Anant-Radhika के क्रूज सेलिब्रेशन की पहली ऑफिशियल फोटोज आईं सामने, दुल्हन के फैशन लुक्स हुए डिकोड

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं। यह दुनिया की सैर करते हुए अपने करीबियों संग उनके प्यार के जश्न की प्रतीक हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika के क्रूज सेलिब्रेशन की पहली ऑफिशियल फोटोज आईं सामने, दुल्हन के फैशन लुक्स हुए डिकोड

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के सभी सपनों को पूरा करना सुनिश्चित कर रहे हैं। जुलाई 2024 में शादी करने के लिए तैयार यह कपल अपनी शानदार प्री-वेडिंग पार्टियों से दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रहा है। अनंत और राधिका ने मार्च 2024 के पहले सप्ताह में गुजरात के जामनगर में अपने घर पर तीन दिवसीय ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टी की। इसके बाद, उन्होंने मई 2024 में अपने करीबियों और दोस्तों के साथ इटली में चार दिवसीय क्रूज पार्टी को एंजॉय किया।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के क्रूज सेलिब्रेशन की तस्वीरें आईं सामने 

'वोग' के साथ एक इंटरव्यू में राधिका ने खुलासा किया कि यह उन लोगों के साथ एक जश्न था, जिन्होंने अलग-अलग तरीकों से उनके जीवन में योगदान दिया है। गेस्ट लिस्ट में उनके दोस्त और परिवार के साथ-साथ अंबानी परिवार की कंपनी 'रिलायंस इंडस्ट्रीज' व मर्चेंट परिवार की कंपनी 'एनकोर हेल्थकेयर' और अनंत के पशु आश्रय केंद्र 'वंतारा' के कर्मचारी समेत 1,200 लोग शामिल थे। यहां तक ​​कि परिवार के डॉक्टर्स भी इस आयोजन का हिस्सा थे। राधिका ने कहा, "हमारे यहां छह महीने से लेकर 90 साल तक के लोग आए थे।" 

First Official Pictures Of Anant Radhika Cruise Celebration

राधिका ने बताया कि जब कार्यक्रम के लिए वेन्यू तय करने की बात आई, तो कपल ने जल्दी से यूरोप को चुना, क्योंकि उनके कई मेहमान (जिनमें राधिका का परिवार और अमेरिका में पढ़ने वाले उनके कई करीबी दोस्त शामिल थे) दूरी के कारण भारत में उनके 'हस्ताक्षर सेरेमनी' में शामिल नहीं हो पाए थे। इस बीच, उन्होंने एक क्रूज को वेन्यू के रूप में चुना, क्योंकि उन्हें ऐसा डेस्टिनेशन नहीं मिल पाया, जो इतने बड़े ग्रुप को मैनेज कर सके। क्रूज का कार्यक्रम सिसिली के पलेर्मो में वेलकम लंच के साथ शुरू हुआ। रात में जब वे इटैलियन तट पर पहुंचे, तो अंबानी ने एक स्टारी-नाइट थीम वाली फॉर्मल पार्टी रखी।

radhika

Anant Ambani ने दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में फिर से पहना अपना हार्ट शेप डायमंड ब्रोच, देखें झलक

क्रूज पार्टी के पहले दिन राधिका ने पहना था कस्टम गाउन, जिस पर छपा था अनंत का लव लेटर

क्रूज समारोह के पहले दिन राधिका ने रॉबर्ट वुन द्वारा डिजाइन किया गया एक कस्टम गाउन चुना था। गाउन पर अनंत द्वारा लिखा गया एक लव लेटर प्रिंट किया गया था, जो अनंत ने उन्हें तब लिखा था, जब वह 22 साल की थीं।

radhika

इस बारे में बात करते हुए राधिका ने कहा, "उन्होंने मेरे जन्मदिन पर मुझे यह लंबा लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि मैं उनके लिए क्या मायने रखती हूं। मैं इसे भावी पीढ़ियों के लिए चाहती थी, मैं इसे अपने बच्चों और नाती-नातिनों को दिखाना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि 'यही हमारा प्यार था'।'' इस इवेंट में दूल्हे अनंत ने ब्लैक कलर का टक्सीडो पहना था। कार्यक्रम के बाद बैकस्ट्रीट बॉय का कॉन्सर्ट हुआ, जिसने रात को और भी ग्लैमरस बना दिया था।

