Natasa Stankovic संग शादी से पहले Hardik Pandya इन एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट!

नताशा स्टेनकोविक संग शादी से पहले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम कथित तौर पर कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Natasa Stankovic संग शादी से पहले Hardik Pandya इन एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट!

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहें पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। कथित तौर पर यह कपल पिछले छह महीनों से अपनी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों का सामना कर रहा है। हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी की थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले क्रिकेटर के कई अभिनेत्रियों को डेट करने की अफवाह थी?

शादी से पहले हार्दिक पांड्या के अफेयर्स

हार्दिक पांड्या का पहला रिश्ता कोलकाता की मॉडल लीशा शर्मा के साथ था। हालांकि, 2017 में वे दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद क्रिकेटर के 'बिग बॉस 7' फेम एली अवराम को डेट करने की अफवाह उड़ी। कथित तौर पर एली दिसंबर 2017 में हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में भी शामिल हुई थीं। हालांकि, 2018 में उनका ब्रेकअप हो गया था।

hardik

क्या उर्वशी रौतेला और ईशा गुप्ता को डेट कर चुके हैं हार्दिक पांड्या?

एली के बाद ऐसी अफवाहें थीं कि हार्दिक बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की। इसके अलावा, हार्दिक का नाम उर्वशी रौतेला से भी जुड़ा। जहां कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि दोनों कथित तौर पर डेटिंग कर रहे थे, वहीं हार्दिक और उर्वशी ने हमेशा कहा कि वे सिर्फ 'अच्छे दोस्त' थे। 

hardik

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक से कब की शादी? 

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने मई 2020 में महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। वे अगस्त्य पांड्या नाम के 3 साल के बेटे के माता-पिता भी हैं। कपल ने 2023 में ग्रैंड तरीके से इंडियन और क्रिश्चियन वेडिंग की थी। 

hardik

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

क्या नताशा और हार्दिक ले रहे हैं तलाक?

हार्दिक और नताशा के अलग होने की अफवाहें सबसे पहले मई 2024 की शुरुआत में ऑनलाइन सामने आईं, जब नेटिजंस ने देखा कि मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ‘पांड्या’ सरनेम हटा दिया। इसके बाद 'रेडिट' पोस्ट ने सभी का ध्यान खींचा, जिसमें दावा किया गया था कि ''नताशा और हार्दिक अलग हो गए हैं?'' पोस्ट में दावा किया गया था कि दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रहे हैं और नताशा के आईपीएल 2024 मैचों से अनुपस्थित रहने पर भी सवाल उठाया गया था।

hardik

'बॉम्बे टाइम्स' की एक रिपोर्ट में हाल ही में दावा किया गया था कि हार्दिक और नताशा पिछले छह महीनों से अपनी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों का सामना कर रहे हैं। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, "पिछले छह महीनों से उनकी शादी में तनाव चल रहा है। दोनों के अलग होने की संभावना है। हालांकि, गुजारा भत्ता के प्रतिशत के बारे में चल रही खबरें अटकलें और बढ़ा-चढ़ाकर बताई जा रही हैं।"

hardik

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन

फिलहाल, शादी से पहले हार्दिक पांड्या के कथित रिश्तों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis