हार्दिक पांड्या और नताशा ने हॉस्पिटल से शेयर की ये खास तस्वीर, दोनों ने लिखा प्यार भरा मैसेज

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) के घर बेटे के जन्म के बाद से ये कपल बेहद खुश है। हाल ही इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है। तो आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हार्दिक पांड्या और नताशा ने हॉस्पिटल से शेयर की ये खास तस्वीर, दोनों ने लिखा प्यार भरा मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) के घर 30 जुलाई को नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। हाल ही में पैरेंट्स बने हार्दिक और नताशा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। बेटे के जन्म के बाद जहां हार्दिक लगातार अपने फैंस के साथ फोटो साझा कर रहे हैं, वहीं अब नताशा ने भी इंस्टाग्राम पर पति और बच्चे के साथ अपनी फोटो शेयर की है। तो आइए देखते हैं। 

पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) अपने नवजात बच्चे के साथ बेहद खुश हैं। वे लगातार अपनी खुशी ​का इजहार कर रहे हैं। बेटे के जन्म के बाद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये खुशखबरी अपने फैंस से साझा की थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''हम अपने बच्चे को पाकर धन्य हैं।'' इस फोटो को शेयर करते ही फैंस और दोस्तों ने उन्हें बधाई संदेश भेजे थे। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या-नताशा की शादी और बच्चे की खबर सुन एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया ये कमेंट)  

दरअसल, इस बार हार्दिक और नताशा दोनों ने फोटो शेयर की है। हार्दिक पांड्या ने हॉस्पिटल में अपनी वाइफ नताशा को गुलाब के फूलों का बुकेट (पुष्प गुच्छ) भेंट किया। इस प्यारी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मेरे गुलाब के लिए गुलाब, मुझे सर्वश्रेष्ठ उपहार देने के लिए धन्यवाद।'' तस्वीर में कपल मुस्कुराते हुए देखे जा स​कते हैं।

तो वहीं नताशा ने भी हॉस्पिटल से ही एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इस तस्वीर में हार्दिक अपने न्यूबोर्न बेबी को लेकर खड़े हैं, और नताशा बेड पर बैठकर पुष्प गुच्छ को हाथ में लिए हुए हैं। नताशा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''मेरा परिवार मेरा संसार हार्दिक पांड्या।'' फैंस को ये छोटा सा परिवार बहुत ही खूबसूरत लग रहा है।

इसके पहले हार्दिक ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह अपने बच्चे को प्यार करते ​हुए दिखाई दे रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''ईश्वर के आशीर्वाद से।'' (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल ने इस अंदाज में किया नताशा का परिवार में स्वागत, जेठ के नाते कहा ये)  

गौरतलब है कि मई महीने में इस कपल ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा था, "नताशा और मेरा सफर साथ में काफी शानदार रहा है और यह अब और बेहतर होने जा रहा है। एक साथ अब हम अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।" 

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं। फिलहाल, इन दिनों कपल अपने घर में आए नन्हे मेहमान के साथ खुशी-खुशी टाइम स्पेंड कर रहा है। 

हम भी हार्दिक पांड्या के घर आए नन्हें मेहमान का स्वागत करते हैं, और उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट कर​के जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: हार्दिक पांड्या,नताशा)
BollywoodShaadis