राधिका ने क्रूज पर दूसरे दिन पहनी थी एक कस्टम टोगा ड्रेस

दूसरे दिन, अंबानी ने एक टोगा पार्टी रखी, जो अनंत और राधिका के कॉलेज के दिनों को समर्पित थी। इस कार्यक्रम के लिए दुल्हन राधिका ने न्यूयॉर्क की डिजाइनर ग्रेस लिंग द्वारा कस्टम-डिज़ाइन की गई टोगा ड्रेस चुनी थी। इसमें एक एयरोस्पेस एल्यूमीनियम ब्रेस्टप्लेट था। इसे पूरा करने में 30 से अधिक कारीगर लगे। डिजाइनर ने 'वोग' को बताया, "मैं चाहती हूं कि लोग न्यूयॉर्क से भी कॉउचर देखें, न कि केवल यूरोप से।" वहीं अपनी ड्रेस डिजाइनर के बारे में बात करते हुए राधिका ने कहा, "वह अपने काम में एक अमेजिंग पर्सन हैं।"

radhika

राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के तीसरे दिन का लुक

क्रूज पार्टी के तीसरे दिन वे इवेंट प्रोड्यूसर 'द आइल ऑफ़ यू' द्वारा नियोजित 'चैटॉ डे ला क्रॉइक्स डेस गार्डेस' में मास्करेड बॉल के लिए कैन में रुके। (यह भव्य घर अल्फ्रेड हिचकॉक की 1955 की फ़िल्म 'टू कैच ए थीफ' में दिखाया गया था) औपचारिक समारोह के लिए राधिका ने अपनी स्टाइलिस्ट शालीना नैथानी की मदद से पानी के कलर से मेल खाने के लिए ब्लू शेड्स वाली एक कस्टम वर्साचे ड्रेस चुनी थी। उन्होंने और वर्साचे एटेलियर ने इस ड्रेस को पूरा करने के लिए एक साल तक काम किया। 

First Official Pictures Of Anant-Radhika's Cruise Celebrations

अमेरिकी ज्वेलरी डिजाइनर लोरेन श्वार्टज ने हीरे से घिरे एक दुर्लभ ब्लू ओपल के साथ राधिका के लुक को निखारा था। नेकलेस का भावनात्मक महत्व था, क्योंकि ब्लू ओपल राधिका का बर्थस्टोन है, जबकि दूल्हे के बर्थस्टोन डायमंड है। लुक के बारे में बात करते हुए राधिका ने 'वोग' को बताया कि वह रोमांटिक और यंग महसूस करना चाहती थीं। उन्होंने अपने मास्क के रूप में एक ब्राइडल फेसिनेटर पहना था और अनंत उनके साथ कस्टम 'डोल्से एंड गब्बाना' ड्रेस में शामिल हुए थे।

First Official Pictures Of Anant-Radhika's Cruise Celebrations

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

क्रूज पर चौथे इवेंट के लिए राधिका ने पहनी 'यवेस सेंट लॉरेंट फॉर डायर' ड्रेस 

चौथे दिन अंबानी ने क्रूज़ के मुख्य चौराहे को खाने के स्टॉल के साथ एक खुले बाज़ार में बदल दिया गया था। हालांकि, दुल्हन राधिका ने अपनी Yves Saint Laurent फॉर डायर ड्रेस के साथ लाइमलाइट चुरा ली। राधिका ने अपने बालों को पोनीटेल और स्कार्फ से बांधा था, जिससे उन्हें विंटेज लुक मिला था।

First Official Pictures Of Anant-Radhika's Cruise Celebrations

फिलहाल, चार दिवसीय क्रूज सेलिब्रेशन में राधिका मर्चेंट ने अपने सभी लुक से लोगों को सरप्राइज कर दिया। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.