इन्फ्लुएंसर Insha Ghai के पति Ankit Kalra का 29 साल की उम्र में हुआ निधन, कहा- 'वापस आ जाओ बेबी..'

फेमस इन्फ्लुएंसर इंशा घई कालरा ने बेहद कम उम्र में अपने पति अंकित कालरा को खो दिया है। उन्होंने एक दिल दहला देने वाले नोट के साथ यह खबर साझा की। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इन्फ्लुएंसर Insha Ghai के पति Ankit Kalra का 29 साल की उम्र में हुआ निधन, कहा- 'वापस आ जाओ बेबी..'

मशहूर इन्फ्लुएंसर इंशा घई कालरा (Insha Ghai Kalra) और उनके पति अंकित कालरा इंस्टाग्राम पर अपनी मजेदार कपल रील्स के लिए मशहूर थे। कपल ने फरवरी 2023 में शादी की थी और करीब डेढ़ साल बाद उनकी दुनिया बिखर गई। 19 अगस्त 2024 को अंकित कालरा का निधन हो गया और इंशा का झकझोर देने वाला नोट उनके लाखों फैंस के दिलों को तोड़ रहा है।

मशहूर इन्फ्लुएंसर इंशा घई ने पति अंकित के निधन पर लिखा भावुक नोट

20 अगस्त 2024 को राखी सेलिब्रेशन के ठीक एक दिन बाद इंशा घई ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति अंकित की एक तस्वीर शेयर की और अपने फैंस को महज 29 साल की उम्र में उनके अचानक निधन की जानकारी दी। तस्वीर के ऊपर लिखा, ''अंकित कालरा की याद में। 24-3-1995...19-4-2024।'' हालांकि, इंशा ने अपने पति की मौत का कारण नहीं बताया, लेकिन इस खबर ने सभी को चौंका दिया।

ankit

इसके साथ ही इंशा ने एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा और उनके लिए अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त किया। उनकी शादी को अभी सिर्फ़ डेढ़ साल ही हुए थे और इतनी कम उम्र में इन्फ़्लुएंसर अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं। उन्होंने लिखा, "मुझे एक दिन ले चलो, मैं चीज़ों को अलग तरह से करने का वादा करती हूं! वापस आ जाओ बेबी, प्लीज़? मुझे तुम्हारी याद आती है।"

Insha Ghai Kalra

जैसे ही इंशा के फैंस ने पोस्ट देखा, वे कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। जहां कुछ लोग इस खबर पर यकीन नहीं कर पाए, वहीं अन्य ने प्रार्थना की और उम्मीद जताई कि यह खबर झूठी हो। एक यूजर ने लिखा, "कृपया मज़बूत रहो इंशा! प्लीज बेबी। हम सब तुम्हारे साथ हैं। RIP अंकित, अभी भी यकीन नहीं हो रहा! लेकिन हम आपकी पत्नी का ख्याल जरूर रखेंगे। वादा करता हूं।" हालांकि, इंशा के एक फॉलोअर ने खुलासा किया कि उनके पति अंकित को साइलेंट हार्ट अटैक आया था।

Insha Ghai Kalra

इंशा घई का अब तक का करियर

इंशा घई के करियर की बात करें, तो वह एक डिजिटल क्रिएटर हैं और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 721K फॉलोअर्स हैं। वह एक डिज़ाइनर भी हैं और स्मृति व इंशा द्वारा एक क्लोथिंग लेबल 'हाउस ऑफ स्टाइल्स' की को-ऑनर हैं। उनके पति अंकित भी एक इन्फ्लुएंसर थे।

Insha Ghai Kalra

फिलहाल, हम इंशा और उनके परिवार को इस कठिन समय में शक्ति की कामना करते हैं।

BollywoodShaadis