Hardik Pandya ने 'T20 WC' जीत के बाद पत्नी Natasa को किया वीडियो कॉल? इंटरव्यू में बयां किया दर्द

'टी20 विश्व कप' में भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने पहली बार अपने परेशानी भरे छह महीनों के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Hardik Pandya ने 'T20 WC' जीत के बाद पत्नी Natasa को किया वीडियो कॉल? इंटरव्यू में बयां किया दर्द

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए पिछले छह महीने बेहद मुश्किल रहे, क्योंकि उन्हें दर्शकों की तीखी आलोचना झेलनी पड़ी। इतना ही नहीं, उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा का विषय बनी रही, क्योंकि रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने जा रहे हैं। उनकी जिंदगी को और भी बदतर बनाने के लिए 'आईपीएल 2024' के कई मैचों में उन्हें हूट किया गया, लेकिन उन्होंने फिर भी शांत व्यवहार बनाए रखा। अब, भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हार्दिक 'टी20 विश्व कप' जीतने के बाद रो पड़े।

क्या इमोशनल हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा को किया वीडियो कॉल?

'आईपीएल 2024' में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या टूर्नामेंट का हिस्सा बने। हालांकि, उन्होंने 'टी20 विश्व कप' के दौरान जबरदस्त प्रदर्शन किया और जल्द ही हूटिंग तालियों में बदल गई। मैच जीतने के बाद हार्दिक ने किसी को वीडियो कॉल किया और बेहद भावुक दिखे। जल्द ही फैंस को हैरानी होने लगी कि क्या वह अपनी पत्नी नताशा से बात कर रहे हैं। हालांकि, आपको बता दें कि एक बार हार्दिक ने खुलासा किया था कि वह अपने हर मैच के बाद अपने भाई क्रुणाल पांड्या को कॉल करते हैं।

hardik

गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा ने अपने तलाक की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि, अजीब बात यह है कि भारत के टी20 टूर्नामेंट जीतने के बाद नताशा ने टीम इंडिया या हार्दिक के लिए कोई बधाई पोस्ट नहीं की।

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

हार्दिक पांड्या ने अपने मुश्किल भरे छह महीनों के बारे में की बात

हार्दिक ने पिछले छह महीनों में अपने खराब प्रदर्शन के लिए बेहद बुरी आलोचना देखी थी, जिसके कारण लोग खुलेआम क्रिकेट के मैदान पर उनका मजाक उड़ा रहे थे। ब्रॉडकास्टर से बात करते हुए हार्दिक ने खुलासा किया कि जीत वास्तव में उनके लिए बहुत मायने रखती है, क्योंकि भगवान ने उन्हें जश्न मनाने के लिए सबसे अच्छा उपहार दिया है। उन्होंने बताया कि पिछले छह महीनों में कई बार ऐसा हुआ, जब वह रोना चाहते थे, लेकिन वह रोए नहीं। हार्दिक ने कहा, "उस समय मेरे 6 महीने ऐसे लगे, मेरे जो 6 महीने गए हैं.. वो वापस आ गए. क्या हुआ, क्या नहीं हुआ.. और मैंने बहुत कंट्रोल किया। जब मुझे रोना भी था, तो मैं रोया नहीं।"

hardik

हार्दिक ने आगे कहा कि लोग उनके कठिन समय का जश्न मना रहे थे, लेकिन वह शांत रहे, क्योंकि वह उन्हें अपने बारे में बात करने का अधिक अवसर नहीं देना चाहते थे। हार्दिक ने भारत की जीत में योगदान देने का मौका देने के लिए भगवान का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "क्योंकि मुझे लोगों को नहीं दिखाना था। जितने लोग जो खुश हो रहे थे, उस मुश्किल समय में मुझे और उनको खुशी नहीं देनी थी और मैं कभी नहीं दूंगा, ऊपर वाले की कृपा देखी, मौका भी मिला। आखिर में ऐसी स्थिति आई जो मैंने कल्पना भी नहीं की और क्या बताऊं मैं निःशब्द हूं।"

hardik

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन

फिलहाल, हमें खुशी है कि हार्दिक आखिरकार विश्व कप टी20 में अपने शानदार प्रदर्शन से कड़ी आलोचनाओं को शांत करने में सफल रहे। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.