'MTV Splitsvilla' में यूट्यूबर Adit Minocha ने Urvashi Rautela को बताया अपनी 'एक्स', जानें इसकी वजह

हाल ही में, 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' शो में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की एंट्री का एक वीडियो आया है, जिसमें कंटेंस्टेंट अदित मिनोचा ने खुलासा किया कि एक्ट्रेस उनकी 'एक्स' हैं। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'MTV Splitsvilla' में यूट्यूबर Adit Minocha ने Urvashi Rautela को बताया अपनी 'एक्स', जानें इसकी वजह

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हालांकि, वह अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, उन्हें 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' के लेटेस्ट एपिसोड के टीजर में देखा गया, जहां शो के एक कंटेस्टेंट यूट्यूबर अदित मिनोचा ने उर्वशी को देखकर हैरानी जताई और खुलासा किया कि एक्ट्रेस उनकी 'एक्स गर्लफ्रेंड' हैं।

उर्वशी रौतेला को अदित मिनोचा ने बताया अपनी 'एक्स'

हाल ही में, सोशल मीडिया पर सामने आए शो के नए टीजर में देखा जा सकता है कि जब उर्वशी की एंट्री की अनाउंसमेंट हुई, तो अदित काफी शॉक्ड नजर आए। उर्वशी के आने के बाद अदित ने दावा किया कि उनका और एक्ट्रेस का एक पास्ट रहा है, क्योंकि उर्वशी रौतेला उनकी 'एक्स' हैं। यह शो के इस सीजन की थीम 'एक्स-क्विज मी प्लीज' से मेल खाता है। इसके अलावा, अदित ने दावा किया कि उनका और उर्वशी का एक ऐसा रिश्ता है, जो उन्हें पास्ट में ले जाता है। 

URVASHI RAUTELA

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

उर्वशी और अदित का कनेक्शन

बता दें कि यूट्यूबर अदित मिनोचा अक्सर अपने वीडियोज में उर्वशी को रोस्ट करते हुए नजर आते हैं। चीजें तब सीरियस हो गई थीं, जब उर्वशी की टीम ने एक वीडियो के लिए अदित को लीगल नोटिस भेजा था। वीडियो पर उर्वशी की टीम की ओर से किए गए एक कमेंट को इस तरह पढ़ा जा सकता है, “आप जानते हैं UR, यदि आप वास्तव में एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक होते, तो आप कभी भी उर्वशी रौतेला के बारे में ऐसे वीडियो नहीं बनाते, जिन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है। ऐसा लवर बनना बंद करो और उन्हें ट्रोल करके पैसे कमाना बंद करो। उन्होंने कम उम्र में बहुत कुछ हासिल किया है, जबकि आपने कुछ नहीं किया। आपको शर्म आनी चाहिए।"

URVASHI-ADIT

अदित ने 'वर्ल्ड कप 2023' के दौरान उर्वशी को रोस्ट करते हुए बनाया था वीडियो

बता दें कि 'आईसीसी विश्व कप 2023' को भारत में होस्ट किया गया था, ऐसे में उर्वशी को ट्रॉफी के साथ पोज देते और किस करते देखा गया था। इस पर अदित ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था कि उर्वशी के किस ने भारत को ट्रॉफी नहीं दिलाई, जिसकी वजह से उनके बीच विवाद बढ़ गया था।

URVASHI RAUTELA

Urvashi Rautela ने Sushmita Sen पर लगाया 'मिस यूनिवर्स इंडिया' 2012' का ताज छीनने का आरोप। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

उर्वशी रौतेला का वर्क फ्रंट

बता दें कि उर्वशी को हाल ही में 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' के रेड कार्पेट पर देखा गया था। वह इस कार्यक्रम में 'WIBA' ग्लोबल गाला अवॉर्ड जीतने वाली पहली भारतीय कलाकार भी बन गई हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम 3' और 'NBK109' जैसे प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगी।

URVASHI RAUTELA

जब Urvashi Rautela अपने 200 करोड़ के एलीगेटर नेकलेस के लिए हुई ट्रोलिंग पर बोलीं- 'लोग अजीब कह रहे', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अदित द्वारा उर्वशी को उनकी एक्स बताने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis