हार्दिक पांड्या ने बेटे के साथ फोटो शेयर कर लिखा- 'सबसे बड़ा गिफ्ट', तो पत्नी नताशा ने किया ये कमेंट

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हाल ही में अपने बेटे अगस्त्य के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हार्दिक पांड्या ने बेटे के साथ फोटो शेयर कर लिखा- 'सबसे बड़ा गिफ्ट', तो पत्नी नताशा ने किया ये कमेंट

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले काफी दिनों से आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं, लेकिन बेहद व्यस्त होने के बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके अपने बेटे अगस्त्य व पत्नी नताशा स्टेनकोविच (Nataša Stanković)को याद करते रहते हैं। दरअसल, बेटे के जन्म के बाद हार्दिक उसके साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। 

दरअसल, 29 अक्टूबर 2020 को हार्दिक पांड्या ने आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में 'सबसे बड़ा उपहार' लिखा है। फोटो में हार्दिक अपने बेटे को गोद में लिए हुए मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और कमेंट में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फोटो पर हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविच ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने कमेंट में दिल की इमोजी बनाई है। (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस ने भी तब बताई अपनी शादी की बात, जब हो गई थीं प्रेग्नेंट)   

नताशा ने हार्दिक को खास अंदाज में विश किया था बर्थडे

वैसे तो, हार्दिक पांड्या इस बर्थडे पर अपनी पत्नी से दूर हैं। वह इन दिनों यूएई में आईपीएल मैच खेलने गए हुए हैं। वहीं उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) भारत में ही हैं। लेकिन सोशल मीडिया ने इन दूरियों की खाईं को पाट दिया है। दूर रहते हुए भी ये कपल सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के साथ जुड़ा हुआ है। हमें अक्सर इसकी झलक देखने को भी मिलती रहती है। अभी 11 अक्टूबर 2020 को नताशा ने हार्दिक के 27वें बर्थडे पर बहुत सारी फोटोज शेयर करके उन्हें बधाई दी थी। इन तस्वीरों और वीडियो में कपल के शुरुआती प्यार से लेकर बेटे अगस्त्य के पैदा होने तक की यादें हैं। (ये भी पढ़ें: हल्दी सरेमनी में काजल अग्रवाल ने जमकर किया डांस, सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस)

नताशा ने '​पतिदेव' के लिए लिखा था खास मैसेज

इसे शेयर करते हुए नताशा ने अपने प्यारे 'पतिदेव' के लिए एक खास मैसेज भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरे प्यार। आप हमारे जीवन में ढेर सारे आनंद और खुशियां लाएं। मै आभारी हूं, हर उस पल के लिए जो हमने साथ बिताए हैं। आप के वापस आने और अगस्त्य के साथ समय बिताने के लिए अब मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं। क्योंकि वह निश्चित रूप से आपको सबसे ज्यादा याद कर रहा है। आप सबसे अच्छे हैं और हम आपसे प्यार करते हैं। चमकते रहो और हमें हमेशा प्रेरणा देते रहो। आप दुनिया की सभी खुशियों के हकदार हैं।@hardikpandya93 #tothemoonandback'' (ये भी पढ़ें: कभी सांवली-सलोनी रह चुकीं काजोल अब हैं बेहद खूबसूरत, जानें इनका मेकओवर टिप्स)   

नताशा ने बेटे के साथ देखा था मैच

23 सितंबर 2020 को 'मुंबई इंडियंस' और 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के बीच शानदार मुकाबला खेला गया था, जहां मुंबई ने कोलकाता को 49 रनों से मात दे दी थी। इसी मैच के बाद हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी और बेटे अगस्त्य की एक क्यूट फोटो शेयर की थी। इस फोटो में दोनों मां-बेटे 'मुंबई इंडियंस टीम' की जर्सी पहने नज़र आ रहे हैं। इस फोटो की सबसे खास बात ये है कि अगस्त्य ने जो जर्सी पहनी है, उसके पीछे उनका नाम भी लिखा हुआ है। वहीं, अगस्त्य आईपीएल मैच देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में नताशा ने अपने बेबी को गोद में लिया हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए हार्दिक ने नताशा को भी टैग किया था, साथ ही उन्होंने फोटो के ऊपर 'क्वीन' लिखा था। इसके बाद इस फोटो को नताशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था।

भले ही आईपीएल की वजह से हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा एक-दूसरे से दूर हैं, लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। तो आपको हार्दिक द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis