Anant Ambani-Radhika Merchant की स्टारी नाइट की पहली झलक आई सामने, यूनिक डेकोरेशन ने खींचा ध्यान

हाल ही में, हमें बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी के अन्तर्गत आयोजित स्टारी नाइट की कुछ इनसाइड झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant की स्टारी नाइट की पहली झलक आई सामने, यूनिक डेकोरेशन ने खींचा ध्यान

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) व उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के दूसरे प्री-वेडिंग बैश की शुरुआत 29 मई 2024 से हो गई है। यह एक क्रूज पार्टी होगी, जिसमें शिप इटली से शुरू होकर फ्रांस तक जाएगा। इस बीच, हाल ही में हमें पार्टी की स्टारी नाइट की झलक मिली है, जो बेहद मनमोहक है। 

राधिका-अनंत के प्री-वेडिंग बैश की स्टारी नाइट की झलक आई सामने

हाल ही में, 'ईशा अंबानी पीरामल' नाम के फैन पेज ने होने वाले दूल्हा-दुल्हन अनंत और राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग बैश की स्टारी नाइट की कुछ झलकियां साझा की हैं। दरअसल, लैविश क्रूज पर हो रहे इस सेलिब्रेशन का आगाज 29 मई 2024 को मेहमानों के वेलकम लंच के साथ हुआ था। उसके बाद उसी दिन शाम को 'स्टारी नाइट' कार्यक्रम रखा गया, जिसकी एक झलक सामने आई है। 

anant-radhika

फोटो में हम स्टारी नाइट के लिए सजाए गए क्रूज को देख सकते हैं, जिसे लाइट, व्हाइट फूलों और शानदार रोशनी के साथ सजाया गया है। क्रूज पर अच्छी रोशनी के साथ-साथ बैठने की भी अच्छी व्यवस्था थी, क्योंकि हम काफी सारी टेबल और चेयर्स रखी हुई देख सकते हैं, जिसके ऊपर स्टार लाइट्स लगाई गई थीं। 

anant-radhika

anant-radhika

अनंत-राधिका की टोगा पार्टी की झलक

इसके अलावा, हमें टोगा पार्टी में शामिल हुए मेहमानों की भी एक झलक मिली, जो पार्टी की थीम के अनुसार तैयार हुए थे। तस्वीर में हम मेहमानों को बेडशीट जैसा कुछ पहने हुए देख सकते हैं। दरअसल, आपको ये थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि टोगा पार्टी ग्रेको-रोमन-थीम्ड कॉस्ट्यूम पार्टी होती है, जिसमें शामिल होने वाले लोग सैंडल्स के साथ प्राचीन रोमन ड्रेसिंग से इंस्पायर्ड कपड़े पहनते हैं (ऐसे कपड़े जो बेडशीट से बनते हैं)। अनंत-राधिका की टोगा पार्टी की बात करें, तो यह पूरी तरह से एंटरटेनिंग रही होगी, जिसका सबूत पार्टी से आई ये फोटो है।

anant-radhika

anant-radhika

(Picture Credit)

Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग: लैविश शिप और गेस्ट रूम के अंदर की झलकियां आईं सामने, देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी का यह जश्न 29 मई से शुरू होकर 1 जून 2024 तक होगा। बैश की शुरुआत 29 मई को 'वेलकम लंच' के साथ हुई, जो 'ला डोल्से वीटा' कार्यक्रम के साथ समाप्त हुई। इसके बाद, 30 मई यानी आज 'रोमन हॉलिडे' और 'ला डोल्से फार निएंटे' पार्टी होगी।

anant-radhika

Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए Ranbir-Alia, बेटी Raha भी आईं नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी से होने वाले दूल्हा-दुल्हन और अंबानी फैमिली की झलकियों का इंतजार है। तो आपको ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis