Hina Khan ने तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर का किया खुलासा, कहा- 'मैं सब कुछ करने के लिए तैयार हूं..'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने तीसरी स्टेज के कैंसर होने का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Hina Khan ने तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर का किया खुलासा, कहा- 'मैं सब कुछ करने के लिए तैयार हूं..'

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को उनके फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'अक्षरा सिंघानिया' का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई सोशल मीडिया पोस्ट्स शेयर कीं, जिन्होंने लोगों का ध्यान खींचा। नेटिजंस ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। अब, हिना खान ने खुद इसकी पुष्टि की है। 

हिना खान ने की अपने ब्रेस्ट कैंसर की घोषणा

बीते कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई लड़ रही हैं और अब, आखिरकार इस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया कि उन्हें तीसरे चरण का ब्रेस्ट कैंसर है और उनका इलाज शुरू हो चुका है। हिना ने अपने सभी फैंस को भरोसा दिया कि वह ठीक हैं और बीमारी से मजबूती से उभरेंगी। इसके अलावा, अभिनेत्री ने सभी से इस कठिन दौर में उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध भी किया।

hina khan

hina khan

हिना खान के कैंसर की अटकलें

बता दें कि हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर की अटकलें तब से शुरू हुई थीं, जब एक यूजर ने अपने 'एक्स' हैंडल से एक डॉक्टर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया था, जिसमें एक पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर के थायराइड कैंसर के लिए OPD में आने के बारे में लिखा गया था। इस पोस्ट के बाद एक अन्य 'एक्स' यूजर ने हिना के कैंसर के इलाज के बारे में अपडेट किया था और बताया था कि अभिनेत्री को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच, हिना ने 'सब कुछ अल्लाह पर छोड़ देने' के बारे में भी ट्वीट किया था, जिसने इन अफवाहों को बढ़ाने का काम किया था।

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

हिना खान की क्रिप्टिक पोस्ट्स ने फैंस को किया चिंतित

इन सबके बीच, हिना ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ लाइन्स वाली एक फोटो शेयर की थी, जिनमें लिखा था- ''हमारी कहानियां कभी खत्म नहीं होतीं, क्योंकि हमारी आत्माएं अमर हैं। हमें लड़ाई के अध्यायों से हार नहीं माननी चाहिए, क्योंकि योद्धा के लिए चमत्कार किस्मत में होता है।” 

hina khan

जब हिना खान ने फैंस के साथ शेयर किया अपना स्किनकेयर रूटीन, जानें ब्यूटी टिप्स

हिना की इस पोस्ट के बाद फैंस ने उनके लिए चिंता जाहिर की थी। एक यूजर ने लिखा था, “मुझे पता है कि आप कैंसर के निदान से जूझ रही हैं। आपको और अधिक शक्ति मिले। मैं #YRKKH और बिगबॉस से आपका फैन रहा हूं। कृपया अपना ख्याल रखें”। एक अन्य ने लिखा था, “जल्दी ठीक हो जाओ, आपके लिए ढेर सारी प्रार्थनाएं।”

hina khan

फिलहाल, हम भी हिना के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करते हैं। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.