गौहर खान ने शेयर की सस्पेंस वाली फोटो, पूछा- 'बताओ मेरे हाथ में किसका हाथ है', फैंस बोले- जैद दरबार

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने एक तस्वीर शेयर करके फैंस से मजेदार सवाल पूछा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गौहर खान ने शेयर की सस्पेंस वाली फोटो, पूछा- 'बताओ मेरे हाथ में किसका हाथ है', फैंस बोले- जैद दरबार

बॉलीवुड एक्ट्रेस व टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर खान (Gauhar Khan) पिछले काफी दिनों से अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबर तो यहां तक है कि गौहर जल्द ही जैद के संग शादी करने वाली हैं। इस बीच उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैंस एक्ट्रेस के रिश्ते को और मजबूती से देखने लगे हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले तो ये जान लीजिए कि, गौहर खान 'बिग बॉस 12' के घर से बाहर आ चुकी हैं, और वो गोवा में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। जहां से वो बहुत सारी तस्वीरें व वीडियो शेयर कर रही हैं। इसी हॉलीडे वैकेशन से गौहर खान ने 1 नवंबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: पंजाबी-कश्मीरी रीति रिवाज से हुई थी काजल अग्रवाल की शादी, मंडप की फोटो शेयर कर बताया इसके बारे में)

इस तस्वीर में गौहर का हाथ किसी के हाथ में नजर आ रहा है। फोटो में गौहर का चेहरा तो हल्का सा दिखाई दे रहा है, लेकिन जिसने गौहर के हाथ को पकड़ा है, उसका चेहरा बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन के जरिए अपने फैंस से पूछा है कि मेरे हाथ में किसका हाथ है? उन्होंने लिखा है, 'क्या कहते हो??? मेरे हाथ में तेरा हाथ है, सारी जन्नतें मेरे पास है! #FilmyHainHum.... बताओ किसका हाथ है?' 

इस तस्वीर पर कमेंट के जरिए फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, और अधिकांश फैंस इसे जैद दरबार का हाथ बता रहे हैं। खास बात ये है कि जैद दरबार ने भी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कमेंट करके लिखा है, ''मुझे पता है किसका हाथ है, एक बहुत ही क्यूट इंसान का हाथ है।'' जैद के इस कमेंट पर भी कई फैंस ने कमेंट करके कहा है कि ये तो आपका ही हाथ है। (ये भी पढ़ें: गौरव चोपड़ा ने बेटे संग फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज, एक्स गर्लफ्रेंड ने बरसाया प्यार)

ध्यान रहे कि इसके पहले 27 अक्टूबर 2020 को ज़ैद दरबार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौहर खान के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें पोस्ट की थी। शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौहर नीली-धारीदार शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में काफी खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी ओर ज़ैद ने प्रिंटेड शर्ट और गॉगल्स पहने हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में ज़ैद ने लिखा था, 'जब कोई लड़की आपसे फोटो लेने के लिए पूछती है, ये उम्मीद की जा सकती है। रियलिटी जानने के लिए लेफ्ट स्वाइप करें। #ForcefulPosing LOL' 

इसके अलावा 26 अक्टूबर 2020 को गौहर खान ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया था। शेयर किए गए वीडियो में गौहर के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है, और वो चाय की चुस्की लेती हुई नजर आ रही हैं वो भी गोवा बीच पर। इस दौरान गौहर ने व्हाइट कलर की लाइनिंग आउटफिट पहनी है। वहीं, उन्होंने आंखों पर काला चश्मा पहना है, और सिर पर बालों का बन बना रखा है। 

यही नहीं, इसके अलावा भी 27 अक्टूबर 2020 को गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो गोवा के 'कोस्टल फूड' का स्वाद लेती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि खाने से भरी एक प्लेट गौहर के सामने है, और वो एक चम्मच में खाना लेकर पहले कैमरे की तरफ लाती हैं और फिर उसे खुद खाकर बताती हैं कि फूड काफी अच्छा है।  (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी की खूबसूरती के पीछे छुपा है ये राज, मां पूर्णिमा व बहन ममता से है कनेक्शन)

इस दिन होगी शादी?

'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, गौहर खान और ज़ैद दरबार की शादी की तारीख 22 नवंबर 2020 है, यानी इस दिन ये कपल शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएगा। सूत्रों ने पोर्टल को बताया था कि दोनों परिवारों ने इस तारीख को अंतिम रूप दे दिया है, और उनके रिश्तेदार पहले से ही मुंबई के लिए उड़ान भर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, गौहर खान की बहन निगार खान और अन्य लोग अगले महीने आएंगे। परिजनों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। ये शादी समारोह दो दिन का होगा, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और खास दोस्तों ही शामिल हो पाएंगे।

Gauahar khan and Zaid Darbar

शादी को लेकर ज़ैद की मां ने कही थी ये बात

पिछले दिनों इस्माइल दरबार की पत्नी व ज़ैद की मां आयशा ने भी 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बात करते हुए कहा था, 'हम हर उस फैसले में खुश हैं जिसे ज़ैद लेता है। गौहर काफी प्यारी लड़की है। हम ये तय नहीं करेंगे कि उन्हें क्या करना है, क्योंकि वो उनकी लाइफ है। दोनों नवंबर में शादी करने जा रहे हैं। वहीं,  इस्माइल दरबार ने कहा, दोनों की शादी की तारीख को लेकर हमें कुछ पता नहीं है। लेकिन हां, अगर ज़ैद और गौहर कल या 6 महीने बाद या आज भी शादी का फैसला करते हैं, तो हम उनके साथ हैं। हम बस ये चाहते हैं कि दोनों साथ रहें और खुश रहें।' यहां आपको ये बताना जरूरी है कि जैद के माता-पिता की तरफ से तो शादी को लेकर बयान सामने आए हैं, लेकिन अब तक गौहर खान की तरफ से इस पर कुछ नहीं कहा गया है।  

फिलहाल, गौहर खान इन दिनों अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो अब देखना होगा कि ये कपल आखिर कब शादी के बंधन में बंधता है? तो आपको गौहर खान द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: गौहर खान और ज़ैद दरबार)
BollywoodShaadis