Anant के क्रूज बैश में मेहमानों ने जमकर एंजॉय की फन एक्टिविटीज, बॉल डांस से मैजिक शो तक की मिली झलक

हाल ही में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी पर हुई कुछ फन एक्टिविटीज की झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant के क्रूज बैश में मेहमानों ने जमकर एंजॉय की फन एक्टिविटीज, बॉल डांस से मैजिक शो तक की मिली झलक

यंग बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी एक लैविश क्रूज पर हुई, जो 29 मई से 1 जून 2024 तक चली। पार्टी की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब, हमें पार्टी की उन मजेदार एक्टिविटीज की झलक मिली, जिनका मेहमानों ने आनंद लिया था।

अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग में मेहमानों के लिए फन एक्टिविटीज

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की इनसाइड झलकियां मिलीं, जिनमें मेहमानों को फन एक्टिविटीज का लुत्फ उठाते हुए देखा गया। बता दें कि पार्टी के लिए लैविश शिप इटली से शुरू हुआ था, जिसके जरिए मेहमानों ने फ्रांस, स्पेन, रोम और इटली के कई शहरों का दौरा किया। ये वाकई पार्टी में शामिल हुए मेहमानों के लिए यादगार थी, जिसे हर किसी ने एंजॉय किया। पार्टी में कुछ पेशेवर बेकर्स द्वारा गेस्ट्स को बेकिंग क्लास भी दी गई थी, जो काफी यूनिक आइडिया था।

anant ambani

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग पार्टी: टेस्टी स्वीट्स से अरेंजमेंट्स तक, सब है शानदार...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अंबानी की क्रूज पार्टी में बॉल के लिए मेहमानों को मिली डांस क्लास

इसके अलावा, क्रूज पर ही गेस्ट्स को अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग में एक पार्टी के लिए डांस क्लास लेते हुए भी देखा गया। कुछ ट्रेन्ड डांसर्स ने मेहमानों को पार्टी के लिए मूव्स सिखाए। सामने आई झलकियों में हम जादूगर को गेस्ट्स का एंटरटेनमेंट करने के लिए कार्ड ट्रिक्स का प्रदर्शन करते देख सकते हैं। वहीं, सिंगर्स ने अपनी गायिकी से पार्टी में चार-चांद लगा दिए थे।

anant ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पार्टी की अंदरूनी झलक

इस बीच, अंबानी के एक फैनपेज ने मास्करेड पार्टी की झलकियां साझा की थीं, जिनमें सभी मेहमानों को शानदार ड्रेसेस और मास्क पहने हुए देखा गया था। एक फोटो में हम पार्टी में एक व्हाइट सेटअप देख सकते हैं, जिसमें सभी मेहमान पार्टी की वाइब्स को मैच करते हुए हर पल का आनंद उठाते दिख रहे थे।

anant-radhika

Anant-Radhika की पार्टी में Shanaya Kapoor ने पहना रोजी गाउन, Orry ने बटरफ्लाई मास्क से खींचा ध्यान, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

वैसे, कहना मुश्किल नहीं है कि अंबानी फैमिली ने अनंत की प्री-वेडिंग को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। फिलहाल, आपको ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.