'सरस्वतीचंद्र' फेम गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने खास अंदाज में एक-दूसरे को दी एनिवर्सरी की बधाई

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता गौतम रोडे और उनकी वाइफ पंखुड़ी अवस्थी ने एक-दूसरे को थर्ड वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दीं। आइए देखते हैं वो फोटोज...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'सरस्वतीचंद्र' फेम गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने खास अंदाज में एक-दूसरे को दी एनिवर्सरी की बधाई

एक शख्स की जिंदगी में कई पड़ाव आते हैं, जहां वह अपनी लाइफ की एक नई शुरुआत करता है। इनमें से एक शादी भी होती है। लड़का और लड़की शादी करके एक-दूसरे के साथ अपनी लाइफ के नए पड़ाव की शुरुआत करते हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमे खाते हैं और दोस्त बनकर इस लाइफ को एंजॉय करते हैं। टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता गौतम रोडे (Gautam Rode) और उनकी लविंग वाइफ पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) भी इन्हीं में से एक हैं। वे आज यानी 5 फरवरी को अपनी शादी की तीसरी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर दोनों ने एक-दूसरे को खास तरीके से एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं।

आपको वो पोस्ट्स दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, ‘सरस्वतीचंद्र’ और ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ जैसे सीरियल्स से लाखों दिलों पर राज करने वाले गौतम ने अपने से 14 साल छोटी एक्ट्रेस पंखुड़ी से 5 फरवरी 2018 को राजस्थान में ग्रैंड तरीके से शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें- अनुष्का की बेटी को मिले इतने महंगे गिफ्ट्स, किंग खान से लेकर अक्षय कुमार तक जानें किसने क्या दिया?)

अब बात करते हैं गौतम और पंखुड़ी के एनिवर्सरी पोस्ट की। दरअसल, शादी की तीसरी सालगिरह पर दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं। पंखुड़ी ने अपने लविंग हसबैंड के साथ इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली और आखिरी तस्वीर में दोनों सामने से कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, बाकी की तस्वीरों में वे मिरर सेल्फीज लेते हुए दिख रहे हैं। लुक की बात करें, तो पंखुड़ी ब्लैक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं गौतम व्हाइट हुड के साथ ग्रीन पैंट में कूल लग रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पंखुड़ी ने कैप्शन में लिखा है, ‘हम दोनों को हैप्पी थर्ड एनिवर्सरी। लगता है कि उम्र पहले से ही पसंद है। लव यू @rodegautam।’ इस कैप्शन के साथ उन्होंने कई हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं। (ये भी पढ़ें- नेहा धूपिया ने लॉकडाउन में घटाया 21 किलो वजन, प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े वजन की वजह से हुई थीं ट्रोल)

वहीं, गौतम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लविंग वाइफ पंखुड़ी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें पंखुड़ी अपने हसबैंड को हग करती हुई नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए गौतम ने कैप्शन में लिखा है, ‘देखो, कौन मुझसे मिलने आया है। @pankhuri313।’ इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाई।

इसके अलावा, दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ समय पहले ही एक जैसी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में गौतम अपनी वाइफ पंखुड़ी के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं ब्लैक सूट बूट में एक्टर बहुत हैंडसम लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए पंखुड़ी ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘एनिवर्सरी स्पेशल।’ वहीं, गौतम ने लिखा है, ‘हैप्पी थर्ड एनिवर्सरी मेरी जान। आई लव यू @pankhuri313।’

इसके साथ ही, दोनों ने अपने खूबसूरत दिन की शुरुआत केक कटिंग करते हुए किया है। दोनों ने रेड कलर के ब्यूटीफुल केक को कट करके एक-दूसरे को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दीं। दोनों ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

अब डालते हैं दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर। दोनों की पहली मुलाकात ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ से हुई थी। इस सीरियल में कर्ण का किरदार गौतम ने निभाया था, जबकि द्रौपदी का किरदार पंखुड़ी ने। इस शो के सेट पर दोनों की दोस्ती शुरू हुई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद, इस शो में ही गौतम ने पंखुड़ी को प्रपोज कर दिया और पंखुड़ी ने बिना देर किए हामी भर दी। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 5 फरवरी 2018 को एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी। (ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य के लिए दिशा परमार ने 'बिग बॉस' में आने से किया इनकार, जानें अब कौन देगा सिंगर का साथ)

फिलहाल, गौतम और पंखुड़ी को हम भी तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे, आपको इस कपल के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- गौतम, पंखुड़ी)
BollywoodShaadis