Gauri Khan ने AbRam संग होस्ट की डिनर पार्टी, Maheep-Shanaya और Bhavana Pandey हुईं शामिल

बीती रात अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने बेटे अबराम के साथ अपने दोस्तों के लिए एक डिनर पार्टी होस्ट की, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Gauri Khan ने AbRam संग होस्ट की डिनर पार्टी, Maheep-Shanaya और Bhavana Pandey हुईं शामिल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं, जो अपनी प्यारी केमिस्ट्री की वजह से फैंस के दिलों में बसते हैं। हाल ही में, गौरी खान ने अपने छोटे बेटे अबराम खान के साथ अपने दोस्तों के लिए एक डिनर पार्टी होस्ट की थी, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं।

गौरी खान ने अपने दोस्तों के लिए होस्ट की डिनर पार्टी, अबराम संग पोज देती आईं नजर

10 जून 2024 को गौरी खान ने एक डिनर पार्टी होस्ट की थी, जिसमें उनकी करीबी महीप कपूर, भावना पांडे और कुछ अन्य लोग शामिल हुए थे। पार्टी के लिए गौरी खान ने बेज कलर की जैकेट के साथ ब्रालेट और ब्लू डेनिम कैरी की थी। काजल लगी आंखों, ग्लॉसी लिप और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए गौरी काफी खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, गौरी के छोटे बेटे अबराम ऑल ब्लू लुक में अच्छे दिख रहे थे।

gauri khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

शनाया कपूर, महीप कपूर और भावना पांडे पार्टी में हुईं शामिल

पार्टी से सामने आए एक वीडियो में हम एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर व बेटी शनाया कपूर को एक साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। इस डिनर पार्टी के लिए जहां शनाया ने लोगो जैक्वार्ड वूल ट्राउजर और पंप हील्स के साथ कॉटन क्रॉप शर्ट पहनी थी, वहीं महीप कपूर मैचिंग कलर की डेनिम के साथ ब्लू शर्ट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

gauri khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Chunky Panday ने SRK-Gauri Khan के पुराने दिनों को किया याद, जब किराए के फ्लैट में रहता था कपल, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा, हमें भावना पांडे और उनके पति चंकी पांडे की भी झलक मिली। पार्टी के लिए भावना ने रेड कलर की ड्रेस कैरी की थी, जबकि चंकी बेज पैंट के साथ व्हाइट शर्ट पहने नजर आए। इसी पार्टी में सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह भी अपने एक बेटे के साथ शामिल हुई थीं।

gauri khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

gauri khan dinner party

gauri khan dinner party

Images courtesy.

बता दें कि गौरी खान की भावना पांडे और महीप कपूर के साथ अच्छी दोस्ती है। इतना ही नहीं, उनके बच्चों के बीच भी अच्छी फ्रेंडशिप है, जो बचपन से एक-दूसरे के दोस्त हैं। अक्सर हमें शनाया, सुहाना और अनन्या की झलकियां देखने को मिलती रहती हैं, जो उनकी दोस्ती के बारे बताने के लिए काफी है।

gauri khan dinner party

जब Shah Rukh Khan के छोटे बेटे AbRam ने दोस्तों के साथ डैड के गाने 'छम्मक छल्लो' पर किया एनर्जेटिक डांस, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको गौरी खान और अबराम की डिनर पार्टी की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.