एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता को मिला प्यार में धोखा, बोलीं- 'मेरे एक्ट्रेस होने की वजह से मुझे छोड़ा'

टीवी एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता (Rashmi Gupta) ने अपने रिलेशन और ब्रेकअप पर खुलकर बात की है, और उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें प्यार में धोखा मिला? तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता को मिला प्यार में धोखा, बोलीं- 'मेरे एक्ट्रेस होने की वजह से मुझे छोड़ा'

टीवी के फेमस शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' से अपनी अलग पहचान बना चुकी टीवी एक्ट्रेस रश्मि गुप्ता (Rashmi Gupta) हमेशा ही अपने रिलेशन और ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी साधे हुए नजर आईं। लेकिन हाल ही में उन्होंने इस पर खुलकर बात की है, जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि रश्मि ने इस पर क्या कहा है?

दरअसल, 'स्पॉटबॉय' के साथ बात करते हुए रश्मि गुप्ता ने अपने रिलेशन और ब्रेकअप पर कहा, 'जब मैंने 'ये वादा रहा' शो जॉइन किया था तो उस वक्त मैं मुंबई में नई थी। ये शख्स, जो कि मेरा को-स्टार था, मेरे साथ रिलेशनशिप में आने के लिए 2 महीने तक मेरे पीछे पड़ा रहा। शुरुआत में मैंने उसमें रूचि नहीं दिखाई, लेकिन फिर हमने बातचीत शुरू कर दी क्योंकि वो शो में मेरे साथ काम कर रहा था और साथ में हमारे कई सीन भी थे। धीरे-धीरे उसका कॉन्फिडेंस बढ़ने लगा।'

'वो मुझसे कहने लगा कि देखो हम दोनों उत्तर प्रदेश से हैं। ऐसे में हमारे परिवार को कोई समस्या नहीं होगी। लेकिन फिर मुझे पता चला कि वो किसी और के साथ रिलेशनशिप में है। इसे लेकर जब मैंने उससे सवाल किए तो वो बोला मैं उसके साथ नहीं रहना चाहता हूं और पिछले 7 साल से मैं इससे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था। पिछले 6 महीने से हमने बात नहीं की है, और अब हमारा ब्रेकअप हो गया है।' (ये भी पढ़ें: जब मां ने अमिताभ बच्चन को 2 रुपये देने से किया था इंकार, किस्सा याद कर भावुक हुए बिग बी)

सुनाई कई झूठी कहानियां

रश्मि ने आगे बताया कि, 'एक दिन उसका परिवार सेट पर आया और उसने मुझे उनसे मिलवाया। उसके परिवार ने भी मुझे वही सब कहा जो उसने कहा था। मैं उसकी बात मान गई, क्योंकि मुझे लगा कि उसके दिल में मेरे लिए सच्ची फीलिंग्स है। और ऐसे हम दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। 6 महीने तक सब कुछ ठीक रहा। एक दिन हमारे शो के 100 एपिसोड होने पर पार्टी थी। मैंने देखा कि उसने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ एंट्री की और फिर उसने उसे अपनी गर्लफ्रेंड बताकर सभी से मिलवाया भी। उस समय मैं पूरी तरह टूट गई थी। मैंने उससे पूरी तरह बात करना बंद कर दिया। था' (ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार ने शेयर की पत्नी सायरा बानो के साथ ये खूबसूरत तस्वीर, खास कलर की ड्रेस में नजर आया कपल)

रश्मि ने आगे कहा कि, 'वो मेरे पास आया और उसने मुझे फिर से कहानियां सुनाना शुरू कर दिया। उस समय तक मैं उसके साथ इतने प्यार में थी कि मैंने उस पर फिर से भरोसा किया, लेकिन आखिरकार मुझे पता चला कि वो मुझे धोखा दे रहा है और वास्तव में वो शादीशुदा है।' (ये भी पढ़ें: कोरोना की चपेट में आए गुरमीत चौधरी व उनकी पत्नी देबिना, करीबी दोस्त विकास और उनकी पत्नी भी संक्रमित)

नहीं बताया पार्टनर का नाम

रश्मि ने उसके साथ अपने रिलेशन टूटने के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि, 'उसने मुझसे कहा कि तुम एक अभिनेत्री हो और एक एक्ट्रेस की नौकरी पक्की नहीं होती है। आज तुम्हारे पास काम है और कल नहीं हो सकता। जबकि उसके (दूसरी लड़की जिसे उसने चुना) पास अच्छी जॉब है और वो लगातार पैसे कमा रही है। उसने मुझे पूरी तरह से तबाह कर दिया है। एक्ट्रेस का जीवन वैसे भी आसान नहीं है, लेकिन हमारा संघर्ष व्यक्तिगत मोर्चे पर भी जारी है। हालांकि, रश्मि ने ये कहते हुए उसका नाम बताने से इंकार कर दिया कि, 'वो एक धोखेबाज था, लेकिन मैं नहीं चाहती कि उसकी पत्नी किसी भी चीज का सामना करे। इसलिए मैं उसका नाम नहीं लेना चाहती।'

फिलहाल, रश्मि की इन बातों से लगता है कि उनको उस लड़के ने प्यार में धोखा दिया? आपको इस पर क्या लगता है? आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis