जब Helen ने बताया- 'Alvira के वेडिंग कार्ड पर मेरा नाम देखकर चौंक गए थे Dharmendra', कही थी ये बात

मशहूर अदाकारा और डांसर हेलेन ने एक बार खुलासा किया था कि सलीम खान की बेटी अलवीरा के वेडिंग कार्ड पर उनका नाम देखकर धर्मेंद्र चौंक गए थे। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Helen ने बताया- 'Alvira के वेडिंग कार्ड पर मेरा नाम देखकर चौंक गए थे Dharmendra', कही थी ये बात

हिंदी सिनेमा के मशहूर स्क्रीन राइटर सलीम खान (Salim Khan) ने सुशीला चरक उर्फ सलमा खान संग शादीशुदा रहते हुए 1980 में हेलेन (Helen) संग दूसरी शादी की थी। जबकि सलीम पहले से ही चार बच्चों सलमान, अरबाज, सोहेल और अलवीरा के पिता थे। हालांकि, यह शादी कभी भी उनके परिवार टूटने का कारण नहीं बनी, बल्कि सलीम के परिवार ने हेलेन को भी अपने परिवार का सदस्य मान लिया।

जब अलवीरा के वेडिंग कार्ड पर उनका नाम देख हैरान हो गए थे धर्मेंद्र

अरबाज खान के चैट शो 'द इनविंसिबल्स' के एक एपिसोड में बतौर गेस्ट शामिल हुईं हेलेन ने बताया था कि कैसे सलीम खान ने अपनी बेटी अलवीरा की शादी के कार्ड में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनका नाम भी लिखवाया था। उसी के बारे में बात करते हुए हेलेन ने अरबाज को बताया था कि कैसे धर्मेंद्र हैरान थे कि उनका नाम भी शादी के निमंत्रण में जोड़ा गया था। 

helen

हेलेन ने कहा था, “जब अलवीरा की शादी हो रही थी और आप (खान फैमिली) सभी ने शादी का निमंत्रण कार्ड छपवाया था। उस कार्ड में उन्होंने लिखा था ‘सलीम खान, सलमा खान, हेलेन खान और बच्चे आपको आमंत्रित करते हैं…’ और वह इसे धर्मेंद्र जी के पास ले गए। धर्मेंद्र जी यह देखकर चौंक गए कि मेरा नाम भी जोड़ा गया है। मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी।” अरबाज खान ने हेलेन के खुलासे पर सहमति जताते हुए कहा था कि उन्हें भी यह अच्छे से याद है।

हेलेन ने सलीम खान को बताया था बेहतरीन इंसान

बातचीत में हेलेन ने सलीम की तारीफ करते हुए कहा था, “आपके पिता एक बेहतरीन, महान, बुद्धिमान, दयालु व्यक्ति हैं.. मैं यह बयां नहीं कर सकती कि वह कितने बेहतरीन इंसान हैं। आप बहुत भाग्यशाली हैं कि आपको उनके जैसा पिता मिला और मैं भी बहुत भाग्यशाली हूं कि वह मेरे जीवन में हैं।”

helen

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब सलीम खान ने पहली शादी में ससुर के विरोध पर की बात, ससुराल से मिले हिंदू नाम का किया था खुलासा

जब सलीम खान ने अपनी दोनों पत्नियों सलमा और हेलेन की बॉन्डिंग पर की थी बात

अरबाज के ही शो में सलीम खान ने भी अपनी दोनों पत्नियों के बारे में बात की थी और बताया था कि सलमा और हेलेन के बीच कैसी बॉन्डिंग थी। सलीम ने बताया था कि सलमा उनके परिवार की पहली सदस्य थीं, जिन्होंने हेलेन को स्वीकार किया था, जिसके बाद सभी लोग मिल-जुलकर रहने लगे थे। उन्होंने यह भी बताया था कि इस तरह के रिश्ते को सिर्फ़ फ़िल्मों में ही दिखाया जाता है और कहा कि असल ज़िंदगी में दोनों पक्षों को बराबर महत्व देना बहुत मुश्किल है।

salim khan with helen and salma

सलीम खान की लव लाइफ: बिना तलाक दो महिलाओं से रचाई शादी, दोनों पत्नियों संग कैसे जी रहे हैं खुशहाल जीवन, जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हेलेन के खुलासे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.