुंच कर जेट के साथ भी कई फोटोज़ क्लिक कराई हैं, इन तस्वीरों में हिना खान ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है और एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं।

हिना खान ने अपने मालदीव ट्रिप की कई सारी तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की हैं, जिसमें वो बॉयफ्रेंड रॉकी और फैमिली के साथ बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। एक सेल्फी में हिना और रॉकी पाउट बनाते हुए पोज़ दे रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में कपल मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ऐसी 10 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने से कम उम्र के लड़कों से की है शादी, जानें इनके बारे में)

हिना ने रॉकी के साथ कई फोटोज़ शेयर की हैं और शेयर की गई एक और फोटो में रॉकी हिना को रोमांटिक अंदाज में किस करते हुए नजर आ रहे हैं। कपल की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आप यहां देखें टूर की ढेर सारी तस्वीरें-

हिना खान ने मालदीव में पहुंचकर खाने की और और भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक फोटो में उन्होंने अपने हाथ पर मेहंदी भी लगवा रखी है और वो बेहद खूबसूरत लग रही है।

हिना खान ने सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही नहीं बल्कि अपनी फैमिली के साथ भी कई फोटोज़ शेयर की हैं। हिना खान अपने मम्मी-पापा के साथ भी खूब एन्जॉय कर रही हैं और उन्होंने उनके साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शेयर की गई फोटो में हिना अपने माता-पिता के साथ प्लेन में बैठी हुई नजर आ रही हैं।

हिना और रॉकी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं और लोग कपल के लिए खूब सारे कमेंट्स भी करने लगते हैं। बता दें कि हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी और इस टीवी शो में हिना खान के किरदार 'अक्षरा' को फैंस से खूब प्यार मिला था। उस वक्त हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी इस सीरियल के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे और दोनों के बीच इस दौरान ही प्यार हुआ था। रॉकी जायसवाल ने हिना को नेशनल टीवी शो 'बिग बॉस' के सेट पर प्रपोज किया। उस वक्त रॉकी जायसवाल ने हिना की आंखों में आंखे डालकर कहा था कि, 'हमने बहुत सारा वक्त साथ बिताया है, लेकिन मैंने आपके बिना जो वक्त देखा है, उससे बुरा कोई वक्त नहीं हो सकता है। प्लीज 'बिग बॉस' जैसे ही खत्म हो, आप अपना सारा वक्त मेरी जिंदगी के लिए दो। मैं आपसे प्यार करता हूं।' रॉकी ने एक बार ये कहा था कि, 'हिना पूरी मेहनत के साथ काम करती हैं और उन्हें ये पसंद आया था। इसके बाद से ही रॉकी और हिना खान एक-दूसरे के साथ हैं और दोनों के बीच खूब प्यार है। कपल की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।' (इसे भी पढ़ें: हिमांशी खुराना ने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग मनाया अपना बर्थडे, सेलिब्रेशन में रोने लगीं एक्ट्रेस)

हिना खान के करियर की बात करें तो उनका करियर काफी अच्छा चल रहा है। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हिना खान ने हर घर में अपनी पहचान बना ली थी। 8 साल तक इस सीरियल में काम करने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कहा और इसके बाद 'खतरों के खिलाड़ी', 'बिग बॉस 11' जैसे कई रिएलिटी टीवी शो में नजर आईं। हिना खान बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं और उनकी फ़िल्म 'हैक्ड' सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला था।

फिलहाल, हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी और फैमिली संग अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं और फैंस के लिए फोटो शेयर कर रही हैं। तो आपको हिना की कौन सी तस्वीर सबसे ज्यादा अच्छी लगी? ये हमें कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis