Sidhartha Mallya और Jasmine की शादी की पहली झलक आई सामने, दुल्हन ने पहना खूबसूरत व्हाइट गाउन

हाल ही में, एक्टर-मॉडल सिद्धार्थ माल्या और जैस्मिन की शादी की पहली झलक सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sidhartha Mallya और Jasmine की शादी की पहली झलक आई सामने, दुल्हन ने पहना खूबसूरत व्हाइट गाउन

पूर्व बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Sidhartha Mallya) इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि आखिरकार उन्होंने अपनी लेडीलव जैस्मिन संग शादी कर ली है। अब, उनकी शादी की पहली फोटो सामने आई है, जो काफी प्यारी है।

जैस्मिन संग सिद्धार्थ माल्या की शादी की पहली झलक

हाल ही में, जैस्मिन ने अपने इंस्टा अकाउंट से सिद्धार्थ माल्या के साथ अपनी शादी की एक शूटिंग फोटो शेयर की, जिसमें कपल का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन फ्रेम में दोनों का हाथ थामे हुए एक क्यूट मोमेंट जरूर देखा जा सकता है। फोटो में जैस्मिन फ्लोरल एम्बेलिश्मेंट वाला एक शिमरी व्हाइट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं, जबकि सिद्धार्थ ने एक ब्लैक टक्सीडो और व्हाइट शर्ट पहनी थी। 

Sidhartha Mallya and Jasmine

इसके अलावा, फोटो में जिस चीज को हाईलाइट किया गया था, वह थी दोनों को शादी की अंगूठियां। जहां सिद्धार्थ ने अपने गोल्डन वेडिंग बैंड को दिखाया, वहीं जैस्मिन ने अपनी बड़ी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट की। फोटो शेयर करते हुए जैस्मिन ने लिखा, 'फॉरएवर'। 

जब सिद्धार्थ माल्या ने शेयर की प्री-वेडिंग बैश की फोटो

18 जून 2024 को सिद्धार्थ ने अपनी शादी की घोषणा करते हुए अपने इंस्टा हैंडल से प्री-वेडिंग बैश की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें कपल एक फोटो वाले फ्रेम के पीछे पोज देता हुआ नजर आ रहा था। इस दौरान, जहां जैस्मिन फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में नजर आईं, वहीं बेज कलर के कोट और सॉफ्ट टोन्ड पैंट में सिद्धार्थ भी काफी अच्छे दिख रहे थे। फोटो के साथ उन्होंने खुलासा किया था कि वे दोनों वीकेंड पर शादी करने वाले हैं।

Sidhartha Mallya and Jasmine

सिद्धार्थ माल्या और जैस्मिन की सगाई

बता दें कि कई सालों तक डेटिंग करने के बाद सिद्धार्थ और जैस्मिन ने नवंबर 2023 में सगाई की थी। अभिनेता-मॉडल ने एक हेलोवीन पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। सिद्धार्थ द्वारा साझा की गई फोटो में हम उन्हें अपने घुटनों पर बैठकर जैस्मिन को प्रपोज करते हुए देख सकते थे। इस दौरान, सिद्धार्थ कद्दू की ड्रेस में नजर आ रहे थे, जबकि जैस्मिन एक वेलवेट ड्रेस में थीं। इसके अलावा, हमें उनकी रिंग की भी झलक मिली थी, जो काफी सुंदर थी।

Sidhartha Mallya and Jasmine

Sidhartha Mallya and Jasmine

जब Deepika Padukone ने Sidhartha Mallya संग अपने रिलेशनशिप पर की थी बात, कहा था- 'माल्या होने के..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम भी न्यूली मैरिड कपल को शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.