Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की सगाई की पहली तस्वीरें आईं सामने, मिनिमल लुक में दिखीं एक्ट्रेस

कुछ समय तक सीक्रेटली डेटिंग के बाद नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने आखिरकार सगाई कर ली है। आइए आपको उनकी पहली तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की सगाई की पहली तस्वीरें आईं सामने, मिनिमल लुक में दिखीं एक्ट्रेस

काफी समय से ऐसी खबरें थीं कि साउथ के पॉपुलर एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपनी पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं। हालांकि, उनमें से किसी ने भी इस तरह की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन सबको चौंकाते हुए कपल ने आखिरकार 8 अगस्त 2024 को सगाई कर ली है। 

नागा चैतन्य-शोभिता ने की सगाई

8 अगस्त 2024 को सगाई करने वाले कपल नागा चैतन्य और शोभिता की सगाई की पहली तस्वीरें सामने आई हैं। पहली फोटो में हम न्यूली इंगेज्ड कपल को एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए गया। फोटो में शोभिता को पीच कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है। सटल मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। फोटो में उन्हें नागा के कंधे पर सिर टिकाए हुए देखा गया। 

वहीं, दूसरी फोटो में कपल को नागा के पिता नागार्जुन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में तीनों काफी खुश लग रहे थे। अपनी सगाई के लिए नागा ने व्हाइट कलर का ट्रेडिशनल कुर्ता पहना था।

naga chaitanya-Sobhita Dhulipala

Sobhita Dhulipala-naga chaitanya

जब नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की वेकेशन की फोटो हुए वायरल

बता दें कि सामंथा से 2021 में तलाक लेने के बाद से ऐसी अटकलें लगाई जाने लगीं कि नागा एक्ट्रेस शोभिता को डेट कर रहे हैं और इन अफवाहों की शुरुआत तब हुई थी, जब उनकी एक वेकेशन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसके बाद, जून 2024 में नागा चैतन्य और शोभिता को यूरोप में स्पॉट किया गया था। फोटो में वे वाइन-टेस्टिंग सेशन का आनंद लेते नजर आ रहे थे।

naga-shobhita

NAGA-SHOBHITA

जब Naga Chaitanya ने स्वीकारी थी रिश्ते में धोखा देने की बात, Samantha के फैंस ने दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य का रिश्ता

एक समय में नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स में से एक थे, जिन्होंने कुछ सालों की डेटिंग के बाद 2017 में शादी कर ली थी। हालांकि, उनकी शादी में जल्द ही परेशानी आने लगी थी, जिसके 4 साल बाद उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया था। 

samantha-naga

जब Naga Chaitanya एक्स-वाइफ Samantha संग रोमांटिक सीन देख ब्लश करते आए नजर, क्रेजी फैंस को कराया शांत, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, नागा और शोभिता की सगाई की तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis