हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविच के चेहरे पर दिखाई देने लगा प्रेग्नेंसी ग्लो, देखें तस्वीरें

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) ने बीते दिनों अपनी शादी और बच्चे की खबर देकर सभी को चौंका दिया था। वहीं अब नताशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो देखा जा सकता है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविच के चेहरे पर दिखाई देने लगा प्रेग्नेंसी ग्लो, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। बीते दिनों कपल ने अपनी शादी और बच्चे की खबर देकर सभी को चौंका दिया था। वहीं, अब नताशा स्टेनकोविच ने बेबी बंप के फोटोज के बाद अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो देखा जा सकता है। तो आइए देखें फोटोज।

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की दो तस्वीरें साझा की हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जीवन के लिए अद्भुत होना सही नहीं है।" नताशा ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें अभिनेत्री सुपर फ्रेश लग रही हैं। तस्वीरों में वह सलेटी टैंक टॉप पहने हुए नज़र आ रही हैं। वह कैमरे के लिए कुछ हॉट और सेक्सी पोज़ दे रही हैं। जहां हार्दिक पांड्या की पत्नी ने तस्वीरों के लिए कुछ खूबसूरत पोज दिया, वहीं एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो उनके लुक को और भी प्यारा बना दिया है। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच से रचाई शादी, जल्द बनेंगे पापा, शेयर की ये फोटो)  

प्रेग्नेंसी के दौरान क्यों आता है चेहरे में ग्लो?

बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान अक्सर महिलाओं के चेहरे की स्कीन ग्लो करने लगती है। यह प्रेग्नेंसी के लक्षण के रूप में भी देखी जाती है। यह निखार न सिर्फ चेहरे पर होता है बल्कि बॉडी के बाकी जगहों पर भी देखा जाता है। प्रेग्नेंट महिला के स्किन में फुलावट या भरावट आती है। इस वजह से पतली रेखाएं और झुर्रियां सपाट हो जाती हैं। जिसकी वजह से प्रेग्नेंट महिला की स्किन में ग्लो करने लगती है। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या-नताशा की शादी और बच्चे की खबर सुन एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया ये कमेंट)  

ऐसा है नताशा और हार्दिक के प्यार का सफर

बताते चलें कि नताशा और हार्दिक दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था और इसके अगले दिन ही 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली। हार्दिक ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में नताशा को दुबई ले जाकर प्रपोज किया था। नताशा ने सगाई का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जो सोशल मी​डिया पर खूब वायरल हुई थी।

इसके बाद दोनों ने 1 जून को अचानक शादी की बात से हर किसी को हैरत में डाल दिया था। यही नहीं इसके साथ ही हार्दिक पाडंया और नताशा ने ये भी ऐलान कर दिया था कि उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इस दौरान एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें नताशा का बेबी बंप (Baby bump) भी नजर आ रहा था। फिलहाल, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविच जल्द ही माता-पिता भी बनने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल ने इस अंदाज में किया नताशा का परिवार में स्वागत, जेठ के नाते कहा ये)  

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुडशादीज के साथ बने रहिये।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis