जेनेलिया देशमुख ने पति रितेश संग होली पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो, कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति रितेश देशमुख के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो....

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जेनेलिया देशमुख ने पति रितेश संग होली पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो, कही ये बात

बी-टाउन के पॉवर कपल कहे जाने वाले बॉलीवुड स्टार्स रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा देशमुख (Genelia D’souza Deshmukh) अपने फैंस को कपल गोल्स देने में कभी पीछे नहीं हटते हैं। ऐसे में होली फेस्टिवल के मौके पर वे कपल के लिए गोल सेट करने से पीछे कैसे हट सकते हैं। जेनेलिया और रितेश की होली सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो क्यूट वीडियो।

पहले ये जान लीजिए कि, रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी, और साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। आज के समय में दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं। इस कपल के दो बेटे रियान और राहिल हैं, जिनकी तस्वीरें अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में पति निक जोनस के साथ सेलिब्रेट की होली, सास-ससुर भी आए नजर)

अब आपको दिखाते हैं इस कपल का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, होली के मौके पर जेनेलिया देशमुख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति रितेश देशमुख के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान रितेश और जेनेलिया मस्ती के मूड में होली खेलते नजर आ रहे हैं। इस बीच दोनों का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो, रितेश और जेनेलिया ने एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करते हुए व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहन रखे हैं।

इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘त्योहारों को स्पेशल बनाने के लिए अपना रास्ता खुद खोजें (सभी कोविड प्रतिबंधों का पालन करते हुए), भले ही यह छोटा और अंतरंग हो, यह एक ऐसी भावना है, जो मायने रखती है। हैप्पी होली।’ इसके साथ उन्होंने कई ग्रीन हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं। (ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में पति निक जोनस के साथ सेलिब्रेट की होली, सास-ससुर भी आए नजर)

जेनेलिया के अलावा उनके लविंग हसबैंड रितेश देशमुख ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देशमुख फैमिली को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के शुरुआत में सभी हैप्पी होली विश करते हैं, इसके बाद वे ‘बलम पिचकारी’ के गाने पर डांस करने लगते हैं। इस दौरान देशमुख फैमिली ने येलो आउटफिट पहन रखा है, जिसमें वे बेहद प्यारे लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने लिखा है, ‘हैप्पी होली दोस्तों।’

इससे पहले, साल 2020 में भी दोनों ने क्यूट अंदाज में होली सेलिब्रेट की थी, जिसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बाद मनाई पहली होली, देखें सेलिब्रेशन का वीडियो)

फिलहाल, ये तो साफ है कि किसी भी फेस्टिवल पर दोनों कपल गोल्स देने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। तो आपको जेनेलिया द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(वीडियो/फोटो क्रेडिट- जेनेलिया, रितेश)
BollywoodShaadis