Sonakshi Sinha और Zaheer की फैमिली के गेट-टुगेदर की तस्वीरें आईं सामने, Shatrughan दिखे बेहद खुश

हाल ही में, हमें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से पहले उनके परिवारों के गेट-टुगेदर की इनसाइड झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha और Zaheer की फैमिली के गेट-टुगेदर की तस्वीरें आईं सामने, Shatrughan दिखे बेहद खुश

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) 23 जून 2024 को शादी करने के लिए तैयार हैं। उनकी शादी की खबरों के बाद ऐसा दावा किया गया कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से नाराज हैं। हालांकि, दिग्गज अभिनेता ने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया और उन्हें अपने होने वाले दामाद के साथ देखा गया। इस बीच, हमें सोनाक्षी और जहीर के फैमिली समारोह की कुछ झलकियां मिलीं, जिनमें उनके परिवार की खुशी साफ झलक रही है।

सोनाक्षी और जहीर की फैमिली फंक्शन की इनसाइड झलकियां 

हाल ही में, फैशन डिजाइनर मरज़िया तैयबी भोबे ने अपने इंस्टा अकाउंट से सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की फैमिली की साथ में पोज देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं। एक फोटो में हम सोनाक्षी को अपने पैरेंट्स शत्रुघ्न और पूनम के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। जबकि अन्य तस्वीर में शत्रुघ्न को अपने होने वाले दामाद ज़हीर के साथ पोज देते हुए देखा गया, जिससे ये तो साफ हो जाता है शत्रुघ्न अपनी बेटी की जहीर संग शादी से खफ़ा नहीं हैं। इस फैमिली फंक्शन के लिए सोनाक्षी के लुक की बात करें, तो उन्होंने व्हाइट शर्ट ड्रेस पहनी थी, वहीं ज़हीर ब्लैक कलर की टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। 

SONAKSHI SINHA

SONAKSHI SINHA

SONAKSHI SINHA

पहले आई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया था कि सोनाक्षी और जहीर सिंपल वेडिंग करने वाले हैं, जिसके तहत 23 जून 2024 को साउथ मुंबई के रेस्टोरेंट बास्टियन में एक पार्टी होगी। हालांकि, 'फिल्मफेयर' की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी और जहीर एक्ट्रेस के बांद्रा स्थित घर पर शादी करेंगे। कथित तौर पर वे रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। हालांकि, यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि अभी कपल की तरफ से इस तरह की खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

SONAKSHI SINHA

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की वेडिंग: वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड़ व गेस्ट लिस्ट तक, डिटेल्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

जब शत्रुघ्न ने बेटी की शादी से नाराज होने के दावों पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबरों के बीच रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि एक्ट्रेस द्वारा अपने पिता को अपनी वेडिंग प्लानिंग के बारे में न बताए जाने की वजह से शत्रुघ्न काफी नाराज हैं। बाद में 'टाइम्स नाउ' के साथ एक साक्षात्कार में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्रोलर्स को फटकार लगाई और उन्हें 'निराश' कहा। दिग्गज अभिनेता ने कहा कि उनकी बेटी की खुशी उनकी खुशी है और उन्हें अपना जीवन साथी चुनने का अधिकार है। उन्होंने सोनाक्षी और ज़हीर की शादी में शामिल न होने की खबरों को भी खारिज कर दिया था और कहा था कि वह शादी में जरूर शामिल होंगे।

SONAKSHI SINHA

जब Sonakshi Sinha बॉयफ्रेंड Zaheer Iqbal संग आईं नजर, 'शादी कब है' सवाल पूछने पर शरमा गईं एक्ट्रेस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें सोनाक्षी और ज़हीर की शादी की तस्वीरों का इंतजार है। तो इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis