गौहर खान के प्री-वेडिंग लहंगे की हर तरफ हो रही है चर्चा, जानें इस खूबसूरत एटायर की खासियत

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान का प्री-वेडिंग लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग लुक की डीटेल्स।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

गौहर खान के प्री-वेडिंग लहंगे की हर तरफ हो रही है चर्चा, जानें इस खूबसूरत एटायर की खासियत

भारत में कई लोगों के ‘दिल की धड़कन’ कही जाने वाली टीवी सेलिब्रिटी गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द ही अपने मंगेतर ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस की शादी की अनाउंसमेंट के बाद से ही, फैंस जल्द से जल्द अपनी फेवरेट क्वीन को दुल्हन के एटायर में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, गौहर ने अपनी प्री-वेडिंग की तस्वीरों से इंटरनेट पर पहले ही आग लगाना शुरू कर दिया है।

दरअसल, गौहर के लेटेस्ट लहंगा लुक ने एक्ट्रेस के फैंस को काफी इंप्रेस किया है। तो आइए जानते हैं उनके प्री-वेडिंग लुक की डीटेल्स। (ये भी पढ़ें: बहन गौहर की शादी के लिए मुंबई पहुंची निगार खान, एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस और जैद ने किया ग्रैंड वेलकम)

गौहर के लहंगे की खूबसूरत फोटोज देखने से पहले ये जान लीजिए कि एक्ट्रेस अपने मंगेतर जैद दरबार के संग 25 दिसंबर 2020 को निकाह करने वाली हैं। इन लव बर्ड्स ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 05 नवंबर 2020 को अपनी इंगेजमेंट की एक जैसी प्यारी तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में गौहर सूट में, तो ज़ैद जींस-शर्ट में काफी प्यारे लग रहे हैं। दोनों के हाथों में कुछ गुब्बारे हैं, और दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखकर एक प्यारी स्माइल पास कर रहे हैं। इस फोटो की सबसे खास बात है कपल के पीछे बैलून लगा हुआ है। जिस पर लिखा है, "उन्होंने हां कह दिया।" इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने कपल को उनकी सगाई की मुबारकबाद दी थी।

आइए अब जान लेते हैं गौहर के लेटेस्ट लहंगा लुक की डीटेल्स। दरअसल, गौहर खान और ज़ैद दरबार ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौहर ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए एक बड़ा ही खूबसूरत मल्टीकलर का लहंगा चुना है। इसके साथ ही, लहंगे में लगा रॉ सिल्क फैब्रिक और सिल्वर एंब्रायडरी इसे बेहद खास बना रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने घेरदार लहंगे के साथ एक मस्टर्ड येलो कलर का ब्लाउज कैरी किया हुआ है, जिस पर गौहर ने हाथ से की गई जरदोजी वर्क की कोटी पहनी है। जहां लहंगे के साथ आजकल चुनरी पहनने का चलन है, वहीं एक्ट्रेस ने बिना चुनरी कैरी किए हुए अपने लुक को एक यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट दिया है। इस लहंगे को डिजाइनर मृणालिनी राव ने डिजाइन किया है। इसके अलावा, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने ‘Divinus Creations’ का गले में एक ब्यूटीफुल नेकपीस और ‘कोहर’ ब्रांड की हाथों में बैंगल्स डाली हुई हैं। मैट बेस मेकअप के साथ रेड लिप्स में गौहर गजब की खूबसूरत लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्ज़ा के पिता ने मिस एशिया पैसिफिक कॉन्टेस्ट के दौरान एक कार्ड बनाकर किया था बेटी को मोटिवेट)

Zaid

अगर गौहर के होने वाले दूल्हे जैद दरबार के लुक की बात की जाए, तो उन्होंने इस दौरान कुर्ता पायजामा और ब्राउन कलर का रॉयल वेस्ट कोट पहना हुआ है। जैद के इस लुक को ध्रुव वैश ने डिज़ाइन किया है।

Zaid

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा था, 'साल 2020 भले ही साधारण रहा, लेकिन हमारी लव स्टोरी साधारण नहीं है। हमें यह अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं और जैद शादी कर रहे हैं। अभी जो सिचुएशन है उसे देखते हुए हम अपने इस बड़े दिन को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे। हम आशा करते हैं कि सभी को उनका हमसफर मिले और हर दिल को उसके धड़कने की वजह मिले।' इसके साथ ही ​कपल ने कैप्शन के माध्यम से अपनी शादी की डेट का भी खुलासा किया था। जिसके मुताबिक दोनों 25 दिसंबर 2020 (क्रिसमस के दिन) निकाह करेंगे। काफी लंबे समय से इस कपल की शादी की अफवाहें चल रही थीं, जिन पर विराम लगाते हुए गौहर और जैद ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने बताया पत्नी से मां बनने तक महिलाओं को होती हैं कितनी परेशानियां, देखें वीडियो)

Zaid

दोनों ने एक महीने में ही ले लिया था सगाई का फैसला

अपनी लव स्टोरी के बारे में ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से बातचीत करते हुए गौहर खान ने बताया था कि उन्होंने और ज़ैद ने एक-दूसरे को जानने के एक महीने के अंदर ही सगाई करने का फैसला ले लिया था। एक्ट्रेस ने कहा था, “जब मैं उनसे मिली तो मैंने किसी के साथ रहने के बारे में सोचा भी नहीं था, लेकिन उनसे मुलाकात के बाद मुझे ऐसा लगा कि वो मेरे जैसे व्यक्ति हैं। वो विचारों, व्यवहार, हिस्ट्री और कई क्वालिटीज में मेरे जैसे हैं। इसलिए मुझे पता था कि हम दोनों की अच्छी दोस्ती होगी। हमने एक-दूसरे को व्यक्त नहीं किया। मैं उनसे मिली, हमारी साथ में जमी और उन्होंने नहीं सोचा था कि वो किसी को प्रपोज करेंगे, उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा था। जब उन्होंने मुझसे इस बारे में पूछा, तब इसका कोई प्लान नहीं था। ये फ्लो के साथ हुआ, और मुझसे मिलने के एक महीने बाद उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया। मेरे दिमाग में भी कोई दूसरे विचार नहीं थे।”

फिलहाल, फैंस जल्द से जल्द गौहर को ब्राइडल लुक में देखना चाहते हैं। तो आपको एक्ट्रेस का प्री-वेडिंग लुक कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis