पत्नी देबिना बनर्जी की दूसरी प्रेग्नेंसी पर गुरमीत चौधरी ने कहा- 'मुझे लगा मजाक कर रही हैं'

हाल ही में, एक साक्षात्कार में टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपनी पत्नी देबिना बनर्जी की दूसरी गर्भावस्था के बारे में अपनी प्रतिक्रिया का खुलासा किया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पत्नी देबिना बनर्जी की दूसरी प्रेग्नेंसी पर गुरमीत चौधरी ने कहा- 'मुझे लगा मजाक कर रही हैं'

लोकप्रिय टेलीविजन कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने इंटरनेट पर तब तहलका मचा दिया, जब उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के चार महीने बाद अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। दोनों अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। अब एक साक्षात्कार में गुरमीत ने देबिना की दूसरी गर्भावस्था के बारे में बात की है और इस पर अपनी पहली प्रतिक्रिया साझा की है।

debina

(ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु पिंक स्ट्रैपी ड्रेस में लगीं बेहद खूबसूरत, प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ बेबी बंप किया फ्लॉन्ट)

पहले तो ये जान लीजिए कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को एक दशक से अधिक वैवाहिक आनंद के बाद 3 अप्रैल 2022 को बेटी लियाना का आशीर्वाद मिला था। लियाना, कपल के जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आईं और वह सबकी आंखों का तारा बन गई हैं। जब से गुरमीत और देबिना ने अपनी बच्ची का स्वागत किया है, तब से उनका जीवन उसके इर्द-गिर्द ही घूम रहा है।

debina

'बॉलीवुड बबल' के साथ एक साक्षात्कार में गुरमीत चौधरी ने अपनी पत्नी देबिना की दूसरी गर्भावस्था पर अपनी प्रतिक्रिया के बारे में साझा किया कि यह उनके लिए एक अवास्तविक क्षण था। उन्होंने बताया या कि उन्हें इस दुनिया में बेटी लियाना का स्वागत करने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा और उनका हमेशा से मानना ​​था कि लियाना के साथ खेलने के लिए एक साथी होना चाहिए।

debina

(ये भी पढ़ें- प्रेग्रेंसी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ पहुंचीं क्लिनिक, कयास हुए तेज)

उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''प्रतिक्रिया तो सही नहीं थी, क्योंकि हम लोगों ने इसे प्लान नहीं किया था। लियाना को यहां तक ​​लाने के लिए हमने काफी इमोशन्स देखे हैं। यह आसान नहीं था, हमने सोचा और देबिना ने कंसीव कर लिया। इसमें तीन-चार साल का समय लगा। कहते हैं ना, 'भगवान देता है तो छप्पर फाड़ के ही देता है।' मैं हमेशा से 'हम दो हमारे दो' पर विश्वास करता हूं। लियाना को भी एक उसका पार्टनर मिलना चाहिए। बचपन में उसे किसी के साथ खेलने और बात करने के लिए चाहिए। हम तो हैं ही दोस्त की तरह।''

debina

गुरमीत ने आगे कहा कि जब उनकी पत्नी देबिना ने उन्हें अपनी दूसरी गर्भावस्था के बारे में बताया, तो उन्हें लगा कि वह मजाक कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सबसे बड़ी खुशी में से एक है। वह अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पहले से कहीं ज्यादा उत्साहित हैं। उनके शब्दों में, ''तो ये हमारे लिए अलग सरप्राइज था और जब देबिना ने बताया, पहले तो मुझे लगा कि वो मजाक कर रही हैं। यह एक बहुत ही बड़ी खुशी है। लियाना के लिए हम जितने खुश थे, अब उससे कही ज्यादा खुश हैं।''

debina

(ये भी पढ़ें- आलिया ने ब्लू मिडी ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पैपराजी ने एक्ट्रेस से कहा- 'आराम से जाइए')

गुरमीत ने अपनी पत्नी देबिना बनर्जी के गर्भवती होने के संघर्ष के बारे में भी बात की और खुलासा किया कि उन्हें आईवीएफ की कोशिश करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि वह और देबिना बच्चों से प्यार करते हैं, लेकिन उनकी गर्भावस्था की यात्रा कठिन थी। प्यारे डैडी ने साझा किया कि जब से उन्होंने लियाना का स्वागत किया है, उनका जीवन पूरी तरह से बदल गया है। उन्होंने कहा, ''हम लोग काफी टाइम से प्लान कर रहे थे, क्योंकि हम दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं। मुझे तो खासकर बहुत ज्यादा पसंद हैं। हम लोग चाहते थे कि बच्चे होने चाहिए, लेकिन काफी टाइम लगा, क्योंकि लियाना तक पहुंचना आसान नहीं था। जब से वह आई है, तो जीवन पूरी तरह बदल गाया है। वो लाइफ का ऐसा टर्निंग पॉइंट है, जहां पर मुझमें एक ठहराव आ गया है।''

debina

फिलहाल, हम भी गुरमीत और देबिना के दूसरे बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis