PM Modi ने Anant Ambani-Radhika Merchant को दिया 'आशीर्वाद', न्यूली मैरिड कपल के लुक ने खींचा ध्यान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में शामिल हुए और न्यूली मैरिड कपल को आशीर्वाद दिया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

PM Modi ने Anant Ambani-Radhika Merchant को दिया 'आशीर्वाद', न्यूली मैरिड कपल के लुक ने खींचा ध्यान

भारतीय बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने 12 जुलाई 2024 को अपने 'जीवन के प्यार' राधिका मर्चेंट के साथ शादी रचाई। ग्रैंड वेडिंग के ठीक एक दिन बाद अंबानी परिवार ने 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' मुंबई में न्यूली मैरिड कपल के लिए शुभ आशीर्वाद समारोह की मेजबानी की।

न्यूली मैरिड कपल अनंत-राधिका का 'शुभ आशीर्वाद'

13 जुलाई 2024 को न्यूली मैरिड कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आफ्टर वेडिंग पार्टी की पहली झलक सोशल मीडिया पर सामने आई। वीडियो में वे लोगों से भरे हॉल में एक-दूसरे के बगल बैठे हुए थे और एक-दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे थे। एक अन्य वीडियो में कपल को अपने आशीर्वाद समारोह के लिए कुछ पूजा अनुष्ठान करते हुए देखा गया, जबकि मुकेश और नीता अंबानी उनके साथ थे।

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

anant

anant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

प्रधानमंत्री मोदी ने कपल को दिया आशीर्वाद

इस बीच, एक अन्य क्लिप में दूल्हे के भाई-बहन ईशा अंबानी और आकाश अंबानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बगल में बैठे देखे जा सकते हैं, क्योंकि PM न्यूली मैरिड कपल कपल को अपना आशीर्वाद देने के लिए इस शुभ अवसर पर मौजूद थे। ईशा और आकाश के साथ उनके पार्टनर आनंद पीरामल और श्लोका मेहता भी नजर आए।

modi

modi

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत और राधिका कर 'शुभ आशीर्वाद' लुक

अनंत और राधिका ने अपने शुभ आशीर्वाद समारोह के लिए जो पहना था, वह बहुत ही स्पेशल था। इवेंट के लिए राधिका ने अबू जानी संदीप खोसला और इंडियन आर्टिस्ट व मूर्तिकार जयश्री बर्मन के कोलैबोरेशन से बनाया गया हैंडपेंटेड लहंगा पहना था। लहंगे पर रियल गोल्ड की जरदोजी से हाथ से कढ़ाई की गई थी। उन्होंने इसे हाथ से कढ़ाई किए गए रेशमी ब्लाउज के साथ पहना था। उन्होंने अपने लुक की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए असली कमल के फूल और एमराल्ड ज्वेलरी पहनी थी।

radhika

radhika

वहीं, अनंत ने गोल्डन वर्क से सजी मैरून कलर की बंदगला शेरवानी पहनी थी। उन्होंने इसे बेज कलर के दोशाला और ब्राउन कलर के पायजामे के साथ पहना था। इसके अलावा, उन्होंने अपने बालों को हाफ-मैन बन में बांधा था।

anant

Anant-Radhika की 'जयमाला', 'फेरे' और 'सिंदूर' की अनदेखी झलकियां, एक-दूसरे को दिए खास वचन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, न्यूली मैरिड कपल अनंत और राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर ​बताएं।

BollywoodShaadis