मैरिज एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुईं फराह खान, पति शिरीष को किस करती आईं नजर, लिखा- 'आप मुझसे छोटे हैं'

अपनी 16वीं मैरिज एनिवर्सरी पर कोरियोग्राॅफर फराह खान ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति शिरीष कुंदर के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मैरिज एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुईं फराह खान, पति शिरीष को किस करती आईं नजर, लिखा- 'आप मुझसे छोटे हैं'

मशहूर प्रोड्यूसर, कोरियोग्राॅफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) और उनके पति शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) आज यानी 9 दिसंबर 2020 को 16वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर कपल ने एक-दूसरे को खास अंदाज में बधाई दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

सबसे पहले हम इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। फराह के पति शिरीष बॉलीवुड में आने से पहले एक इलेक्ट्रॉनिकल इंजीनियर थे। चार साल तक बतौर इंजीनियर काम करने के बाद शिरीष ने इंडस्ट्री बदली ओर बॉलीवुड में किस्मत आजमाने आ गए। फिल्म एडिटर के तौर पर काम किया। फिल्म 'मैं हूं ना' की मेकिंग के दौरान फराह और शिरीष के बीच प्यार हुआ। इसी फिल्म के सेट पर फराह और शिरीष में खूब लड़ाई होती थी लेकिन लड़ते-लड़ते दोनों प्यार में पड़ गए। (ये भी पढ़ें: कपिल ने पूछा- शादी में परफॉर्म करने के लिए ससुराल वालों से फीस ली थी? जानें नेहा कक्कड़ का जवाब)

किसी ने नहीं सोचा था कि दोनों कभी शादी करेंगे। लेकिन अचानक एक दिन शिरीष ने फराह को प्रपोज कर दिया। फराह एक पारसी परिवार से हैं जबकि शिरीष हिंदू हैं। फराह की मां मेनका ईरानी पारसी हैं तो वहीं, फराह के पापा कामरान खान मुस्लिम परिवार से थे। लेकिन जाति धर्म को दूर रखकर दोनों ने शादी कर ली। उस वक्त फराह 33 की और शिरीष 25 के थे। फराह और शिरीष की शादी को 14 साल हो गए हैं। फराह के तीन ट्रिप्लेट (एक ही दिन और समय पर इन तीनों का जन्म हुआ हो) बच्चे हैं, जिनका नाम सीजर कुंदर, दिवा कुंदर और अन्या कुंदर है।

अब आइए आपको बताते हैं कि कपल ने एक-दूसरे का कैसे मैरिज एनिवर्सरी विश की है। दरअसल, 9 दिसंबर 2020 को शिरीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी फराह संग एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। इस फोटो में दोनों रोमांटिक अंदाज में देखे जा सकते हैं। इसे शेयर करते हुए शिरीष ने कैप्शन मे लिखा है, ''शादी की 16वीं एनिवर्सरी'' (ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की बहन निहारिका की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें व वीडियो आईं सामने, डांस करता दिखा कपल)

वही, फराह खान ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दो रामांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में फराह अपने लविंग हसबैंड को किस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''आज हसबैंड को शर्मिंदा भी कर सकती हूं, हैप्पी 16वीं मैरिज एनिवर्सरी आप मुझसे छोटे हैं, मुझसे भी कम उम्र के हैं, मेरे मुकाबले मजाकिया हैं, कभी-कभी मुझसे भी समझदार हैं, ये मैं केवल साल भर में एक बार कहूंगी।'' फैंस इस पोस्ट पर कमेंट करके कपल को एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मैरिज एनिवर्सरी पर शबाना आजमी ने पति जावेद संग अपनी शादी और रिश्ते को लेकर बताई ये खास बात)

फिलहाल, शिरीष कुंदर फराह खान से 8 साल छोटे हैं, लेकिन दोनों के प्यार के बीच उम्र मायने नहीं रखती है। दोनों अक्सर खास मौकों पर प्यार का इजहार करते रहते हैं। वैसे, ये कपल खुशहालपूर्वक अपनी लाइफ को एंजाॅय कर रहा है। तो आपको ये जाड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis