फेमस मेकअप आर्टिस्ट Meenakshi Dutt ने पहना अपनी 'बहू' के जैसा लहंगा, नेटिजंस ने किया रिएक्ट

हाल ही में, मेकअप आर्टिस्ट मीनाक्षी दत्त ने अपनी बहू के लहंगे जैसा लहंगा पहने हुए और उसी के जैसे तैयार हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसपर नेटिजंस ने रिएक्ट किया है। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

फेमस मेकअप आर्टिस्ट Meenakshi Dutt ने पहना अपनी 'बहू' के जैसा लहंगा, नेटिजंस ने किया रिएक्ट

मीनाक्षी दत्त (Meenakshi Dutt) भारत में सबसे पसंदीदा मेकअप आर्टिस्ट्स में से एक हैं। वह दिल्ली की रहने वाली हैं और उनकी सैलून जर्नी 2007 में मालवीय नगर के एक छोटे सैलून से शुरू हुई थी। ब्राइडल मेकअप में अपनी विशेषज्ञता के साथ, वह कुछ ही समय में सबसे पसंदीदा आर्टिस्ट बन गईं और लड़कियां उनकी अपॉइंटमेंट का बेसब्री से इंतजार करती थीं। अनगिनत दुल्हनों को उनके बड़े दिन के लिए तैयार करने के बाद, मीनाक्षी दत्त ने अपनी बहू को उसके बड़े दिन के लिए तैयार किया। वह खुद भी अपनी बहू की तरह ही तैयार हुईं और लाल लहंगा भी पहना। 

मीनाक्षी दत्त ने अपनी बहू को खुद किया तैयार

मीनाक्षी दत्त के बेटे कार्तिकेय दत्त ने एक प्रोफेशनल मॉडल नेतल सिंह से शादी की है। हाल ही में, मीनाक्षी ने एक प्यारा सा ट्रांजिशन वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने कैजुअल आउटफिट में सजी-धजी थीं और अपनी बहू के साथ पोज देती नजर आईं। वीडियो के अगले पार्ट में उन्होंने अपना वेडिंग लुक दिखाया। जहां दुल्हन मैरून और ग्रीन कलर के भारी कढ़ाई वाले लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनकी सास मीनाक्षी ने मखमली दुपट्टे के साथ वैसा ही दिखने वाला मैरून लहंगा पहना था।

Meenakshi Dutt

हमें दुल्हन का लुक बहुत पसंद आया। उन्होंने अपने लुक को 3-लेयर्ड हार और एक बड़े मांग टीके के साथ कंप्लीट किया था। दूसरी ओर, मीनाक्षी ने चोकर-स्टाइल नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका चुना था। सास-बहू की जोड़ी ने अपने बालों को भी उसी लो बन में स्टाइल किया और दोनों बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Meenakshi Dutt

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

नेटिज़ंस ने मीनाक्षी के अपनी बहू जैसे तैयार होने पर किया रिएक्ट

जैसे ही वीडियो अपलोड किया गया, नेटिजंस ने सास-बहू की जोड़ी पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया। बहुत सारे लोगों ने व्यक्त किया कि सास-बहू मैचिंग आउटफिट में कितनी खूबसूरत लग रही थीं। एक यूजर ने लिखा, "खूबसूरत सास और बहू की जोड़ी को यह बेहद पसंद आया, नजर उतार लेना मीनाक्षी मैम प्लीज।" एक अन्य ने कमेंट किया, "आप कितने प्यारे लग रहे हैं, इसके लिए कोई शब्द नहीं है।" एक नेटिजन ने मजाक में मीनाक्षी से पूछा, "दोनों में दुल्हन कौन है?"

Meenakshi Dutt

Meenakshi Dutt

हालांकि, इंटरनेट यूजर्स के एक वर्ग को मीनाक्षी का दुल्हन की तरह दिखने वाला लहंगा और डार्क मेकअप पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, "दुल्हन को हाईलाइट किया जाना चाहिए। यह उसका दिन है।" एक अन्य नेटिज़न ने लिखा, "भाई कोई मीनाक्षी को बताओ शादी उसके बेटे की है उसकी नहीं।" एक यूजर ने लिखा, "दुल्हन के लिए दुख हो रहा है...मुझे यकीन है कि उसके पास मुस्कुराने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।"

Meenakshi Dutt

फिलहाल, अपनी बहू के जैसे मीनाक्षी के तैयार होने व उसके जैसा लहंगा पहनने पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis