Farah Khan ने सेलेब्स को एक्सपोज करते हुए किए चौंकाने वाले खुलासे, शॉकिंग वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में, फिल्ममेकर फराह खान ने बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Farah Khan ने सेलेब्स को एक्सपोज करते हुए किए चौंकाने वाले खुलासे, शॉकिंग वीडियो हुआ वायरल

फराह खान (Farah Khan) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता हैं। हालांकि, अपने शानदार काम के अलावा वह बेझिझक बोलने, बेबाक राय और मजाकिया स्वभाव के लिए भी जानी जाती हैं। अब, हाल ही में उन्होंने सेलिब्रिटीज के बारे में कुछ चैंकाने वाले खुलासे किए हैं।

फराह खान ने सेलेब्स के जिम न जाने के दावे की खोली पोल

हाल ही में, एक 'Reddit' यूजर ने फराह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सेलेब्स के बारे में उन 5 बातों का खुलासा करती नजर आ रही हैं, जिनके बारे में वे झूठा दावा करते हैं। फिल्ममेकर ने सबसे पहले जिस बात का खुलासा किया, वह थी कि अभिनेता अक्सर कहते हैं कि वे जिम नहीं जाते हैं और जितना खाना चाहते हैं उतना खाते हैं। फराह ने इसे झूठ बताते हुए कहा, "एक्ट्रेस ऐसा कहती हैं- 'मैं जिम कभी भी नहीं जाती, मेरा मेटाबॉलिज्म ही है। भगवान ने मुझे जेनेटिक्स से नवाजा है।' यह बकवास है। या तो आप खुद को भूखा रखकर मर रहे हैं या फिर आप हर टाइम जिम में हैं।" इसके बाद, हम कृति सेनन को एक इवेंट में बटर चिकन और दाल मखनी जैसे खाने के लिए प्यार का इजहार करते सुन सकते हैं।

farah khan

फराह खान ने सेलेब्स द्वारा पैपराजी को बुलाने की कही बात

इस समय पैपराजी कल्चर बहुत सुर्खियों में रहता है। हाल ही में, अविका गौर और जान्हवी कपूर ने खुलासा किया था कि कई बार स्टार्स खुद ही पैपराजी को बुलाते हैं। अब फराह ने भी इस पर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा, "जिम के बाहर पैपराजी देख कर या भाजी वाले के पास पैपराजी देख कर कहती हैं, 'अरे आपको किसने बुलाया?'' इस पर फराह ने चुटकी लेते हुए कहा, ''मैम आपने ही बुलाया।"

farah khan

Farah Khan के बेडरूम की झलक: कस्टम-मेड अलमारी से ब्लू बेड और शानदार कुर्सियों तक, सब है काफी यूनिक, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फराह खान का दावा- नॉर्मल लाइफ जीने के बारे में झूठ बोलते हैं सेलेब्स

इतना ही नहीं, फराह खान ने यह भी बताया कि सेलेब्स अक्सर अपनी लाइफ को सामान्य तरीके से जीने की इच्छा का दिखावा करते हैं, क्योंकि वे कभी भी आम आदमी की तरह नहीं रह सकते। इसके बाद हम सारा अली खान की क्लिप देख सकते हैं, जिसमें वह आम लोगों की तरह प्लेट में हाथ से खाना खाती दिख रही हैं। फराह ने सेलेब्स के अंदाज में कहा, "वे कहते हैं- 'मुझे एक सामान्य व्यक्ति होने की याद आती है। मुझे सड़कों पर पानी पुरी खाने की याद आती है।' भाई अगर आप एक सामान्य व्यक्ति बन गए, तो आप मर जाएंगे।"

farah khan

फराह खान ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और देर से आने के सेलेब्स के बहाने की भी खोली पोल

इतना ही नहीं, फराह ने अपने इस छोटे से वीडियो में यह भी बताया कि अगर किसी एक्टर की फिल्म नहीं चलती, तो वे कहते हैं कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर बनाई ही नहीं गई थी। फराह कहती हैं कि ऐसा दावा बताता है कि फिल्म फ्लॉप हो गई है। इसके बाद अक्षय कुमार का एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह सिर्फ यह चाहते हैं कि दर्शक फिल्म को समझे। 

farah khan

फराह और शिरीष की लव स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

इसके अलावा, फराहा ने बताया कि सेलेब्स देर से आने पर बहुत बहाने बनाते हैं। उन्होंने कहा, "देर से आने पर अभिनेता, 'अरे साहब अभी गेट पर ही हैं'। कौन सा गेट? इंडिया गेट? या गेटवे ऑफ इंडिया?"

priyanka chopra

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फराह खान के ईमानदार खुलासे पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही फराह खान का यह वीडियो सामने आया, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, "अच्छा है कि कम से कम वह ईमानदार हैं। ईमानदारी दुर्लभ है। इसलिए फराह बहुत बढ़िया हैं।" वहीं, अन्य ने सेलेब्स के हैवी खाना खाने के बारे में मजाकिया कटाक्ष करते हुए कमेंट्स किए। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

farah khan

farah khan

जब फराह खान ने तीन बच्चों की मां बनने पर कहा था- 'IVF से हुए हैं, डिलीवर नहीं किए गए', पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, फराह खान के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.