Akash Ambani-Shloka की बेटी Veda के पहले बर्थडे के कस्टमाइज्ड कपकेक की झलक आई सामने

हाल ही में, हमें मुंबई में आयोजित आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा के पहले बर्थडे के लिए टेडी थीम वाले कपकेक की कुछ अमेजिंग झलकियां देखने को मिलीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Akash Ambani-Shloka की बेटी Veda के पहले बर्थडे के कस्टमाइज्ड कपकेक की झलक आई सामने

बिजनेसमैन आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने 9 मार्च 2019 को अपने जीवन के प्यार श्लोका मेहता से शादी की थी। इसके बाद, साल 2021 में दोनों ने अपने बेटे पृथ्वी का स्वागत किया। मई 2023 में बेटी वेदा के आगमन से आकाश और श्लोका का परिवार पूरा हो गया। अब बेटी एक साल की हो गई है और इसके लिए अंबानी परिवार ने सनफ्लावर थीम वाली बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान मनाया गया। हाल ही में, श्लोका और आकाश ने मुंबई में अपनी बेटी वेदा के लिए एक और बर्थडे पार्टी रखी। 

आकाश-श्लोका की बेटी वेदा के पहले बर्थडे के कस्टमाइज्ड कपकेक की झलक आई सामने

हाल ही में, एक फैन पेज ने अपने इंस्टा हैंडल पर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा की मुंबई में पहली बर्थडे पार्टी के लिए तैयार किए गए स्वादिष्ट कपकेक की कुछ झलकियां शेयर की हैं। कस्टमाइज्ड कपकेक में टेडी बियर और वेदा के नाम के पहले अक्षर की आइसिंग की गई थी, जबकि कुछ अन्य कपकेक में दो छोटे बूटीज और अन्य चीजों की आइसिंग की गई थी। यह सब प्यारा होने के साथ-साथ लार टपकाने वाला भी था। फैन पेज के अनुसार, अंबानी परिवार ने अपने दोस्तों व परिवार के सदस्यों (जो क्रूज सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो सके थे) के लिए मुंबई में वेदा के लिए एक और बर्थडे पार्टी आयोजित की। 

veda

अंबानी परिवार ने वेदा के लिए क्रूज पर आयोजित की सनफ्लावर थीम वाली बर्थडे पार्टी

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने हाल ही में एक क्रूज पर अपनी प्री-वेडिंग पार्टी मनाई। कार्यक्रम के शेड्यूल को दर्शाने वाले निमंत्रण कार्ड की झलकियों में हम देख सकते हैं कि 31 मई 2024 को 'वी टर्न्स वन अंडर द सन' नामक एक कार्यक्रम था और इसके लिए ड्रेस कोड काफी यूनिक था। अंबानी पेज ने कार्यक्रम की एक अंदरूनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें हम क्रूज को सूरजमुखी थीम में सजा हुआ देख सकते हैं और यह सब बहुत ही प्यारा था।

veda

जब श्लोका मेहता की बेटी वेदा ने चाचू अनंत अंबानी की पहली प्री-वेडिंग में पहना था लहंगा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के हस्ताक्षर समारोह के लिए श्लोका मेहता ने अपनी बेटी वेदा को रेड कलर का लहंगा पहनाया था। सामने आई तस्वीरों में वेदा को अपनी छोटी आंखों से इधर-उधर देखते हुए देखा गया था। इसके अलावा, वह उस रेड लहंगे में एक छोटी गुड़िया की तरह लग रही थीं, जिस पर हर जगह गोल्डन कलर की सजावट थी। वेदा ने गोल्डन कलर के छोटे जूते और छोटी लाल चूड़ियां भी पहनी थीं।

veda

नीता अंबानी-श्लोका मेहता से राधिका मर्चेंट तक: जानें मुकेश अंबानी की फैमिली ​है कितनी पढ़ी-लिखी...

फिलहाल, हमें मुंबई में वेदा की पहली जन्मदिन पार्टी की और झलकियों का इंतजार है। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.