गौहर खान ने प्रेग्नेंसी में ट्रोलिंग से निपटने पर कहा- 'शांति के लिए माफी मांगना सही है, लेकिन..'

हाल ही में, एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन होस्ट किया और प्रेग्नेंसी के बारे में अपने फैंस द्वारा पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गौहर खान ने प्रेग्नेंसी में ट्रोलिंग से निपटने पर कहा- 'शांति के लिए माफी मांगना सही है, लेकिन..'

पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) और उनके प्यारे पति जैद दरबार पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। गौहर एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर होने के नाते लगातार फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की शानदार झलकियों के साथ अपडेट कर रही हैं।

पहले दो ट्राइमेस्टर कैसे थे, इस बारे में स्निपेट्स साझा करने से लेकर अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स तक, गौहर का सोशल मीडिया फीड वास्तव में प्रेगर्स डायरी में बदल गया है। एक बार फिर, जब उन्होंने ट्विटर पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन की मेजबानी की, तो उन्होंने अपने फैंस के कई सारे सवालों के जवाब दिए।

gauhar khan

प्रेग्नेंसी के दौरान ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं गौहर खान 

21 अप्रैल 2023 को गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन की मेजबानी की और फैंस द्वारा अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए। उनके एक फैन ने पूछा कि जब लोग उनके बारे में बकवास करते हैं, खासकर जब वह गर्भवती हैं, तो क्या उन्हें निराशा होती है? तो इसके जवाब में गौहर ने अपनी फॉलोअर को बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने शांति के लिए माफी मांगने का संकेत दिया, लेकिन साथ ही यह भी जोड़ा कि अगर लोग निगेटिव सोच रखते हैं, तो उन्हें अनदेखा करना होगा।

gauhar khan

उनके शब्दों में, "आपको जीवन में अपना काम पूरा करना होगा, अगर इससे किसी को चोट पहुंचती है, तो मैं उसके लिए माफी मांगना उचित समझती हूं (जो मैंने किया है), अगर इसके बाद लोग बिना किसी आधार पर आप पर दोषारोपण करने का कारण ढूंढ़ते हैं, तो यह उनका निगेटिव नजरिया है, जो आपको इग्नोर करना होगा! मेरी कोशिश हमेशा प्यार बांटने की होती है! मैं हमेशा यही करती रहूंगी! मैं अपना प्यार सभी को भेजती हूं।"

प्रेग्नेंसी के दौरान रमजान मनाने पर बोलीं गौहर खान

सेशन के दौरान एक्ट्रेस के एक और फैन ने उनसे पूछा कि वह अपनी गर्भावस्था के दौरान भी लगातार कैसे काम कर रही हैं। इस पर उन्होंने कहा, "सर्वशक्तिमान की कृपा।" एक अन्य फैन ने सवाल किया कि क्या उन्होंने गर्भवती होने के दौरान रमजान के पवित्र महीने में रोजा रखा है। जिस पर गौहर ने लिखा, "मैं अपनी तीसरी तिमाही में हूं! मैंने गर्भवती महिलाओं के लिए अल्लाह की अनुमति के अनुसार ज़रूरतमंद लोगों को खाना खिलाया।"

gauhar khan

जब गौहर ने अनारकली सूट में छुपाया बेबी बंप

16 अप्रैल 2023 को गौहर खान ने अपने पति ज़ैद दरबार के साथ बाबा सिद्दीकी की भव्य इफ्तार पार्टी की शोभा बढ़ाई थी। अपनी डिलीवरी डेट नजदीक होने के बावजूद होने वाली मां को इवेंट में एक प्रोफेशनलिस्ट की तरह चलते देखा गया। हालांकि, जिस तरह से उन्होंने अपने फुल ग्रो बेबी बंप को अपनी ड्रेस में छुपाया था, वह काबिले तारीफ था।

gauhar

उन्होंने मैचिंग चूड़ीदार पैंट और दुपट्टे के साथ हरे रंग का अनारकली सूट पहना था, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने दुपट्टे को लपेटा था, उससे उन्हें अपना बेबी बंप छुपाने में मदद मिली थी। इसके अलावा, वह एक खूबसूरत प्रेग्नेंसी ग्लो बिखेरती नजर आ रही थीं। दूसरी ओर, जैद ने ऑल-व्हाइट आउटफिट चुना था।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

गौहर खान और ज़ैद दरबार का शादीशुदा जीवन

गौहर खान ने दिसंबर 2020 में अपने जीवन के प्यार ज़ैद दरबार से शादी की थी और दिसंबर 2022 में उन्होंने खूबसूरत तरीके से अपनी 'खुशखबरी' की घोषणा की थी। सभी सामाजिक मानदंडों को दरकिनार करते हुए गौहर 39 साल की उम्र में मदरहुड को गले लगाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने साबित कर दिया था कि गर्भधारण के मामले में उम्र कोई बाधा नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौहर की डिलीवरी अप्रैल 2023 में होने की उम्मीद है।

gauhar

जब गौहर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी पर की थी बात, कहा- 'मुझे चीजों को कम रखना है' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, प्रेग्नेंसी के दौरान ट्रोलिंग से निपटने के बारे में गौहर के विचार के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis