'हीरामंडी' की यंग 'मल्लिकाजान' Abha हैं 'लापता लेडीज' की Pratibha Ranta की बहन, जानें उनके बारे में

'लापता लेडीज' स्टार प्रतिभा रांटा की बहन आभा रांटा ने संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में एक शानदार भूमिका निभाई है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'हीरामंडी' की यंग 'मल्लिकाजान' Abha हैं 'लापता लेडीज' की Pratibha Ranta की बहन, जानें उनके बारे में

प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta) अपनी जबरदस्त एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने टेलीविजन सीरीज 'कुर्बान हुआ' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके तुरंत बाद प्रतिभा ने दो हालिया रिलीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' और 'लापता लेडीज' में अपनी एक्टिंग से सभी का ध्यान खींचा। खैर, क्या आपको पता है कि प्रतिभा की रियल सिस्टर आभा रांटा को भी संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में कास्ट किया गया था। जी हां आपने सही पढ़ा! ऐसा लगता है कि प्रतिभा की तरह ही उनकी बहन ने भी सिने प्रेमियों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है।

प्रतिभा रांटा की बहन आभा रांटा ने 'हीरामंडी' में निभाई यंग 'मल्लिकाजान' की भूमिका

आभा रांटा ने 'हीरामंडी' में यंग 'मल्लिकाजान' की भूमिका निभाई, जिसे बाद में मनीषा कोइराला ने संभाला। अभिनेत्री को सीरीज की शुरुआत में देखा गया और जिस तरह से उन्होंने अपनी भूमिका निभाई और अपने डायलॉग को सही ढंग से प्रस्तुत किया, वह हर किसी के दिलों को सेकंडों में पिघलाने के लिए पर्याप्त था। सीरीज की शुरुआत में अभिनेत्री को एक सीन में सेट किया गया था, जिसमें उनके न्यूबोर्न बेबी को वेश्यालय से बेहतर जीवन के लिए बेच दिया गया था। बता दें कि प्रतिभा ने 'हीरामंडी' में 'शमा' का किरदार निभाया है, जो 'वहीदा' यानी संजीदा शेख की बेटी हैं।

pratibha ranta

​कौन हैं आभा रांटा?

आभा रांटा के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन उनके सोशल मीडिया हैंडल पर एक नजर डालने से पता चलता है कि उनकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक नहीं है। एक्ट्रेस का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसके करीब 900 सब्सक्राइबर हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर आभा की जर्नी को दर्शाने वाले कई वीडियोज हैं। आभा के यूट्यूब पर मौजूद जानकारी से पता चलता है कि वह घूमने-फिरने की शौकीन हैं।

abha ranta

प्रतिभा रांटा के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

जब आभा रांटा ने 'हीरामंडी' में अपनी भूमिका के लिए मिले प्यार पर की पोस्ट

आभा रांटा ने अपने इंस्टा हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज साझा की थी, जिसमें उन्हें 'हीरामंडी' से प्रेरित आउटफिट पहने देखा जा सकता है। मैजेंटा कलर की आउटफिट में हर तरफ गोल्डन फ्लोरल वर्क था। मेकअप और घुंघराले बाल, एक बड़ी नथ, एक नेकपीस और हाथफूल आभा के लुक में चार-चांद लगा रहे थे। तस्वीरों को साझा करते हुए आभा ने बताया था कि वह 'हीरामंडी' में अपनी भूमिका के लिए मिल रहे प्यार और सराहना से अभिभूत हैं।

abha ranta

abha

नेटिजंस आभा रांटा की सुंदरता और अभिनय से हुए हैरान

आभा की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए नेटिजंस ने कुछ प्यार भरे कमेंट्स किए। जहां कुछ यूजर्स उनकी सुंदरता से हैरान रह गए, वहीं अन्य ने 'हीरामंडी' में उनके अभिनय की तारीफ की। ध्यान देने वाली बात ये है कि जिस तरह से उनके कमेंट बॉक्स में नफरत वाले कमेंट्स बिल्कुल भी नहीं थे, जो आज के समय में वास्तव में दुर्लभ है। यह साबित करता है कि आभा रांटा ने 'हीरामंडी' में शानदार भूमिका निभाई है।

abha

abha

abha

कौन हैं 'लापता लेडीज' की 'फूल' उर्फ Nitanshi Goel? 16 साल की उम्र में है 10 मिलियन की फैन फॉलोइंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, 'हीरामंडी' में प्रतिभा की बहन आभा की एक्टिंग के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis